लारा दत्ता ने बेटी सायरा के जन्म से पहले पति महेश से किया था ये वादा, एक्ट्रेस ने किया शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बेटी सायरा के जन्म से पहले पति महेश को किये गए वादे के बारे में बताया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

लारा दत्ता ने बेटी सायरा के जन्म से पहले पति महेश से किया था ये वादा, एक्ट्रेस ने किया शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) उन मांओं में से एक हैं, जिन्हें अपनी वर्क और पर्सनल लाइफ के बीच में बैलेंस बनाकर चलना अच्छी तरह से आता है। वो अपनी पेरेंटिंग स्किल्स से कई मॉम्स को इंस्पायर कर रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी सायरा दत्ता के जन्म से पहले पति महेश भूपति (Mahesh Bhupathi) से किये गए अपने वादे के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

lara dutta

पहले आप ये जान लीजिए कि, लारा दत्ता और महेश भूपति की शादी 16 फरवरी 2011 को हुई थी। शादी के एक साल बाद ही लारा दत्ता ने बेटी सायरा को जन्म दिया था। कपल अक्सर अपनी बेटी के साथ क्यूट तस्वीरें शेयर करता रहता है। दोनों की शादी को 10 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी कपल के बीच का प्यार एक दम तरोताजा है।

(ये भी पढ़ें: बेहद आलीशान हैं लारा दत्ता और महेश भूपति के दोनों घर, देखें अंदर की तस्वीरें)

lara dutta with family

अब आपको बताते हैं एक्ट्रेस के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में लारा दत्ता ने उन्हें इंदिरा गांधी के रूप में देखने के बाद अपने हसबैंड महेश भूपति के रिएक्शन के बारे में बात की है। उन्होंने कहा, “जब मैं इंदिरा गांधी के रूप में बाहर निकली, तब हर कोई मेरे साथ अजीब तरीके से व्यवहार करने लगा था। लोग मुझसे काफी अच्छे से बात करते थे। ये काफी स्पेशल और अलग था। एक बार जब आप कपड़े पहन लेते हैं और कैरेक्टर में आ जाते हैं, तो आप उस चरित्र की शारीरिक भाषा को भी आत्मसात कर लेते हैं, जिसे आप निभा रहे हैं। मुझे याद है कि, एक शॉट का सेटअप होते समय अक्षय मेरे पास बगल में काउच पर बैठे थे और सिर्फ मेरे लुक को घूर रहे थे।”

lara dutta in bell bottoms

अपनी बात को जारी रखते हुए लारा ने कहा, “इसके बाद महेश सेट पर आए और हम एक टेंट में लंच करने के लिए इकठ्ठा हुए। जब वो आए, तो मैं अपनी साड़ी में बंधे एप्रिन के साथ अपने ‘इंदिरा गांधी’ वाले लुक में थी और मुझे देखकर वो वहीं जम गए। उन्होंने मुझसे कहा, “मुझे नहीं पता कि, मुझे तुम्हें गले लगाना चाहिए? मैं तुम्हें गले नहीं लगाना चाहता, तुम मेरी पत्नी की तरह नहीं लग रही हो। मैं नि:शब्द थी, लेकिन जब मैंने खुद को देखा, तब मुझे समझ आया कि, वो ऐसा क्यूं कह रहे हैं (हंसते हुए)।”

(ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन से सुष्मिता सेन तक, ब्यूटी कॉन्टेस्ट की विनर से भी खूबसूरत हैं उनकी बेटियां)

lara dutta with her husband

इसके अलावा, लारा ने बेटी सायरा के फिल्मों में आने के सवाल पर कहा, “वो अभी काफी यंग है और उसका इस तरफ कोई झुकाव नहीं है। वो अपना रास्ता खुद बनाएगी। महेश और मैं दोनों ही उसे जमीन से जुड़े रखते हुए सबसे अच्छा जीवन दे रहे हैं, जो हम उसे अभी दे सकते हैं और हम उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जो उसे पसंद हैं। मैं निश्चित हूं कि, वो अपना खुद का पैशन ढूंढेगी और उसे फॉलो करेगी।”

lara dutta with her daughter

महेश संग अपनी शादी के 10 साल पूरे होने पर भी एक्ट्रेस ने बात की। उन्होंने कहा, “वो सभी लोग जो शादीशुदा हैं, वो जानते हैं कि ये वास्तव में एक पार्टनरशिप है। मुकेश और मैं दोनों एक जैसे बैकग्राउंड से आते हैं। दोनों तरफ हमारे पेरेंट्स ने हमें जिंदगी में मौके देने के लिए कड़ी मेहनत की है। तो इसलिए हम कड़ी मेहनत की वैल्यू को समझते हैं, हम दोनों एक-दूसरे की काफी इज्जत करते हैं और एक-दूसरे के करियर के बारे में बहुत ध्यान रखते हैं। वो मेरे करियर को लेकर काफी सपोर्टिव हैं।”

(ये भी पढ़ें: सनी देओल मां प्रकाश कौर के साथ बर्फ में खेलते हुए आए नजर, शेयर किया खूबसूरत वीडियो)

lara dutta with family

लारा ने आगे बताया, “जब मुझे पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं, तब हमने एक डील की थी कि, हर समय एक पेरेंट तो उसके साथ हमेशा रहेगा। और इन 10 सालों में, हमने वो वादा निभाया है। तो जब मैं ये फिल्म कर रही हूं, तो महेश सारा के साथ हमेशा रहने की कोशिश करते हैं। अगर वो काम की वजह से बाहर हैं या कभी वो अपने टेनिस टूर पर हैं, तो मैं कदम बढ़ा के अपनी बेटी की जिंदगी में मौजूद रहने की कोशिश करती हूं। जब आप बड़े होते हैं, तो आपका रिश्ता विकसित होता है। 10 साल बाद, महेश और मैं एक-दूसरे के प्रति मजबूत और दयालु हैं।”

lara dutta with her husband

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, लारा और महेश ने काफी अच्छे तरीके से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच बैलेंस बना कर रखा है। तो एक्ट्रेस के इंटरव्यू के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.