माधुरी दीक्षित ने पति और बच्चों के साथ मिलकर तैयार किया 'किचन गार्डन', देखें वीडियो

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इन दिनों अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंनें अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फैमिली के साथ 'किचन गार्डन' सेट करती नजर आ रही हैं।

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

माधुरी दीक्षित ने पति और बच्चों के साथ मिलकर तैयार किया 'किचन गार्डन', देखें वीडियो

बॉलीवुड में यूं तो खूबसूरत चेहरों की कमी नहीं है। लेकिन एक अभिनेत्री ऐसी भी हैं, जिन्होंने 90 के दशक में कुछ ऐसा जादू बिखेरा जो आज तक कायम है। वो लाखों न्यूकमर्स के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं हैं। आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि अपनी अदाओं से करोड़ों प्रशंसकों का दिल धड़काने वाली 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) हैं। लेकिन माधुरी दीक्षित ने अपने करियर के 'पीक' पर डॉ. श्रीराम नेने (Dr.Shri Ram Nene) से विवाह कर लिया था और फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर अमेरिका चली गई थीं। हालांकि, शादी के कुछ समय बाद वो फिर से भारत लौट आईं।

 

इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और अपने परिवार के साथ बिताए खूबसूरत पलों को अपने फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं। 17 सितंबर, 2020 को माधुरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने परिवार का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपने पति और बच्चों के साथ 'किचन गार्डन' सेट करती नज़र आ रही हैं। माधुरी दीक्षित के इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, उनका पूरा परिवार कितनी मेहनत से 'किचन गार्डन' सेटअप करने में लगा है। (ये भी पढ़ें: सारा अली खान और सुशांत के ब्रेकअप के लिए रचा गया षड्यंत्र, बोलीं कंगना रनौत)

वहीं इससे पहले, गणेश चतुर्थी के अवसर पर, माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी स्वादिष्ट मोदक की रेसिपी शेयर की थी, जिसे उन्होंने विशेष रूप से 'गणपति बप्पा' के लिए बनाया था। हालांकि, 'गणपति बप्पा' से ज्यादा यह मोदक खाने के लिए उनके पति श्रीराम नेने उत्साहित थे। वीडियो शेयर करते हुए  माधुरी ने लिखा था, "आज गणपति उत्सव का आखिरी दिन है और मुझे यकीन है कि मेरी तरह हर कोई उत्सव और विशेष रूप से भोजन को याद करेगा। आशा है कि आप सभी घर पर मोदक बनाने का आनंद ले रहे होंगे।" (ये भी पढ़ें: करीना कपूर की प्रग्नेंसी पर रणधीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बताया परिवार लड़का चाहता है या लड़की?)

वहीं, कुछ वक्त पहले 'पिंकविला' के साथ एक इंटरव्यू में माधुरी ने दिलचस्प किस्सा शेयर किया था। माधुरी ने बताया था कि उनके पति को शादी से पहले एक्ट्रेस के स्टारडम के बारे में पता नहीं था। माधुरी ने कहा था, "यह बहुत ही अद्भुत था क्योंकि मुझे यह जानकर बहुत आश्चर्य हुआ कि उन्हें पता नहीं था कि मैं एक अभिनेत्री हूं, और मैं हिंदी फिल्मों में काम करती हूं। ये सच है कि वो वास्तव में इस बात से अवगत नहीं थे। तो, यह मेरे लिए काफी अजीब था। (हंसते हुए)”  (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने बनाई फली की सब्जी, बताया- 'बच्चे तोड़कर लाए थे...')

शादी के कुछ साल तक फिल्मों में काम न करने के बाद माधुरी दीक्षित ने एक बार फिर बॉलीवुड का रुख किया था, और वो कई नई फिल्मों में हमें एक्टिंग करती हुई नज़र आ चुकी हैं। इतना ही नहीं माधुरी 20 से भी ज्यादा सालों बाद अपने 90 के दशक के को-स्टार्स अनिल कपूर और संजय दत्त के साथ फिल्म 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में दिखाई दी थीं। 

फिलहाल, कोरोना काल में माधुरी दीक्षित नेने अपने पति और बच्चों के साथ घर में रहकर एंजॉय कर रह रही हैं। वो आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक्टिविटीज़ को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं, फैंस को भी उनका ये अंदाज़ काफी पसंद आता है और वो माधुरी के पोस्ट पर दिलचस्प कमेंट्स करते नज़र आते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.