महेश बाबू-नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा ने बजाया गिटार, वीडियो पर मां और मौसी ने किया ऐसा कमेंट

साउथ इंडस्ट्री के फेमस कपल महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा का एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें सितारा गिटार बजाते हुए नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

महेश बाबू-नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा ने बजाया गिटार, वीडियो पर मां और मौसी ने किया ऐसा कमेंट

माता-पिता की जिंदगी में उनके बच्चे सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होते हैं। पैरेंट्स अपने बच्चों की जिंदगी को संवारने के लिए हर परेशानी का सामना करने के लिए तैयार हो जाते हैं। इतना ही नहीं, पैरेंट्स ही बच्चों के बेस्ट फ्रेंड बनते हैं और वही हैं, जो अपने बच्चों की कामयाबी पर सबसे ज्यादा खुश होते हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल महेश बाबू (Mahesh Babu) और नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) भी अपने बच्चों का बहुत अच्छे से पालन-पोषण करते हैं। दोनों ही अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं और हमेशा अपने दोनों बच्चों के टैलेंट को आगे लाने की कोशिश करते हैं। इसी कड़ी में, अब सोशल मीडिया पर कपल की क्यूट बेटी सितारा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सितारा अपने टैलेंट का प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं सितारा का वो वीडियो।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की शादी 10 फरवरी 2005 में हुई थी। दोनों की पहली मुलाकात साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘वामसी’ के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में दोनों ने पहली बार एक साथ काम किया था और यहीं से दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। वहीं, अब महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर दो बच्चों के माता-पिता हैं, जिनका नाम सितारा और गौतम है। सितारा अपने टैलेंट के दम पर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर सितारा की कई वीडियोज वायरल हो चुकी हैं। इतना ही नहीं, सितारा का इंस्टाग्राम पर पर्सनल पेज भी है, जिसे उनके पैरेंट्स संभालते हैं। इंस्टाग्राम पर सितारा के 3 लाख 24 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। (ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार को रोमांटिक अंदाज में दूर जाने से रोकते आए नजर, सामने आया वीडियो

अब आपको सितारा का लेटेस्ट वीडियो दिखाते हैं। दरअसल, नम्रता शिरोडकर ने 21 फरवरी 2021 को अपनी बेटी सितारा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में सितारा गिटार बजाती हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सितारा बेड पर बैठकर गिटार से ‘ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार’ बजा रही हैं और उनके सामने एक किताब भी खुली हुई है, जिसकी ओर वह देख रही हैं। गिटार बजाते हुए सितारा के चेहरे पर मासूमियत साफ नजर आ रही है, जिस वजह से फैंस को ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘प्रैक्टिस ही प्यारा गिटार बजाना सिखाता है। मैं हर दिन प्रैक्टिस से बेहतर बन रही हूं।’ वहीं, सितारा की इस वीडियो पर मां नम्रता और मौसी शिल्पा शिरोडकर भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाईं। नम्रता और शिल्पा दोनों ने ही इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कई हार्ट इमोटिकॉन भेजे हैं। इसके अलावा, नम्रता शिरोडकर ने अपनी बेटी की इस क्यूट वीडियो का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाया है। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘आप पर बहुत गर्व है।’ (ये भी पढ़ें: मां बनना चाहती हैं राखी सावंत, इंटरव्यू में कहा- 'मुझे अपने बच्चे के पिता की जरूरत है')

इससे पहले, 16 अगस्त 2020 को नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सितारा का माधुरी दीक्षित के आईकॉनिक डांस नंबर ‘एक दो तीन’ पर थिरकते हुए एक वीडियो शेयर किया था। ये वीडियो उनकी पेरिस ट्रिप का था, जिसमें एक्ट्रेस की लिटिल डॉल व्हाइट टॉप और ब्लैक डेनिम में नजर आ रही हैं। इस वीडियो के साथ नम्रता ने कैप्शन में लिखा था, ‘मेरी लिटिल वन 'एक दो तीन' पर थिरकते हुए!! एफिल के साथ होटल रूम में डांस कर रही है। उसको डांस करते हुए देखकर एफिल इतना इम्प्रेस हो गया कि उसको अगले दिन सबसे पहले ही फ्री पास दे दिए। बस बात इतनी है कि उसकी एज दिल से सभी नंबर याद करने के लिए परमीशन नहीं देती, इसलिए उसने सारे मिला दिए। MD (माधुरी दीक्षित) ये स्पेशली आपके लिए। पेरिस से आपके लिए प्यार।’ (ये भी पढ़ें: किस पर गया है करीना कपूर और सैफ अली खान का बेबी बॉय? नाना रणधीर कपूर ने दी जानकारी)

फिलहाल, महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर हमेशा अपने दोनों बच्चों को आगे बढ़ने में प्रेरित करते हैं। तो आपको सितारा का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.