पति श्रीराम नेने के साथ पहली डेट पर डर गई थीं माधुरी दीक्षित, इंटरव्यू में बताया था किस्सा

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, पति श्रीराम नेने के साथ उनकी पहली डेट कैसी थी। इसके साथ ही, माधुरी ने कई बातें शेयर की थीं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shalini Bajpai Last Updated:

पति श्रीराम नेने के साथ पहली डेट पर डर गई थीं माधुरी दीक्षित, इंटरव्यू में बताया था किस्सा

17 अक्टूबर 2021 को अभिनेत्री माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपने जीवनसाथी डॉ श्रीराम (Shriram Nene) नेने के साथ अपनी शादी की 22वीं सालगिरह मनाई थी। साल 1999 में, जब माधुरी दीक्षित अपने करियर के 'पीक' पर थीं, तब उन्होंने अमेरिका के रहने वाले डॉ. श्रीराम नेने से शादी कर ली थी। एक थ्रोबैक इंटरव्यू में माधुरी ने श्रीराम नेने के साथ अपने रिश्ते से जुड़ी कई बातें शेयर की थीं। उन्होंने बताया था कि, जब वह नेने से पहली बार मिली थीं, तो उन्हें कैसा लगा था? आइए आपको बताते हैं, माधुरी ने इंटरव्यू में किन दिलचस्प किस्सों को शेयर किया था?

Madhuri Dixit and Shriram Nene

इससे पहले माधुरी और श्रीराम की पर्सनल लाइफ पर एक नजर डाल लेते हैं। माधुरी ने डॉ श्रीराम नेने से अमेरिका में गुपचुप तरीके से शादी की थी और वह काफी समय तक वहां रही थीं। अपने पहले बेटे के जन्म के बाद माधुरी भारत लौट आई थीं। माधुरी और श्रीराम नेने को दो बच्चे हैं, जिनका नाम अरिन और रेयान है। फिलहाल, माधुरी अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रह रही हैं। दोनों लोग अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच अच्छा बैलेंस बनाकर चल रहे हैं और सुखी जीवन जी रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित की बहन की फोटो देखकर पहचान लगा पाना है मुश्किल, जानें इनके फैमिली के बारे में)

Madhuri Dixit With His Family

अब आइए आपको बताते हैं उस इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, सालों पहले माधुरी दीक्षित सिमी गरेवाल के टॉक शो में दिखाई दी थीं। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि, डॉ श्रीराम नेने के साथ अपनी पहली डेट पर उन्हें कितना डर ​​लगा था। 

Madhuri Dixit and Shriram Nene

उस दिन के बारे में बात करते हुए माधुरी ने बताया था कि, "जब हम पहली बार मिले थे, तो उन्होंने (श्रीराम नेने) कहा था, 'चलो माउंटेन बाइकिंग पर चलते हैं।' मैं सच कहती हूं कि, मैं पिछले 20 सालों से साइकिल पर नहीं बैठी थी। हालांकि, मुझे पसंद है, मैंने कहा, 'ठीक है, चलते हैं।' जैसे ही मां को ये पता चला, तो मां ने कहा, 'तुम्हें क्या हो गया है? क्या तुम जानती हो कि, इसमें क्या करते हैं?' और मैंने कहा, 'हां'। इसके बाद, मैं उनके साथ चली गई। जब मैं वहां पहुंची, तो जाना कि माउंटेन बाइकिंग क्या होती है?''

(ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित का आलीशान महल है बेहद शानदार, यहां देखें अंदर की तस्वीरें)

Madhuri Dixit and Shriram Nene

माधुरी ने आगे बताया था कि, ''मैं बहुत ज्यादा डरी हुई थी और मुझे नहीं पता था कि, क्या करना है? लेकिन फिर भी, मैंने माउंटेन बाइकिंग की थी। माधुरी के इस साहस को देखकर डॉ नेने काफी प्रभावित हुए थे। उन्होंने (श्रीराम नेने) कहा था, "मैं ढलानों से नीचे आया था, जिसकी मैंने कभी कल्पनी नहीं की थी। मैं सचमुच डर गया था।'' माधुरी ने बताया था कि, ''थोड़ी देर बाद, मुझे उन्हें बताना पड़ा कि, 'मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि, मैंने माउंटेन बाइकिंग की है।' फिर उन्होंने पूछा, 'तुमने पहले कभी ऐसा नहीं किया था?' मैंने कहा, 'नहीं'। उन्होंने कहा, 'तुम बहादुर हो'।"

Madhuri Dixit and Shriram Nene

ये कहानी सुनने के बाद, सिमी ने कहा था, 'माधुरी वास्तव में बहुत बहादुर हैं'। इसके बाद माधुरी ने चिल्लाकर कहा था, ''मैं बेवकूफ भी थी, क्योंकि मैं बुरी तरह गिर भी सकती थी और खुद को चोट पहुंचा सकती थी।'' 

(ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित आज भी दिखती हैं 17 साल की लड़की जैसी, बेटे संग ली गई ये तस्वीर है सबूत)

Madhuri Dixit and Shriram Nene

अपनी शादी की 22वीं सालगिरह पर डॉ नेने ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कपल के साथ ही उनके बेटों और उनके पालतू कुत्ते के साथ की कई अन्य तस्वीरें भी थीं।वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी पत्नी माधुरी के लिए एक खूबसूरत नोट लिखा था। 

श्रीराम नेने ने कैप्शन में लिखा था, "जब आप मस्ती कर रहे होते हैं, तो सारा समय बीत जाता है। ठीक इसी तरह मैं आपके साथ बिताए 22 खूबसूरत सालों के बारे में महसूस करता हूं। घर वह जगह है, जहां आप हैं। मैं उस अद्भुत जीवन और घर के लिए बहुत आभारी हूं, जिसे हमने एक साथ बनाया है। दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला को 'हैप्पी एनिवर्सरी'। मेरी सोलमेट, मेरी एमडी, और मेरी बेटर हाफ, अभी आगे आने वाले कई बेहतरीन साल हैं।”

Madhuri Dixit With His Husband

तो आज भी 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित और उनके जीवनसाथी श्रीराम नेने का रिश्ता बहुत खूबसूरत है और दोनों लोग एक-दूसरे के साथ खुश हैं। फिलहाल, आपको माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके बताएं और कोई जरूरी सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Photo Credit- Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.