लीजा हेडन ने दूसरी बार मां बनते ही फैंस के बीच शेयर की बच्चे की पहली झलक, तस्वीर संग बताया नाम

मॉडल और अभिनेत्री लीजा हेडन (Lisa Haydon) दूसरी बार मां बन गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर बड़े बेटे जैक (Zack) के साथ अपने छोटे नवाब की पहली झलक शेयर की है। यही नहीं, इस तस्वीर के जरिए लीजा ने अपने दूसरे बच्चे का नाम भी बताया है।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

लीजा हेडन ने दूसरी बार मां बनते ही फैंस के बीच शेयर की बच्चे की पहली झलक, तस्वीर संग बताया नाम

मां बनने का एहसास हर महिला के लिए एक वरदान होता है। कहते हैं कि एक महिला का जीवन तभी पूरा होता है, जब वो मां बनती है। ऐसे में ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि प्रकृति से मिला मां बनने का उपहार हर महिला के लिए सबसे बेहतरीन उपहार है। दरअसल एक महिला ही है, जोकि नई जिंदगी को जन्म देने में सक्षम है। इसलिए मां बनना हर महिला के जीवन का सबसे सुखद क्षण होता है। इस समय कुछ ऐसी ही स्थिति मॉडल और अभिनेत्री लीजा हेडन (Lisa Haydon) की भी है।

यूं तो लीजा अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं। मगर हाल-फिलहाल में वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वैसे तो आपमें से कई लोग लीजा को सोशल मीडिया पर फॉलो करते होंगे। ऐसे में आपको उनके हर नए अपडेट के बारे में पता ही रहता होगा। वैसे जो उन्हें फॉलो नहीं करते, उन्हें बता दें कि लीजा दूसरी बार मां बन गई हैं। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Finale: हिमांशी खुराना और असीम रियाज का डांस देख मदमस्त हुए फैंस, वीडियो वायरल)

जी हां, लीजा हेडन ने इसकी जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस को दी है। लीजा एक बार फिर प्यारे से बेटे की मां बनी हैं। यही नहीं, लीजा ने अपने नवजात शिशु की पहली झलक भी फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में  लीजा के दोनों बेटे एकसाथ नजर आ रहे हैं। लीजा ने इस तस्वीर के साथ अपने बेटे का नाम भी बताया है। उन्होंने अपने छोटे नवाब का नाम लियो (Leo) रखा है। वहीं, फैंस लीजा द्वारा शेयर की गई तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: आरती सिंह के लिए भाई कृष्णा अभिषेक तैयार करेंगे डिनर, खाने में बनाएंगे उनकी फेवरेट डिश)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए लीजा हेडन ने एक क्यूट सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘इस छोटे से आशीर्वाद ने मेरे दिल को ऐसे छुआ है जैसे पहले कभी नहीं छुआ। तुम दोनों को देखकर मेरे पास शब्द नहीं हैं। तुम दोनों को देखते रहना मुझे बहुत पसंद है और मैं यकीन नहीं कर पा रही हूं कि मैं तुम्हारी मां हूं। 'लियो और जैक'। और मेरे वेलेंटाइन- कल हमारी मुलाकात की 5वीं सालगिरह थी, वो शुक्रवार की 13 फरवरी जिसके बाद जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई। मेरे साथ परिवार बनाने के लिए थैंक्यू पति।’

आपको बताते चलें कि लीजा हेडन और उनके पति डीनो लालवानी 17 मई 2017 को एक बेटे के माता-पिता बने थे। उनके बड़े बेटे का नाम जैक (Zack) है। वहीं, जब लीजा दूसरी बार प्रेग्नेंट हुईं, तब उन्होंने बीते साल अगस्त में फैंस के साथ अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी भी शेयर की थी। उन्होंने पति डीनो लालवानी और बेटे जैक के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उनका बेबी बंप नजर आ रहा था। इस तस्वीर के बाद से लीजा लगातार अपनी प्रेग्नेंसी के पोस्ट शेयर कर रही थीं। (ये भी पढ़ें: नीति मोहन और निहार पांड्या की पहली मैरिज एनिवर्सरी पर सिंगर के पापा ने लिखा गाना, सुनकर कहेंगे- वाह!)

फिलहाल, फैंस के साथ हम भी लीजा हेडन और डीनो लालवानी को दोबारा से माता-बिना बनने की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। हम कामना करते हैं कि लीजा के दोनों बेटे आगे बहुत तरक्की करेंगे। वैसे आपको लियो और जैक की ये तस्वीर कैसी लगी, हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.