माधुरी दीक्षित के लिए साल 2020 रहा बहुत ही अच्छा, पति और बच्चों संग शेयर की पुरानी यादें

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर एक कैंपेन शुरू किया है। इसके साथ ही उन्होंने बैक-टू-बैक कई वीडियोज भी शेयर किए हैं। आइए दिखाते हैं आपको वो वीडियोज..

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

माधुरी दीक्षित के लिए साल 2020 रहा बहुत ही अच्छा, पति और बच्चों संग शेयर की पुरानी यादें

साल 2020 के खत्म होने को अब बस कुछ ही घंटे बचे हैं। इसके बाद नए साल के साथ लोग अपनी नई जर्नी शुरू करेंगे। इस साल लोग अपनी जिंदगी के कई फेज से गुजरे। कई लोगों के लिए अनुभव बेहद बुरे रहे, तो वहीं कुछ लोगों के लिए ये साल काफी मेमोरेबल रहा। इसी को देखते हुए अगर बी-टाउन की बात की जाए, तो एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के लिए ये साल काफी अच्छा बीता है। उन्होंने साल 2020 के सभी खुशनुमा पलों को कुछ वीडियोज में पिरोकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए दिखाते हैं आपको वो वीडियोज।

आपको वो वीडियो दिखाएं इससे पहले जान लीजिए कि, बी-टाउन की ‘धक-धक गर्ल’ नाम से मशहूर माधुरी ने आम लोगों से लेकर कई अभिनेताओं का दिल चुराया, लेकिन एक्ट्रेस का दिल डॉक्टर श्रीराम नेने पर आया और साल 1999 में वह उनसे शादी कर कैलिफोर्निया में सेटल हो गई थीं। माधुरी अब दो बच्चों एरिन और रियान की मां हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने कुछ वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। (ये भी पढ़ें- पापा के बर्थडे पर इमोशनल हुईं चारु असोपा, फोटो शेयर कर लिखा-'हमेशा मुझे हिम्मत देने के लिए थैंक्यू')

दरअसल, माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर '#2020Rewind' नाम से एक कैंपेन शुरू किया है। इससे जुड़े उन्होंने बैक टू बैक कुछ वीडियोज शेयर किए हैं, जिनमें साल 2020 की तमाम मेमोरेबल झलकियां हैं। माधुरी ने सबसे पहला वीडियो अपने बेटे एरिन का शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि उनका अपने बेटे के साथ पहला परफॉर्मेंस था, जोकि उन्होंने 'आई फॉर इंडिया' के लिए परफॉर्म किया था। ये उनके लिए मेमोरेबल मोमेंट था। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘साल 2020, जो असामान्य, अप्रत्याशित और मुश्किल भरा रहा। मैं हम सभी के लिए बेहतर न्यू ईयर की उम्मीद के साथ ब्राइट साइड देख रही हूं। #2020Rewind के साथ मुझे जॉइन करें। बेटे के साथ आई फॉर इंडिया के लिए मेरा परफॉर्मेंस मेमोरेबल रहा। एक वर्चुअल कॉन्सर्ट, जिसने जरूरतमंद लोगों और कोविड वॉरियर्स के लिए फंड इकट्ठा कर एक मूवमेंट शुरू किया।’

वहीं, दूसरा वीडियो उनके पहले इंगलिश सॉन्ग की मेमोरी का है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘कैंडल संगीत के माध्यम से आशा का संदेश और अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं को दी गई  मेरी श्रद्धांजलि बन गई, जो इस वर्ष और आने वाले वर्षों के असली नायक हैं। मेरे पहले अंग्रेजी गीत के लिए आपके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। # 2020Rewind।’ (ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने बेडरूम से शेयर कीं पति सैफ व बेटे तैमूर संग ये खास फोटोज, बेहद खूबसूरत दिखी फैमिली)

तीसरे वीडियो में माधुरी ने बताया कि साल 2020 में अपनी हॉबीज, कुकिंग, सिंगिंग, रीडिंग और डांसिंग को अपने बेटे के साथ एक्सप्लोर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए माधुरी ने कैप्शन में लिखा है, ‘पुराने शौक को पालने से लेकर नया शौक रखने तक। कुकिंग, सिंगिंग, रीडिंग, डांसिंग और बहुत कुछ। 2020Rewind...’। चौथे वीडियो में उन्होंने अपने पति की उपलब्धियों को दिखाया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘इन सभी कठिनाइयों के बीच में, डांस विद माधुरी के साथ जुड़ने के लिए, खुशियों और पॉजिटिविटी को फैलाने के लिए धन्यवाद। 2020Rewind’। 

अपने आखिरी वीडियो में माधुरी ने अपने पति नेने के साथ बिताए हुए पल को वीडियो के रूप में शेयर किया है। इस वीडियो में नेने को खाना बनाते देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हाथ में कुछ खाली समय। 2020 ने मुझे मौका दिया, ताकि मैं यूट्यूब पर एक शॉर्ट वीडियो के साथ आप लोगों से कनेक्ट हो सकूं। मैंने वाकई अपने चैनल पर पॉजिटिव कमेंट देखकर एंजॉय किया। आपके प्यार के लिए शुक्रिया।' (ये भी पढ़ें- 50 साल की उम्र में दूसरी बार पिता बने मनोज तिवारी, शेयर की 'नन्ही परी' की फोटो)

फिलहाल, ऐसा लग रहा है कि माधुरी के लिए साल 2020 काफी अच्छा रहा है। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये वीडियोज कैसे लगे? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.