महेश बाबू-नम्रता शिरोडकर ने बेटी सितारा के 10वें बर्थडे पर लिखे नोट, शेयर कीं प्यारी तस्वीरें

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने अपनी बेटी सितारा घट्टामनेनी को उनके 10वें बर्थडे पर दिल को छू लेने वाले नोट के साथ बधाई दी और एक बार फिर साबित कर दिया कि, वह दुनिया के सबसे अच्छे डैडी हैं। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

महेश बाबू-नम्रता शिरोडकर ने बेटी सितारा के 10वें बर्थडे पर लिखे नोट, शेयर कीं प्यारी तस्वीरें

देश के सबसे बड़े फिल्म सितारों में से एक महेश बाबू (Mahesh Babu) को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि दुनिया भर में उनके लाखों फैंस हैं। अभिनेता ज्यादातर अपनी फिल्म प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि, इस बार वह अपने फादरहुड नेचर को लेकर चर्चा में हैं। महेश बाबू और उनकी पत्नी व अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा घट्टामनेनी आज यानी 20 जुलाई 2022 को 10 साल की हो गईं। इस मौके पर बिंदास माता-पिता ने उन्हें बर्थडे विश किया है। 

mahesh babu

पहले तो ये जान लीजिए कि, महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने साल 2005 में शादी की थी। बहुत प्यार करने वाले जोड़े ने साल 2006 में अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे गौतम घट्टामनेनी का स्वागत किया था, जिसके बाद साल 2012 में महेश बाबू और नम्रता ने अपने जीवन में लाडली बेटी सितारा घट्टामनेनी के साथ अपने परिवार को कंप्लीट किया। महेश और नम्रता अपनी हैप्पी फैमिली लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

mahesh babu

20 जुलाई 2022 को महेश बाबू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी खूबसूरत बेटी सितारा के 10वें बर्थडे पर एक प्यारी सी तस्वीर साझा की। फोटो में बर्थडे गर्ल को गुलाबी रंग की फ्रॉक पहने हुए देखा जा सकता है, जिसकी नेकलाइन पर रिबन-धनुष है और वह बेहद प्यारी लग रही हैं। हम बैकग्राउंड में हीलियम फॉयल नंबर के गुब्बारे भी देख सकते हैं, जिस पर '10' लिखा है। सुपरस्टार डैडी ने सितारा को 'मेरी दुनिया का सबसे चमकीला सितारा' कहा और एक बार फिर अपनी प्यारी बेटी को जन्मदिन की बधाई देकर सभी का दिल पिघला दिया। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "पूरे 10.. मुझे इसके बारे में पहले से ही पता था! मेरी दुनिया के सबसे चमकीले सितारे को.. जन्मदिन मुबारक हो @sitaragattamanei !! मैं तुमसे दस गुना प्यार करता हूं।"

sitara

(ये भी पढ़ें- जब 5 साल के बच्चे ने बिग बी की बोलती कर दी थी बंद, कहा- '80 की उम्र में काम नहीं चिल करिए')

सुपरस्टार डैडी महेश बाबू की तरह खूबसूरत मां नम्रता शिरोडकर ने भी अपनी बेटी सितारा घट्टामनेनी को उनके 10वें जन्मदिन पर सबसे खास तरीके से शुभकामनाएं दीं। बिंदास मां ने एक अनमोल वीडियो साझा किया, जो बेटी सितारा के अनगिनत मनमोहक और यादगार पलों से भरा था। इसमें उन्हें घुड़सवारी करते, डांस करने से लेकर स्विमिंग पूल में डुबकी लगाने तक, वीडियो निश्चित रूप से मूड-लिफ्ट करने वाला है। इस वीडियो के साथ नम्रता ने अपनी बेटी के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है और यह सितारा के लिए उनके प्यार के बारे में बताता है। उन्होंने लिखा है, "हैप्पी बर्थडे मेरी छोटी.. जो अब इतनी छोटी नहीं है!! तुम्हारे नन्हे नखरे, तुम्हारी एक्साइटमेंट... मुझे तुम्हारी हर मजेदार और उबाऊ सोने की कहानियां पसंद हैं। मुझे उम्मीद है कि, ये अगले साल भी जारी रहेंगी और हमारे खूबसूरत रिश्ते केवल मजबूत हो रहे हैं। इस नए चरण में प्रवेश करने के लिए ढेर सारा प्यार और हग!! बहुत कुछ खोजने के लिए ... बहुत कुछ सीखने के लिए .. और मुझे यकीन है कि, तुम अपने दिमाग में जो कुछ भी सोचती हो, उसमें उत्कृष्टता हासिल करोगी। आई लव यू माय पपलू @sitaragattamanei।"

(ये भी पढ़ें- महेश भट्ट ने किया सुष्मिता सेन को सपोर्ट, विक्रम भट्ट संग एक्ट्रेस के रिश्ते पर भी की बात)

सितारा घट्टामनेनी के भाई गौतम घट्टामनेनी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बहन को उनके 10वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए कई तस्वीरें साझा की हैं। उनके प्यारे भाई-बहन के पलों की मनमोहक तस्वीरों से लेकर उनकी छुट्टियों की कुछ शानदार तस्वीरों तक, फ्रेम साबित करते हैं कि, सितारा और गौतम वास्तव में अटूट प्यार करते हैं। इन यादगार तस्वीरों के साथ बड़े भाई गौतम ने अपने पोस्ट के कैप्शन में एक प्यारा सा नोट लिखा। उन्होंने लिखा है, "मेरी सबसे प्यारी, सबसे अद्भुत और तुम इसे पसंद नहीं करोगी, अगर मैं पॉपुलर छोटी बहन नहीं कहूं .. जन्मदिन मुबारक हो @sitaraghattamanei!!"

sitara

sitara

sitara

sitara

sitara

(ये भी पढ़ें- न्यासा देवगन ब्लैक कलर की थाई हाई स्कर्ट में लगीं स्टनिंग, दोस्तों संग मस्ती करते फोटोज आईं सामने)

फिलहाल, हम भी सितारा घट्टामनेनी को उनके 10वें जन्मदिन पर दुनिया की सारी खुशियां और प्यार की शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको स्टार माता-पिता और भाई द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए ​कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.