माधुरी दीक्षित के बेटे अरिन ने पहली बार पकाया खाना, डैड श्रीराम नेने ने स्वाद चखकर दिया ये रिएक्शन

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के बड़े बेटे अरिन ने हाल ही में अपने घर में पोहा बनाया, जिसका स्वाद उनके डैड श्रीराम नेने ने चखा। तो आइए आपको दिखाते हैं इसका वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

माधुरी दीक्षित के बेटे अरिन ने पहली बार पकाया खाना, डैड श्रीराम नेने ने स्वाद चखकर दिया ये रिएक्शन

एक समय में अपनी अदाकारी और शानदार डांस स्टेप्स से लोगों का दिल धड़काने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अब भले ही फिल्मों से दूरी बना ली है, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अभी भी अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। यही नहीं, माधुरी अक्सर अपनी और फैमिली की खास झलकियां भी सोशल मीडिया पर साझा करना नहीं भूलती हैं। एक्ट्रेस की ​ही तरह उनके पति श्रीराम नेने भी फैमिली संग बिताए स्पेशल मोमेंट को फैंस के साथ जरूर शेयर करते हैं, जिस पर फैंस जमकर अपना प्यार भी लुटाते हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस के पति श्रीराम ने अपने बड़े बेटे अरिन द्वारा अपने लिए बनाए गए पोहे की एक झलक शेयर की है। आइए देखते हैं।

madhuri dixit and dr. nene

पहले तो ये जान लीजिए कि, फिल्मों के जरिए लोगों का दिल धड़काने वाली माधुरी दीक्षित का दिल अमेरिकन डॉक्टर श्रीराम नेने पर आया था। माधुरी दीक्षित जब अपने करियर के 'पीक' पर थीं, तो उन्होंने साल 1999 में श्रीराम से शादी कर ली थी। डॉ. श्रीराम भी उन दिनों अमेरिका में ही रहते थे, जिस वजह से एक्ट्रेस शादी के बाद अपने पति श्रीराम नेने के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गई थीं। हालांकि, शादी के कुछ साल बाद वो फिर से भारत लौट आई हैं। माधुरी और श्रीराम नेने के दो बच्चे हैं, जिनका नाम अरिन और रेयान है। माधुरी और श्रीराम अक्सर अपने दोनों बेटों के साथ बिताए गए स्पेशल मोमेंट्स की तस्वीर व वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

madhuri dixit family

(ये भी पढ़ें- एक्टर पर्ल वी पुरी को मिली जमानत, नाबालिग से रेप का लगा है आरोप)

अब आइए आपको दिखाते हैं वो लेटेस्ट वीडियो। दरअसल, श्रीराम नेने ने 15 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नेने के बड़े बेटे अरिन अपने लविंग डैड को अपने हाथों से बनाया हुआ पोहा खिलाते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, पास में खड़ी माधुरी, बाप-बेटे के इस स्पेशल प्यार को देख कर खुश हो रही हैं। 

(ये भी पढ़ें- शहीर शेख ने वाइफ रुचिका की प्रेग्नेंसी पर दिया हिंट, कहा- 'मुझे इस समय उनके साथ रहना चाहिए')

इसे शेयर करते हुए श्रीराम ने कैप्शन में लिखा है, ''अरिन की काफ़ी समय बाद पहली कुकिंग… मैंने इसका टेस्टर बनकर मुआयना किया.. क्लीयरली मुझे किनारे रहना पसंद है..लेकिन मेरे बॉय ने कमाल कर दिया।''

sriram nene

(ये भी पढ़ें- भाभी मीरा राजपूत के लिए फोटोग्राफर बने ईशान खट्टर, क्लिक की 'जूम बनाम रियलिटी' की स्पेशल फोटोज)

इसके पहले, माधुरी दीक्षित ने 13 जून 2021 को अपनी फैमिली की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। इसमें देखा जा सकता है कि, माधुरी दीक्षित के साथ उनके लविंग हसबैंड डॉ. श्रीराम नेने और उनके दोनों बेटे अरिन व रेयान सभी ने ऑल-ब्लैक वाइल्ड वेस्ट-स्टाइल के आउटफिट पहन रखे हैं। इस दौरान तीनों ने अपने हाथ में एक-एक राइफल ले रखी है। इस तस्वीर के साथ माधुरी दीक्षित ने लिखा है, ‘वाइल्ड वाइल्ड वेस्ट।’ एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई इस फोटो को फैंस ने खूब पसंद किया था।

madhuri dixit throwback family photo

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, माधुरी दीक्षित की फैमिली इंडस्ट्री की सबसे खुश और समृद्ध फैमिली है। तो आपको एक्ट्रेस की फैमिली कैसी लगती है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.