पति श्रीराम नेने को माधुरी दीक्षित ने बताया अपने से बेहतर कुक, कहा- 'वो कुछ भी बना लेते हैं'

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने हाल ही में, एक इंटरव्यू में अपने पति को खुद से ज्यादा बेहतर कुक बताया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पति श्रीराम नेने को माधुरी दीक्षित ने बताया अपने से बेहतर कुक, कहा- 'वो कुछ भी बना लेते हैं'

बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) अक्सर अपने कुकिंग वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनके पति श्री राम नेने (Shriram Nene) भी उनका हाथ बंटाते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही में, उन्होंने इस बारे में बात की है और अपने पति की कुकिंग की तारीफ भी की है। 

पहले ये जान लीजिए कि, माधुरी दीक्षित ने आम लोगों से लेकर कई अभिनेताओं का दिल चुराया, लेकिन एक्ट्रेस का दिल डॉक्टर श्रीराम नेने पर आया और साल 1999 में वह उनसे शादी कर कैलिफोर्निया में सेटल हो गई थीं। माधुरी अब दो बच्चों एरिन और रियान की मां हैं। हालांकि, इन दिनों वह मुंबई में ही रह रही हैं और इस बीच वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। (ये भी पढ़ें- दो फिल्मों में नजर आ चुकीं जान्हवी कपूर ने मुंबई में 39 करोड़ का खरीदा घर, लोगों ने पूछा- आखिर कैसे?)

माधुरी दीक्षित ने हाल ही में, 'टाइम्स ऑफ इंडिया' से बातचीत में कहा कि, 'जब मैं बड़ी हो रही थी तो, थोड़ी बहुत कुकिंग जानती थी। उस वक्त मैं आमलेट बना लेती थी और पोहा या भाजी बनाना आता था। लेकिन कम उम्र में ही काम शुरू करने के बाद मुझे कुकिंग का ज्यादा मौका नहीं मिला। मैं आज जो कुछ भी बनाना जानती हूं, उसमें से ज्यादातर चीजें मैंने शादी के बाद ही सीखी हैं। मेरे पति श्रीराम नेने के पिता का अमेरिका में एक फ्रेंच कुक था, वह उनकी मदद करते थे। इसलिए उन्होंने उनसे बहुत सारी रेसिपी सीख ली थीं। इसलिए वह कुछ भी तैयार कर सकते हैं। चाहे आप कॉन्टिनेंटल फूड की मांग करें, फ्रेंच की या फिर इटैलियन की।'

एक्ट्रेस ने कहा कि, 'ज्यादा भारतीय फूड बनाना उन्होंने अपनी मां से ही सीखा है। मैं जो भी डिश बनाती हूं, वे मेरी मां की रेसिपी हैं। इसलिए उन्होंने भी भारतीय कुकिंग मेरी मां से ही सीखी है और कुछ हद तक मुझसे भी सीखा है। इसलिए श्रीराम मुझसे अच्छे कुक हैं, लेकिन मैं भी खराब कुकिंग नहीं करती।' (ये भी पढ़ें- 'KGF' फेम यश और राधिका के बेटे का हुआ 'मुंडन', फोटोज में लाडले यथर्व दिखे कंफ्यूज)

एक इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने कहा था कि, जब वह युवा थीं तो उन्होंने कुकिंग को काफी मिस किया। उन्होंने कहा था कि, 'मैंने क्योंकि बहुत कम उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। ऐसे में कुकिंग नहीं कर सकी। हालांकि, इस दौरान और बहुत सारी स्किल्स मैंने सीख ली थीं।'

इसके पहले, माधुरी ने नए साल के मौके पर अपने पति नेने के साथ बिताए हुए पल को वीडियो के रूप में शेयर किया था। इस वीडियो में नेने को खाना बनाते देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'हाथ में कुछ खाली समय। 2020 ने मुझे मौका दिया, ताकि मैं यूट्यूब पर एक शॉर्ट वीडियो के साथ आप लोगों से कनेक्ट हो सकूं। मैंने वाकई अपने चैनल पर पॉजिटिव कमेंट देखकर एंजॉय किया। आपके प्यार के लिए शुक्रिया।' (ये भी पढ़ें- ससुर मंसूर अली खान के बर्थडे पर करीना ने शेयर की ये फोटो, बेटे इब्राहिम की कार्बन काॅपी लग रहे सैफ)

वहीं, लाॅकडाउन के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी कुकिंग के कई वीडियो शेयर किए थे, जिसमें उनके पति भी उनका हाथ बंटाते हुए दिखाई दे रहे थे। यहां देखें वो वीडियोज।

फिलहाल, चाहे जो हो लेकिन, माधुरी दीक्षित के हालिया इंटरव्यू से ये साफ हो जाता है कि उनको तरह-तरह के व्यंजन बनाना उनके पति श्री राम नेने ने ही सिखाया है। तो इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.