राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी 2 लाख के जूते पहने आईं नजर, 4 लाख के बैग ने खींचा ध्यान

हाल ही में, हमें साउथ सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी की दो तस्वीरें मिली हैं, जिनमें वह बेहद महंगे जूते पहने और लग्जरी बैग लिए हुए नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी 2 लाख के जूते पहने आईं नजर, 4 लाख के बैग ने खींचा ध्यान

साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। उपासना एक सफल एंटरप्रेन्योर भी हैं। बिजनेस की दुनिया में अपनी धाक जमाने के साथ-साथ वह अपनी कमाल की फैशन चॉइस के लिए भी मशहूर हैं। हाल ही में, उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह बेहद महंगे लुक में नजर आ रही हैं। 

ramcharan

हाल ही में, हमें एक फैनपेज पर दो तस्वीरें मिली हैं, जिनमें उपासना कामिनेनी बेहद महंगा बैग लिए और शूज पहने हुए नजर आ रही हैं। उनका यह बैग इतना कीमती है कि एक आम आदमी को इसे खरीदने के लिए लोन लेना पड़ जाए। जी हां, दरअसल सामने आई तस्वीरों में हम उपासना को उनके पति राम चरण के साथ देख सकते हैं। जहां राम चरण व्हाइट टीशर्ट, व्हाइट पैंट और येलो शूज में ब्लैक गॉगल लगाए हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, उनकी प्यारी पत्नी उपासना एक ऑफ व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह था उपासना का बैग और शूज, जो दिखने में जितने खूबसूरत हैं, उतने ही महंगे भी हैं।

ram

फोटो के साथ दी गई जानकारी के मुताबिक, उपासना के ब्राउन कलर के ये 'Suede Calfskin & Lambskin ankle boots' शूज 'Chanel' ब्रांड के हैं, जिनकी कीमत आपके होश उड़ा सकती है। दरअसल, स्टार वाइफ के इन जूतों की कीमत 1,92,793 रुपए है। 

बैग की बात करें, तो पिंक कलर का यह बकेट बैग, जो दिखने में बहुत सुंदर है, यह भी 'Chanel' ब्रांड का है, जिसकी कीमत 3,83,586 रुपए है। उपासना के इन बेहद लग्जरी आइटम्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह एक 'क्वीन साइज' लाइफस्टाइल जीती हैं।

वैसे, फैशन के मामले में सुपरस्टार राम चरण भी अपनी पत्नी से कम नहीं हैं। एक बार वह 'डस्ट ऑफ गॉड्स' की बेहद महंगी जैकेट पहने हुए नजर आए थे, जिसमें वह बेहद हैंडसम भी लग रहे थे। उनका लुक देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जानकारी के लिए बता दें कि उपासना कामिनेनी ने एक्टर राम चरण के साथ 11 दिसंबर 2011 को हैदराबाद में सगाई की थी। सगाई के करीब 6 महीने बाद दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए 14 जून 2012 को शादी कर ली थी। उनकी शादी में सिर्फ परिजन और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

ram charan

जितनी कमाल की इनकी बॉन्डिंग है, उतनी ही रोचक इनकी लव स्टोरी भी है। दोनों की प्रेम कहानी कॉलेज के दिनों से शुरू हुई थी। उसके बाद दोनों एक-दूसरे के हमसफर कैसे बने? जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

ramcharan

फिलहाल, आपको उपासना का बैग और शूज कैसे लगे? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.