पति श्रीराम नेने के लिए फिर धड़का धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का दिल, खास अंदाज में कही दिल की बात

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपने पति श्रीराम नेने (Sriram Nene) के साथ एक बेहद ही रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक बार फिर उनका दिल डॉक्टर नेने के लिए धड़कता नजर आया।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

पति श्रीराम नेने के लिए फिर धड़का धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का दिल, खास अंदाज में कही दिल की बात

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की खूबसूरत और एक्टिंग का हर कोई दीवाना है, लेकिन एक्ट्रेस दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार जिस इंसान से करती है वो है उनके पति डॉक्टर श्रीराम नेने (Sriram Nene)। डॉक्टर श्रीराम नेने हमेशा एक परफेक्ट पति की तरह उनका हर पल साथ देते हुए नजर आते हैं, चाहे वो दुख हो या फिर सुख। वहीं, माधुरी दीक्षित भी ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ती हैं जब वो पति के लिए अपना प्यार ना जताए। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी और श्रीराम नेने की जो तस्वीर शेयर की है, उसमें दोनों का प्यार साफ नजर आ रहा है। माधुरी दीक्षित ने अपनी और अपने पति को जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

माधुरी दीक्षित ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसमें वो अपने पति के साथ सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए माधुरी ने कैप्शन में लिखा- आपके चाहने वालों के साथ आपकी जर्नी और आएगी... हम कहां खड़े हैं? एक्ट्रेस की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अपनी इस तस्वीर के जरिए दोनों कपल गोल्स देते हुए नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने दोनों अपने पेशे से बिल्कुल अलग हैं। जहां माधुरी दीक्षित एक बेहतरीन अदाकारा हैं तो वहीं, उनके पति एक अच्छे डॉक्टर। अलग-अलग फिल्ड से ताल्लुक रखने के बाद भी दोनों ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ का असर अपनी पर्सनल लाइफ पर कभी नहीं होने दिया। अक्टूबर 2019 में अपनी 20वीं शादी की सालगिराह पर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने जो तस्वीर शेयर की थी वो सही में देखने लायक थी। तस्वीर में वो अपने पति को किस करती हुईं नजर आ रही थी।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

चलिए आइए जानते हैं कि आखिर कैसे एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे डॉक्टर श्रीराम नेने और माधुरी दीक्षित। 17 अक्टूबर 1999 को माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की शादी हुई थी। माधुरी दीक्षित ने  डॉक्टर नेने से अपनी पहली मुलाकात को लेकर कई बातें खुलकर रखी थी। माधुरी दीक्षित ने हंसते हुए कहा था कि यह  बहुत ही शानदार था क्योंकि मैं यह जानकर काफी हैरान थी कि उन्हें मेरे बारे में नहीं पता कि मैं एक एक्ट्रेस हूं और हिंदी फिल्मों में काम करती हूं। उन्हें इसके बारे में आइडिया तक नहीं था। इसलिए यह बेहद ही अच्छा था। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर-सैफ अली खान संग बर्फीली वादियों में यूं एन्जॉय कर रहे हैं तैमूर अली खान, देखें तस्वीरें )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके बाद एक्ट्रेस ने आगे बताया था कि  हमारी मुलाकात के बाद उन्होंने मुझे से पूछा था कि क्या आप मेरे साथ पहाड़ों पर बाइक राइड के लिए चलेंगी? मुझे लगा कि ठीक है, पहाड़ भी है और बाइक भी है। लेकिन पहाड़ों पर जाने के बाद मुझे इस बात का एहसास हुआ कि यह काफी मुश्किलों से भरा हुआ है। (ये भी पढें: सलमान खान ने दोबारा मामा बनने पर कुछ ऐसे जताई अपनी खुशी, कहा- अब बस बाप बनना बाकी है )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

साथ ही माधुरी दीक्षित ने ये भी कहा था कि एक समय के बाद मैंने श्रीराम से कहा कि मैं ये नहीं कर सकती। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या तुम पहाड़ों पर बाइक चलाना नहीं जानती हो? इसके बाद जब माधुरी से पूछा गया कि क्या करियर के टॉप पर होने के बाद उन्होंने शादी का फैसला क्यों लिया इस पर उन्होंने कहा कि उन्होंन ऐसा इसलिए किया क्यों वो प्यार में थी।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.