माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने ने अपने बर्थडे पर शेयर की थ्रोबैक फोटो, फैमिली संग काट रहे केक

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के पति डॉ. श्रीराम नेने आज यानी 11 फरवरी 2021 को अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने ने अपने बर्थडे पर शेयर की थ्रोबैक फोटो, फैमिली संग काट रहे केक

हर किसी की जिंदगी में जन्मदिन का दिन बेहद खास होता है और ये खास दिन हर कोई अपने स्पेशल लोगों के साथ सेलिब्रेट करता है। बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने जन्मदिन को काफी शानदार अंदाज से सेलिब्रेट करते हैं। इस मौके पर सभी एक-दूसरे को सोशल मीडिया के जरिए बधाई भी देते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के पति डॉ. श्रीराम नेने (Dr. Shriram Nene) आज यानी 11 फरवरी 2021 को अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि, माधुरी दीक्षित जब अपने करियर के 'पीक' पर थीं, तो उन्होंने अमेरिका में रहने वाली अपनी बहन के कहने पर डॉ. श्रीराम नेने से शादी कर ली थी। डॉ. श्रीराम भी उन दिनों अमेरिका में ही रहते थे, जिस वजह से एक्ट्रेस शादी के बाद अपने पति श्रीराम नेने के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गई थीं। हालांकि, शादी के कुछ साल बाद वो फिर से भारत लौट आईं। माधुरी और श्रीराम नेने के दो बच्चे हैं, जिनका नाम अरिन और रेयान है। फिलहाल, माधुरी अब अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रह रही हैं।

अब आइए आपको दिखाते हैं श्रीराम नेने द्वारा शेयर किया गया पोस्ट। दरअसल, अपने बर्थडे के खास मौ​के पर श्रीराम नेने ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो अपनी पत्नी और बच्चों के साथ दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि सभी लोग मिलकर केक काट रहे हैं। ये फोटो श्रीराम नेने के किसी बर्थडे की मालूम पड़ रही है। फोटो में सभी के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल देखी जा सकती है। (ये भी पढ़ें: दिशा परमार संग राहुल वैद्य की शादी पर बोलीं सिंगर की बहन श्रुति, कहा- 'सिर्फ दूल्हे का इंतजार')

इस फोटो को शेयर करते हुए श्रीराम नेने ने कैप्शन में लिखा है, ''समय कैसे बीतता चला जाता है... हर दिन के हर पल को, साथ मिलकर मनाते हैं। आप सभी को प्यार!'' इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

इस बार पहले ही मना लिया था बर्थडे!

डॉ. श्रीराम नेने अपना जन्मदिन 11 फरवरी को सेलिब्रेट करते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपना बर्थडे समय से पहले सेलिब्रेट कर लिया था, जिसकी तस्वीर माधुरी दीक्षित ने 7 फरवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि डॉ. श्रीराम नेने के सामने एक टेबल पर दो केक रखे हैं। इस दौरान उनके साथ उनकी लविंग वाइफ माधुरी और उनके दोनों बच्चे अरिन और रेयान नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही इस तस्वीर में कपल के कुछ करीबी दोस्त और परिवार के लोगों को भी देखा जा सकता है। लुक की बात करें, तो माधुरी व्हाइट कुर्ती में नजर आ रही हैं और उनके पति श्रीराम नेने ने पीली टी-शर्ट और ब्लू जींस पहनी हुई है। माधुरी दीक्षित द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। इसे शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने कैप्शन में लिखा था, ‘'श्रीराम के जन्मदिन के पहले ही बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। इसमें हमने खास लोगों को बुलाया है। हमने सभी सावधानियों को ध्यान में रखा है। लाइफ की छोटी-छोटी खुशियां।’' (ये भी पढ़ें: पिता बनने के बाद नकुल मेहता ने दिया इंटरव्यू, नई जिम्मेदारियों पर कही ये बात)

मैरिज एनिवर्सरी पर एक-दूसरे को ऐसे दी थी बधाई

इससे पहले, 17 अक्टूबर 2020 को कपल ने अपनी शादी की 21वीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी। इस खास मौके पर माधुरी और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके एक-दूसरे को बधाई दी थी। माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति श्रीराम के साथ क्लिक की गई दो तस्वीर शेयर कर रोमांटिक अंदाज में पति नेने को एनिवर्सरी विश की थी। इन दोनों तस्वीर में ये कपल हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए माधुरी ने कैप्शन में लिखा था, 'आज मेरे सपनों के आदमी के साथ रोमांच से भरे एक और वर्ष की शुरुआत है। हम इतने अलग हैं और फिर भी एक जैसे हैं। मैं अपने जीवन में आपके प्रति आभारी हूं। हैप्पी एनिवर्सरी आपको और हमें राम।' इसके साथ ही माधुरी ने दिल वाली इमोजी भी बनाई थी। (ये भी पढ़ें: क्या सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन से कर लिया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस के हालिया पोस्ट से फैंस हैरान)

वहीं, माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर माधुरी को एनिवर्सरी की बधाई दी थी। डॉ. नेने ने जो तस्वीर शेयर की थी, उसमें ये कपल भारतीय पारंपरिक ड्रेस में नजर आ रहा है। फोटो में जहां नेने कैमरे की तरफ देखकर पोज़ दे रहे हैं, तो वहीं माधुरी कहीं और देखकर हंस रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा था, '21 साल पहले मैंने अपनी जीवनसाथी को ढूंढा और साथ में अपनी यात्रा को शुरू किया। आपके साथ हर दिन अद्भुत है और आशा करता हूं कि आगे भी और एडवेंचर एक साथ करें। 21वीं सालगिरह की शुभकामनाएं!'    

फिलहाल, एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के पति डॉ. श्रीराम नेने अपनी फैमिली के साथ बेहद खुश हैं, वो अक्सर सोशल मीडिया पर इसकी झलक दिखाते रहते हैं। हम भी उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको श्रीराम नेने द्वारा शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.