प्रत्युषा बनर्जी के एक्स BF राहुल राज सिंह ने फैमिली प्लानिंग पर कहा- 'ये मेरी पत्नी का फैसला होगा'

'बालिका वधू' फेम दिवंगत एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी के एक्स बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने फैमिली प्लानिंग के बारे में बातचीत की है। आइए जानते हैं इसके बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

प्रत्युषा बनर्जी के एक्स BF राहुल राज सिंह ने फैमिली प्लानिंग पर कहा- 'ये मेरी पत्नी का फैसला होगा'

‘बालिका वधू’ फेम एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) के बॉयफ्रेंड राहुल राज शर्मा (Rahul Raj Sharma) ने कई टीवी सीरियल्स में अपने अभिनय से पहचान बनाई है। हालांकि, उनकी गर्लफ्रेंड प्रत्युषा बनर्जी के सुसाइड के बाद से ही राहुल अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल मुद्दों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। करीब 2 साल पहले ही उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस सलोनी शर्मा (Saloni Sharma) से शादी रचाई। हाल ही में, राहुल ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने फैमिली आगे बढ़ाने से लेकर प्रत्युषा की मौत तक पर बातचीत की है। आइए आपको बताते हैं। (ये भी पढ़ें- नताशा स्टेनकोविच ने शेयर कीं बेटे की ढेर सारी फोटोज, पापा हार्दिक को जीभ चिढ़ाते दिखे लाडले अगस्त्य)

उससे पहले ये जान लीजिए कि, ‘माता की चौकी’, ‘अंबर धारा’ और ‘पॉवर कपल’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुके राहुल राज सिंह एक बिजनेसमैन भी हैं, जिनकी खुद की एक इवेंट कंपनी है। इसके साथ ही वह प्रोडक्शन हाउस भी चलाते हैं। राहुल राज उस वक्त सुर्खियों में आए थे, जब उन्हें एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी की आत्महत्या का जिम्मेदार ठहराया गया था। दरअसल, राहुल और प्रत्युषा एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, और जल्द ही शादी करने वाले थे, लेकिन इसी बीच 1 अप्रैल 2016 को प्रत्युषा की लाश उनके फ्लैट में मिली थी। प्रत्युषा की मौत का आरोप उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर लगाया था। कहा गया था कि राहुल राज उन्हें धोखा दे रहे थे और उनकी ही वजह से अक्सर प्रत्युषा डिप्रेशन में रहती थीं।

अब बात करते हैं राहुल राज के हालिया इंटरव्यू की। ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में राहुल ने अपनी फैमिली को आगे बढ़ाने को लेकर बात की। उन्होंने कहा, ‘सभी की तरह, मैं अभी एक खुशहाल जिंदगी जीने की चाहत रखता हूं। मैं भी अपने नुकसान से उबरना और सुखद यादों के साथ आगे बढ़ना चाहता हूं। कोई भी व्यक्ति जीवन में दर्द और दुख नहीं चाहता है। मेरी शादी को दो साल हो गए हैं, लेकिन अभी भी फैमिली शुरू करने के लिए सही समय का इंतजार कर रहा हूं। मेरे माता-पिता व पत्नी को मुझसे बहुत उम्मीदें हैं, और मैं उन्हें खुश रखना चाहता हूं, क्योंकि उन्होंने मेरे कठिन समय में हमेशा मेरा साथ दिया है। उन्होंने मुझ पर भरोसा किया है।’ (ये भी पढ़ें- बहन दिशा की हल्दी सेरेमनी में हिमांश कोहली ने किया डांस, वीडियो में दिख रही फैमिली की खुशी)

पिता बनने पर राहुल ने कहा, ‘मैं भी एक पिता बनना चाहता हूं। खासकर जब मैं लोगों के बारे में पढ़ता हूं, या फिर फ्रेंड्स को देखता हूं कि वे अपने बच्चों के साथ हैप्पी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं, तो मेरी ये चाहत और बढ़ जाती है। लेकिन मुझे लगता है कि जब तक मैं खुद को साबित नहीं करता हूं, मुझे इंतजार करना होगा, क्योंकि मैं नहीं चाहता कि मेरे बच्चे मेरे जीवन के बुरे समय का हिस्सा हों। हालांकि, मैं स्वार्थी नहीं हो सकता हूं। इसलिए ये मेरी पत्नी का फैसला होगा कि बच्चे कब होंगे। लेकिन अभी वक्त है।’

प्रत्युषा के सुसाइड के इल्जाम पर क्या बोले राहुल?

अपने इंटरव्यू में राहुल ने प्रत्युषा की मौत के आरोप को सिरे से खारिज किया है। राहुल ने एक्टर विकास गुप्ता और एक्ट्रेस काम्या पंजाबी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपने प्रचार के लिए इस घटना का दुरुपयोग किया है। इसके बाद अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए राहुल ने कहा, ‘जब से मेरी शादी हुई है, मेरी पत्नी मेरे अप-डाउन का हिस्सा रही है। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे सलोनी जैसी पत्नी मिली। प्रत्युषा के बाद मेरी जिंदगी टीवी शो की कहानी जैसी हो गई है। मैं अभी भी अपनी खुशहाल जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा हूं, लेकिन ये सब अब मैं एक मजबूती के साथ कर रहा हूं और मैंने एहसास किया कि मेरे परिवार ने मुझे इस दर्द से उभारने के लिए मेरी कितनी हेल्प की है।’

इसके अलावा राहुल ने काम्या और विकास पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, ‘मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं जब काम्या, और विकास समेत उन सभी को उनके कर्मों की सजा मिलेगी, जिन्होंने अपने फायदे के लिए उस घटना का दुरुपयोग किया और वो दिन दूर नहीं है। विकास पहले से ही अपने (बुरे) कर्म के लिए भुगतान कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने खुद शो (बिग बॉस 14) में बहुत कुछ बताया है, अगर यह सच है।’ (ये भी पढ़ें- टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर मां-बहन ने शेयर कीं बचपन की क्यूट फोटोज, लेडीलव दिशा ने भी दी बधाई)

फिलहाल, राहुल अपनी लेडीलव सलोनी के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। वैसे, राहुल के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- राहुल, प्रत्युषा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.