महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर अपनी 16वीं मैरिज एनिवर्सरी पर हुए रोमांटिक, शेयर कीं किस करते हुए फोटोज

एक्टर महेश बाबू और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर आज यानी 10 फरवरी 2021 को अपनी 16वीं शादी की सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर दोनों ने एक-दूसरे को रोमांटिक अंदाज में विश किया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर अपनी 16वीं मैरिज एनिवर्सरी पर हुए रोमांटिक, शेयर कीं किस करते हुए फोटोज

प्यार दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है। कहा जाता है कि जिसकी जिंदगी में प्यार होता है, वो हर परेशानी का सामना हंसते-हंसते कर लेता है, लेकिन अगर किसी के पास कोई प्यार करने वाला न हो, तो वह अधूरा रह जाता है। बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में ऐसे कई कपल्स हैं, जिन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए काफी पापड़ बेले हैं। इस लिस्ट में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) भी शामिल हैं। दोनों ने एक होने के लिए काफी मुश्किलों का सामना किया है। लेकिन अब कपल अपनी मैरिड लाइफ को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रहा है। आज यानी 10 फरवरी 2021 को महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की शादी को 16 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर महेश और नम्रता ने एक-दूसरे को रोमांटिक अंदाज में एनिवर्सरी विश की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, 45 साल के महेश बाबू ने साल 2005 में बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर से शादी रचाई थी। दोनों की उम्र में 4 साल का फासला है, बावजूद इसके दोनों के बीच प्यार बेशुमार देखने को मिलता है। शादी के एक साल बाद ही नम्रता ने अपनी पहली संतान को जन्म दिया, जिसका नाम गौतम है। वहीं, साल 2012 में दोनों बेटी सितारा के दूसरी बार माता-पिता बने। आज यानी 10 फरवरी 2021 को दोनों अपनी 16वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर कपल ने एक दूसरे को बधाई दी है। (ये भी पढ़ें: सिंगर कनिका कपूर ने अपने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, 18 की उम्र में कर ली थी शादी, हैं तीन बच्चों की मां)

अब आपको बताते हैं कि महेश बाबू और नम्रता ने कैसे एक-दूसरे को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं। दरअसल, महेश बाबू ने 10 फरवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्टर अपनी लविंग वाइफ नम्रता के सिर पर किस कर रहे हैं। इस दौरान नम्रता के चेहरे पर एक प्यारी स्माइल है। इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस दौरान दोनों एक फ्लाइट में हैं। लुक की बात करें, तो महेश इस दौरान ब्लैक ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं और नम्रता ने व्हाइट कुर्ती और ब्लू जींस पहनी हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए महेश बाबू ने कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी 16वीं एनएसजी... आपके साथ हमेशा के लिए और उससे परे ।’ (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या की मां नलिनी पति हिमांशु के जाने के बाद हो गई हैं अकेली, शेयर किया इमोशनल वीडियो)

वहीं, दूसरी तरफ नम्रता ने भी अपने प्यारे हसबैंड महेश बाबू को एनिवर्सरी विश करते हुए इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि नम्रता ने अपने पति महेश को पीछे से पकड़ रखा है। उन्होंने अपना हाथ एक्टर के गले में डाला हुआ है और फिर वह आगे की ओर होकर अपने पति के गाल पर किस कर रही हैं। इस दौरान दोनों की आंखें बंद है। कपल की ये तस्वीर काफी ज्यादा रोमांटिक और क्यूट है, जिस वजह से फैंस भी इस तस्वीर पर दिल खोल कर प्यार लुटा रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नम्रता ने खास अंदाज में कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है, ’आसान 16 साल। हमारी शादी की छोटी सी रेसिपी में प्यार और विश्वास का ठोस मिश्रण है। एक साथ हमारे आशीर्वादों की गिनती कर रही हूं। हैप्पी एनिवर्सरी MB। मैं आपको बहुत सारा प्यार करती हूं।’ (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी के बेटे का रखा जाएगा यह नाम! हॉस्पिटल से बेबी की पहली झलक आई सामने)

2018 में ‘एशियन एज बैक’ के साथ एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री नम्रता ने अपने सुखी-विवाहित जीवन के पीछे के रहस्य का खुलासा किया था। नम्रता ने कहा था, ‘हमारी शादी हुए 14 साल हो चुके हैं और उससे पहले चार साल हमारा अफेयर रहा था। इन सभी वर्षों में हम हर मायने में एक साथ रहे हैं और मुझे लगता है कि हम एक साथ बढ़ रहे हैं। अब ऐसे दो बच्चे हैं जिन्हें हम बड़े होते देख रहे हैं, यह सबसे अधिक खुशी की बात है।’

फिलहाल, महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर अपने बच्चों के साथ अपनी लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। हम भी इस कपल को उनकी शादी की सालगिरह की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको महेश और नम्रता द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.