लवी सासन ने शेयर कीं अपनी गोद भराई रस्म की तस्वीरें, पति कौशिक के लिए लिखा प्यार भरा नोट

टीवी एक्ट्रेस लवी सासन ने हाल ही में, सोशल मीडिया पर अपनी गोद भराई सेरेमनी की कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं। आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

लवी सासन ने शेयर कीं अपनी गोद भराई रस्म की तस्वीरें, पति कौशिक के लिए लिखा प्यार भरा नोट

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ फेम एक्ट्रेस लवी सासन (Lovey Sasan) मौजूदा समय में दूसरी बार मदरहुड के एक्सपीरियंस को एंजॉय कर रही हैं। इस बीच वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी गोद भराई की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं। 

lovey sasan pregnancy

पहले ये जान लीजिए कि, लवी सासन ने अपने बॉयफ्रेंड कौशिक कृष्णमूर्ति को काफी दिनों तक डेट करने के बाद फरवरी 2019 में प्राइवेट तरीके से शादी रचाई थी। इसके बाद एक्ट्रेस मई 2019 में दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों के साथ दोबारा शादी के बंधन में बंधी थीं। शादी के एक साल बाद साल 2020 में लवी ने अपने बड़े बेटे रोएस का स्वागत किया था और इसके बाद वह 16 जुलाई 2021 को अपने दूसरे बेटे की मां बनीं।

lovey sasan family

(ये भी पढ़ें- दिशा परमार डायमंड इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती आईं नजर, शादी के बाद बदला अपना नाम)

अब आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस की गोद भराई की तस्वीरें। दरअसल, बेटे के जन्म के करीब एक सप्ताह बाद लवी सासन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी गोद भराई रस्म की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस पिंक और गोल्डन साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं। लवी ने तीन अलग-अलग पोस्ट में अलग-अलग तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में वह अपने पति कौशिक के साथ दिखाई दे रही हैं। इसमें एक्ट्रेस के पति उनके माथे को चूमते हुए नजर आ रहे हैं। 

Lovey Sasan God Bharai

इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ''गोद भराई। ️मेरे प्यारे इस खूबसूरत सफर के दौरान आप एक अद्भुत साथी रहे हैं। मैं आपको अपना बनाने के लिए भगवान को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती। मेरे सभी मिजाज, भोजन, आराम और भी बहुत कुछ, जिसका आपने ख्याल रखा। मैं आपको पाकर बहुत धन्य हूं @koushik_koush। आप जो कुछ भी करते हैं, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।'' 

Lovey Sasan God Bharai

(ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने शेयर की छोटे भाई जेह की पहली फोटो, एक्ट्रेस ने फैमिली संग मनाया बकरीद)

दूसरी फोटो में लवी ब्लैक गॉगल लगाए हुए चेयर पर बैठकर कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। वहीं, तीसरी तस्वीर में वो खड़ी होकर मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। इन सभी तस्वीरों में वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। इन दोनों फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ''वह पल, आर्शीवाद।''

Lovey Sasan God Bharai

Lovey Sasan God Bharai

(ये भी पढ़ें- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम प्रियंका उधवानी ने बॉयफ्रेंड अंशुल पर लगाया धोखा देने का आरोप)

इसके अलावा भी एक्ट्रेस ने अपनी गोद भराई की कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं। यहां देखें वो फोटोज।

Lovey Sasan Godh Bharai

Lovey Sasan Godh Bharai

Lovey Sasan Godh Bharai

बीते दिनों, ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में लवी ने कहा था, “मेरे सास-ससुर बेटी चाहते थे, लेकिन किस्मत के कुछ दूसरे प्लांस थे। बेबी का जन्म मेरे बर्थडे के दिन हुआ था, तो ये हर साल हमारे घर में एक बड़ा सेलिब्रेशन होने का कारण बनेगा।” लवी सासन ने आगे कहा था कि, उन्होंने अपने बड़े बेटे रोएस से अपने छोटे बेटे को वीडियो कॉल के जरिए मिलवाया था। एक्ट्रेस ने आगे बताया था, “हमने उसे हॉस्पिटल से वीडियो कॉल करके बेबी को दिखाया और उसे बताया कि, वो उनका छोटा भाई है। वो काफी कंफ्यूज दिख रहा था और उसे स्माइल के साथ देखे जा रहा था। रोएस अभी कुछ कहने के लिए बहुत छोटा है, लेकिन उसकी आंखों ने ये जताया कि, वो खुश है। उन्होंने ये भी कहा था कि, वो और उनके हसबैंड बेबी के आने से बहुत खुश हैं।

lovey sasan family

फिलहाल, अपने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद लवी सासन बेहद खुश हैं और इस खुशी में उनके पति भी उनका साथ दे रहे हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गईं गोद भराई की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.