मधुरिमा तुली ने एक्स BF विशाल आदित्य संग अपने खराब रिश्ते पर की बात, कहा- 'डिप्रेशन से गुजरी हूं'

हाल ही में, एक्ट्रेस मधुरिमा तुली ने एक इंटरव्यू में अपने एक्स बॉयफ्रेंड व एक्टर विशाल आदित्य सिंह संग अपने खराब रिश्ते पर खुलकर बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

मधुरिमा तुली ने एक्स BF विशाल आदित्य संग अपने खराब रिश्ते पर की बात, कहा- 'डिप्रेशन से गुजरी हूं'

बी-टाउन में ऐसे कई कपल रह चुके हैं, एक समय में जिनकी केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आती थी और लोग उन्हें एक साथ देखकर काफी खुश भी होते थे। हालांकि, जब उनके अलग होने की खबरें सामने आईं, तो फैंस काफी हैरान रह गए। कुछ स्टार कपल्स शांतिपूर्ण तरीके से अलग हुए, तो कुछ की लड़ाइयां मीडिया हेडलाइंस में छाई रहीं। इनमें से एक अभिनेत्री मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और अभिनेता विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) भी हैं, जिनके बीच बेहद ही बुरा ब्रेकअप हुआ था।

Madhurima Tuli With Vishal Aditya Singh

पॉपुलर टीवी शो ‘चंद्रकांता’ के सेट पर पहली बार मिले मधुरिमा और विशाल ने कुछ समय की दोस्ती के बाद ही एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया और अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से फैंस को प्रेरित किया, लेकिन जब दोनों ने ‘नच बलिए 9’ में एक साथ एंट्री की, तो उस वक्त उन दोनों के बीच का रिश्ता काफी खटास भरा रहा, तब जाकर लोगों को उनके ब्रेकअप की खबर मिली।

(ये भी पढ़ें- धोनी दोबारा बनने वाले हैं पापा! साक्षी धोनी की प्रेग्नेंसी को सुरेश रैना की पत्नी ने किया कन्फर्म)

Madhurima Tuli With Vishal Aditya Singh

ब्रेकअप के बाद मधुरिमा और विशाल एक साथ ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा बने थे, जहां दोनों के बीच की लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हाल ही में, मधुरिमा ने ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य संग अपने खराब रिश्ते पर खुलकर बात की है। मधुरिमा ने इंटरव्यू में कहा है, “मुझे ‘बिग बॉस 13’ करने का पछतावा नहीं है, लेकिन मुझे पछतावा इस बात का है कि, मैंने अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं किया।”

Madhurima Tuli With Vishal Aditya Singh

मधुरिमा ने आगे बताया कि, वो कैसे इस रिश्ते के चलते डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं। एक्ट्रेस ने कहा, “अगर उन्होंने (विशाल) कहा कि, वह डिप्रेशन से गुजर रहे हैं, तो मैं भी डिप्रेशन से गुजरी हूं। मुझे भी बातें बताई गई हैं। हमने एक बंधन साझा किया था और ऐसा कुछ नहीं होना चाहिए था। यह सिर्फ मेरी वजह से नहीं हुआ था।”

Madhurima Tuli With Vishal Aditya Singh

(ये भी पढ़ें- अर्जुन कपूर ने अपनी मां मोना शौरी को किया याद, कहा- 'सिर्फ वही मुझे पूरी तरह से समझती थीं')

बीते लम्हों को याद करते हुए मधुरिमा ने कहा, “लेकिन किसी को यह समझने की जरूरत है कि, उन्होंने पहले मुझ पर पानी फेंका था। आप प्रतिक्रिया देंगे, आप क्रोधित होंगे। उस चक्कर में मैंने वो कदम उठा लिया। गलती दोनों की थी। लेकिन मुझे लगता है कि, सजा सिर्फ मुझे मिली है। लेकिन ऐसे ही चलता आया है। मुझे आश्चर्य है कि, महिलाओं को क्यों दबाया और पुरुषों का उत्थान क्यों किया जाता है?”

Madhurima Tuli With Vishal Aditya Singh

जानकारी के लिए बता दें कि, ‘बिग बॉस 13’ के घर में जब विशाल ने मधुरिमा पर पानी फेंका था, तब मधुरिमा ने एक्टर को फ्राई पैन से मारा था। नेशनल टीवी पर मधुरिमा के ऐसा करने पर उनकी खूब आलोचना हुई थी। विशाल की भी गलती थी, लेकिन मधुरिमा को काफी खरी-खोटी सुनने को मिली थी।

Madhurima Tuli With Vishal Aditya Singh

(ये भी पढ़ें- करीना ने मैरिज एनिवर्सरी पर पति सैफ संग शेयर की थ्रोबैक फोटो, कहा- 'इसने हमारी जिंदगी बदल दी')

फिलहाल, ये कहना गलत नहीं होगा कि, कुछ रिश्तों का अंत बेहद बुरा होता है। तो एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.