माधुरी दीक्षित ने भाई अजीत के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, लिखा, 'कुछ ज्यादा ही मिस कर रही हूं' 

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने भाई अजीत दीक्षित के साथ पुराने पलों को याद करते हुए एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। तो आइए देखते हैं वो खूबसूरत फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

माधुरी दीक्षित ने भाई अजीत के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, लिखा, 'कुछ ज्यादा ही मिस कर रही हूं' 

भाई-बहन की बॉन्डिंग सबसे खूबसूरत रिश्तों में से एक होती है। चाहे वक्त कितना भी गुजर जाए, दोनों का प्यार हमेशा बरक़रार रहता है। इसी के चलते भाई दूज के फेस्टिवल पर बी-टाउन के कई सेलेब्स अपने सिबलिंग्स को याद करते नजर आए। हालांकि, इनमें से कुछ सेलेब्रिटी ऐसे भी थे जिन्होंने इस ख़ास मौके पर अपने भैया को बेहद मिस किया, और इनमें से एक नाम बॉलीवुड की ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का भी है।

माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने भाई अजीत दीक्षित (Ajit Dixit) के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपने भाई के साथ स्माइल करती नजर आ रही हैं। फोटो में ये दोनों भाई-बहन बेहद खुश नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: सुबह 5:30 बजे उठकर पति श्रीराम नेने के लिए खाना बनाती हैं माधुरी दीक्षित, इंटरव्यू में कही थी ये बात)

माधुरी अपने भाई को इतना मिस कर रही हैं कि उन्होंने इस तस्वीर के साथ एक इमोशनल नोट भी लिखा है। इस नोट में एक्ट्रेस लिखती हैं, “जैसा कि आज हम भाईयों और बहनों के बीच प्यार का बॉन्ड सेलिब्रेट कर रहे हैं, तो इस दौरान मैं आपको थोड़ा ज्यादा मिस कर रही हूं। आपसे जल्दी मिलने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं #Bhaiduj।”

इससे पहले, 3 अगस्त 2020 को रक्षा बंधन के दिन इंस्टाग्राम पर माधुरी ने भाई अजीत के साथ एक वीडियो भी शेयर की थी। इस वीडियो में हम इन दोनों के बचपन की कई सारी तस्वीरें देख सकते हैं। वीडियो के साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा था, “अपने भाई अजीत के साथ बचपन की अनमोल यादों को देख रही हूं, सभी भाई-बहन जो ये त्योहार मना रहे हैं, उन्हें रक्षा बंधन की शुभकामनाएं।” 

भाई अजीत ने कराई थी माधुरी और नेने की मुलाक़ात 

क्या आपको पता है माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने के बीच की कड़ी अजीत दीक्षित ही थे? दरअसल, श्रीराम माधुरी के भाई अजीत के क्लोज फ्रेंड थे, और US में रहते थे। वो अजीत ही थे जिन्होंने माधुरी को श्रीराम से मिलने के लिए कहा था। दोनों की पहली मुलाकात के बाद ही, माधुरी और श्रीराम एक-दूसरे से ज्यादा मिलने लगे और इसी दौरान काफी करीब आ गए थे।

वो 90 का दशक था और उस दौरान माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस थीं, जिनकी हर फिल्म हिट हुआ करती थी। इस एक्ट्रेस के ‘मेरा पिया घर आया ओ रामजी’, ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’, ‘चने के खेत में’, ‘एक दो तीन’ जैसे कई गानों में किए गए आइकॉनिक डांस स्टेप आज भी लोगों के दिमाग में बिल्कुल फ्रेश हैं। हालांकि, अपने करियर के पीक पर एक्ट्रेस ने ग्लैमर की दुनिया को छोड़कर अपने सपनों का घर बसाने के लिए ‘हार्ट सर्जन’ डॉ. श्रीराम नेने से 17 अक्टूबर 1999 में शादी कर ली थी। खास बात ये है कि उन्हें कभी भी अपने इस फैसले पर कोई पछतावा नहीं हुआ, बल्कि वह इस पर आज भी नाज़ करती हैं। (ये भी पढ़ें: बेटे तैमूर को अपने कंधों पर बैठाकर घुमाते दिखे सैफ, धर्मशाला में घूमते हुए फोटो व वीडियो आया सामने)

इस बारे में एक इंटरव्यू में जब माधुरी से पूछा गया था कि उन्होंने अपने करियर के पीक पर शादी करने का फैसला क्यूं किया, तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने बस इतना ही कहा था, “क्योंकि मैं उनके प्यार में थी।” माधुरी ने बताया था, “बॉलीवुड को छोड़ना मेरी कोई प्लानिंग में नहीं था। मुझे एक बात क्लियर थी- जिस पल मैं अपनी जिंदगी में राइट इंसान से मिलूंगी, मैं उस दौरान किसी भी चीज को करने में संकोच नहीं करूंगी। मेरी घर में एक बेहद ही सिंपल लाइफ थी। तो इसलिए मेरे लिए करियर को पीछे छोड़ना मुश्किल नहीं था, क्योंकि हर किसी के सपने होते हैं, और मेरा सबसे बड़ा सपना एक फैमिली (हसबैंड और बच्चों) बसाने का था।”

शादी को पूरे हो चुके हैं 21 साल 

17 अक्टूबर, 2020 को माधुरी और डॉ। श्रीराम नेने ने अपनी शादी के 21 साल पूरे किए और इस मौके पर माधुरी दीक्षित ने एक बहुत ही प्यारा सा नोट लिखा था। उन्होंने लिखा था, "आज एक और नए साल की शुरुआत है, जो मेरे ड्रीममैन के साथ रोमांच से भरा हुआ है। हम अभी तक बहुत अलग हैं और मैं शुक्रगुजार हूं आपकी। आपको और हमें सालगिरह मुबारक राम।" (ये भी पढ़ें: काजल अग्रवाल ने शेयर की हनीमून की खास तस्वीरें, पति गौतम संग 'स्कूबा डाइविंग' करती आईं नजर)

डॉ. श्रीराम नेने ने भी माधुरी के साथ एक खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था, "21 साल पहले मैं अपनी सोलमेट से मिला और हमारा सफर साथ में शुरू हुआ। हर दिन अद्भुत है और मैं साथ-साथ जीवन के कई और रोमांच देखने के लिए उत्सुक हूं। 21वीं सालगिरह की शुभकामनाएं!।"

फिलहाल माधुरी दीक्षित अपनी पर्सनल लाइफ में काफी खुश हैं। तो आपको एक्ट्रेस की भाई अजीत के साथ शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें जरूर बताएं और कोई सुझाव हो तो वह भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.