मायरा मिश्रा अध्ययन सुमन की EX-GF कही जाने पर हुईं नाराज, कहा- 'मेरी एक अलग पहचान है'

हाल ही में, एक्ट्रेस मायरा मिश्रा ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने खुद को अध्ययन सुमन की एक्स गर्लफ्रेंड कहे जाने पर सवाल उठाया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

मायरा मिश्रा अध्ययन सुमन की EX-GF कही जाने पर हुईं नाराज, कहा- 'मेरी एक अलग पहचान है'

टीवी एक्ट्रेस मायरा मिश्रा (Maera Mishra) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी लव लाइफ की वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले ही मायरा का उनके बॉयफ्रेंड व एक्टर अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) संग ब्रेकअप हुआ था और दोनों ने इस स्थिति को बेहद ही मैच्योरिटी के साथ संभाला था। हाल ही में, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें मायरा ने ‘बिग बॉस 15’ में शामिल होने से लेकर अध्ययन सुमन की एक्स गर्लफ्रेंड कहे जाने तक पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

maera mishra

पहले आप ये जान लीजिए कि, मायरा मिश्रा और अध्ययन सुमन ने एक-दूसरे को दो सालों तक डेट किया था। दोनों की बातचीत सोशल मीडिया के जरिए शुरू हुई थी। यहां तक कि, कपल लॉकडाउन में एक-दूसरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रहा था, लेकिन इसके बाद दोनों के अचानक हुए ब्रेकअप ने हर किसी को हैरान कर दिया था। मायरा ने अपने एक इंटरव्यू में अध्ययन संग ब्रेकअप पर बात करते हुए कहा था कि, ‘हमारा नवंबर 2020 में ही ब्रेकअप हो गया था। मैं इस रिश्ते को लेकर काफी गंभीर थी और अध्ययन को मैं लंबे समय के लिए देख रही थी, लेकिन हमारे बीच बात आगे नहीं बढ़ पाई। मैं एक अलग इंसान से प्यार कर बैठी थी।’

(ये भी पढ़ें: सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के बर्थडे पर शेयर की रोमांटिक फोटो, लिखा- 'मेरे जीवन की रोशनी')

maera mishra ex boyriend

आइए अब आपको एक्ट्रेस के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, मायरा मिश्रा ने ‘ई-टाइम्स’ संग खास बातचीत की है, जिसमें एक्ट्रेस ने अध्ययन सुमन के बारे में बात करते हुए बताया कि, उनकी पहचान अध्ययन की एक्स गर्लफ्रेंड से नहीं है। एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मुझे अक्सर अध्ययन सुमन की एक्स गर्लफ्रेंड के रूप में क्यों बुलाया जाता है। मेरी अपनी एक अलग पहचान है। मेरी लाइफ में अध्ययन के आने से पहले भी मेरा नाम मायरा मिश्रा ही लिया जाता था। अध्ययन और मैं थोड़े समय के लिए साथ थे। जब तक हमारा रिश्ता चला, तब तक सब अच्छा था। लेकिन हम दोनों इसे आगे तक नहीं रख पाए। हमारी कहानी खत्म हो गई है। बड़े अभिनेताओं को किसी का एक्स क्यों नहीं कहा जाता है। यह मेरे और अध्ययन के साथ सही नहीं है। मुझे यकीन है कि, अगर मेरी लाइफ में कोई आता है, तो वो इसे पसंद नहीं करेगा।’

(ये भी पढ़ें: अथिया-केएल राहुल की दूसरी फोटो लंदन से आई सामने, विराट-अनुष्का और कुछ दोस्त भी दिखे साथ)

maera mishra ex boyriend suman

इसके आगे इंटरव्यू में जब मायरा से ‘बिग बॉस ओटीटी’ में शामिल होने के बारे में पूछा गया, तो एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मुझे 'बिग बॉस ओटीटी' ऑफर किया गया है और मैं इसके लिए बातचीत कर रही हूं। हालांकि, कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। मैंने अभी तक किसी पेपर पर साइन नहीं किए हैं।’ बता दें कि, मायरा मिश्रा सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2’ में एंट्री करने वाली थीं, लेकिन कोविड के चलते बदली स्टोरी लाइन की वजह से अब तक ऐसा नहीं हो पाया है।

(ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या ने बेटे अगस्त्य के बर्थडे पर शेयर किया क्यूट वीडियो, जन्म से अब तक की दिखाई झलक)

maera mishra in bigg boss 15

फिलहाल, मायरा मिश्रा के इस इटंरव्यू से साफ है कि, वह अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं और अपने काम पर फोकस कर रही हैं। तो मायरा के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.