'लॉक अप' फेम अंजलि अरोड़ा पहली बार बॉयफ्रेंड के साथ आईं नजर, साथ में खुश दिखा कपल

हाल ही में, 'लॉक अप' फेम अंजलि अरोड़ा पहली बार अपने बॉयफ्रेंड के साथ मुंबई एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट की गईं। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'लॉक अप' फेम अंजलि अरोड़ा पहली बार बॉयफ्रेंड के साथ आईं नजर, साथ में खुश दिखा कपल

रियलिटी शो 'लॉक अप' फेम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और उनके को-कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी ने शो में अपनी केमिस्ट्री से लाखों दिलों को जीता था। शो में अंजलि को मुनव्वर फारूकी के साथ जोड़ा गया था और कई लोग तो उन्हें 'मुंजाली' कहकर भी संबोधित कर रहे थे। हालांकि, उनके बीच का रिश्ता सिर्फ दोस्ती का ही था। हाल ही में, अंजलि अपने बॉयफ्रेंड के साथ मुंबई एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट की गईं। वहीं, एक साक्षात्कार में अंजलि ने मुनव्वर के साथ अपने रिश्ते पर अपने प्रेमी की प्रतिक्रिया के बारे में भी बताया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

(ये भी पढ़ें- विन्नी धूपर की गोद भराई का अनदेखा वीडियो: दिखा विश ट्री, 3-टियर केक, फन गेम्स और भी बहुत कुछ)

दरअसल, एक पैपराज़ी के इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा साझा किए गए वीडियो में अंजलि खुशी के साथ अपने बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल का गर्मजोशी से स्वागत करती हुई दिखाई दे रही हैं। बाद में वे एक-दूसरे का हाथ पकड़कर मुंबई एयरपोर्ट पर चले गए।

अंजलि और मुनव्वर दोनों ने शो में कभी भी अपने रिश्तों के बारे में बात नहीं की। हालांकि, यह कंगना ही थीं, जिन्होंने पहले खुलासा किया था कि, मुनव्वर की एक पत्नी है और बाद में अंजलि के प्रेमी के बारे में भी बात की थी। शो के अंत में, अंजलि और मुनव्वर ने घोषणा की थी कि, वे सिर्फ दोस्त हैं और शो में कोई रोमांटिक एंगल नहीं था। शो खत्म होने और मुनव्वर की जीत के बाद उन्होंने अपनी प्रेमिका नाज़िला के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की। इसके बाद से दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है।

munawwar

(ये भी पढ़ें- निक जोनस ने बेटी मालती के बारे में की बात, कहा- 'उसका घर आना एक आशीर्वाद है')

वहीं, 'ई-टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में अंजलि ने बताया कि, मुनव्वर के साथ उनकी निकटता के बारे में जानकर उनके प्रेमी आकाश को कैसा लगा था। उन्होंने कहा, "यह एक सामान्य बात है, ईर्ष्या महसूस करना मानव स्वभाव है। जब आप किसी से प्यार करते हैं या किसी को पसंद करते हैं और अगर वह व्यक्ति किसी और के साथ संबंध बनाने लगता है, तो आप अपने आप को स्वामित्व में महसूस करते हैं। भले ही यह सिर्फ दोस्त हो, आप इसे महसूस करते हैं। जैसे, अंदर 'लॉक अप' में भी मुनव्वर और मैं इतने अच्छे दोस्त थे कि, अगर हम में से कोई किसी और को महत्व या समय देना शुरू कर देता, तो हमें समस्या होती।"

munnawar

उन्होंने आगे कहा, "अगर मुनव्वर किसी और से बात करता, तो मुझे बुरा लगता और अगर मैं किसी और से बात करती, तो उसे बुरा लगता। अब आकाश और नाजिला ऐसे लोग हैं, जो हमारी जिंदगी से जुड़े हैं। उनका हम पर अधिकार महसूस करना स्वाभाविक है। लेकिन मैं कहूंगी कि, वह (आकाश) बहुत समझदार हैं और उनके पास एक ऐसा गुण है, जिसका मैं बहुत सम्मान करती हूं। उन्होंने हर चीज को मेच्योर तरीके से संभाला है और हर चीज को बहुत अच्छी तरह से निपटाया है। मैं आकाश का बहुत सम्मान करती हूं कि, उन्होंने मुझसे कोई सवाल नहीं किया।"

anjali

(ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने पहना 67,000 रुपये का कट-आउट गाउन, करण जौहर के बर्थडे में फ्लॉन्ट किया टैन लुक)

फिलहाल, आपको अंजलि अरोड़ा और आकाश संसनवाल की जोड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.