महीप ने अनन्या के बचपन का किस्सा किया शेयर, कहा- 'जब मैं प्रेग्नेंट थी वह मेरे पेट पर सो जाती थी'

एक्टर संजय कपूर की वाइफ व एक्ट्रेस महीप कपूर ने अभिनेत्री अनन्या पांडे को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

महीप ने अनन्या के बचपन का किस्सा किया शेयर, कहा- 'जब मैं प्रेग्नेंट थी वह मेरे पेट पर सो जाती थी'

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर (Maheep Kapoor) जल्द ही 'नेटफ्लिक्स' पर 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के दूसरे सीजन में नजर आने वाली हैं। हाल ही में, महीप ने अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस अनन्या पांडे के बचपन का किस्सा साझा किया है।

maheep

पहले ये जान लीजिए कि बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर ने 'नेटफ्लिक्स' पर 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के नाम से एक सीरीज रिलीज की थी, जिसमें स्टार वाइव्स की जिंदगी को दिखाया गया था। इसमें महीप कपूर, नीलम कोठारी, सीमा खान और भावना पांडे नजर आई थीं। इस सीरीज को फैंस द्वारा काफी सराहा गया था, जिसके कारण अब इसका दूसरा सीजन भी आ रहा है और इसका ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया है।

हाल ही में, सीरीज की टीम ने 'पिंकविला' को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी सीरीज और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें साझा कीं। इस इंटरव्यू का एक अंश 'पिंकविला' ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया, जिसमें महीप कपूर, अनन्या पांडे के बचपन का किस्सा साझा करते हुए दिखाई दे रही हैं।

maheep

महीप ने कहा, ''जब शनाया मेरे पेट में थीं, तो मैं भावना पांडे के घर जाया करती थी। तब छोटी अनन्या मेरे पास आती थीं और मेरे पेट पर आकर सो जाती थीं। यहीं से उनका और शनाया का बॉन्ड बना।'' आगे महीप ने कहा, ''जब अनन्या मेरे पेट पर आकर सो जाती थीं, तब मैं हिलती तक नहीं थी। मेरी बॉन्डिंग अनन्या के साथ बेहद अच्छी थी।'' इस पर अनन्या पांडे की मां भावना पांडे कहती हैं, ''ये सभी बहुत अच्छी मां हैं।''

इसके अलावा, महीप ने अनन्या और शनाया के बॉन्ड के बारे में भी बात की थी। उन्होंने कहा था कि अनन्या अब शनाया को एक्टिंग टिप्स देती हैं। बकौल महीप, ''अनन्या अब शनाया को एक्टिंग टिप्स देती हैं और मैं डाइनिंग टेबल पर बैठकर उनकी बातें सुनती हूं। यह शनाया के लिए काफी मददगार साबित होगा।''

shanaya

'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स 2' की बात करें, तो ये 2 सितंबर 2022 से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी, जिसे लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। साथ ही सीरीज की स्टार कास्ट भी बेहद उत्साहित है।

The Fabulous Lives Of Bollywood Wives 2

(ये भी पढ़ें- 'लाइगर' एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने पहना 85 हजार का शरारा, फ्लोरल प्रिंट में दिखीं खूबसूरत)

फिलहाल, अनन्या पांडे पर महीप कपूर का ये खुलासा आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.