महेश बाबू के बड़े भाई का हुआ निधन, परिवार ने स्टेटमेंट जारी कर फैंस से की ये गुहार

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू के भाई और अभिनेता रमेश बाबू का 56 साल की उम्र में निधन हो गया। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

महेश बाबू के बड़े भाई का हुआ निधन, परिवार ने स्टेटमेंट जारी कर फैंस से की ये गुहार

टॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बहुत बुरी खबर सामने आई है। साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के बड़े भाई व अभिनेता रमेश बाबू (Ramesh Babu) का 56 साल की उम्र में निधन हो गया। 8 जनवरी 2022 को उन्होंने अपनी जिंदगी की आखिरी सांस ली। जानकारी के मुताबिक, 56 वर्षीय रमेश कुछ समय से लीवर से संबंधित बीमारी से पीड़ित थे।

Ramesh Babu

रमेश बाबू के परिवार वालों ने सोशल मीडिया पर एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर इस दुखद खबर की पुष्टि की है। आधिकारिक बयान में लिखा है, “यह बहुत दुख के साथ है कि, हम अपने प्यारे घट्टामनेनी रमेश बाबू गरु के निधन की घोषणा करते हैं। वह हमेशा हमारे दिलों में जीवित रहेंगे।”

(ये भी पढ़ें- Mahesh Babu Namrata Shirodkar Love Story: जब महेश बाबू नम्रता शिरोडकर को पहली नजर में दे बैठे थे दिल)

Mahesh Babu Family Statement

उन्होंने आगे लिखा, “वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए हम अपने सभी शुभचिंतकों से अनुरोध करते हैं कि, वे महामारी के मानदंडों का पालन करें और श्मशान स्थल पर इकट्ठा होने से बचें।” इस खबर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस और सेलिब्रिटी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Mahesh Babu With Brother Ramesh Babu

साउथ के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी ने अभिनेता के निधन से दुख जाहिर किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “श्री जी. रमेश बाबू के निधन से स्तब्ध और गहरा दुख हुआ। श्री कृष्ण गरु, @urstrulymahesh और परिवार के सभी सदस्य को मेरी हार्दिक संवेदना। ईश्वर परिवार को इस दुखद क्षति से निपटने की शक्ति प्रदान करें।”

Chirinjeevi's Tweet On Ramesh Babu Demise

(ये भी पढ़ें- रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी संग रिश्ते पर की बात, कहा- 'हम कुछ दिनों से डेटिंग कर रहे हैं')

रमेश बाबू के बारे में बात करें तो, तो उन्होंने साल 1947 में फिल्म 'Alluri Seetharama Raju' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। एक्टिंग से रिटायरमेंट लेने से पहले, रमेश बाबू ने ‘Pachcha Thoranam’, ‘Mugguru Kodukula’ जैसी 15 से अधिक फिल्मों में काम किया है। हालांकि, उन्होंने 1997 में सिल्वर स्क्रीन से दूर जाने का फैसला किया, लेकिन 2004 में वे निर्माता बने और ‘अर्जुन’ व ‘अथिदी’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुईं।

Ramesh Babu

(ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद उल्टी शर्ट पहन पीठ फ्लॉन्ट करने पर हुईं ट्रोल, नेटिजंस बोले- 'आप कुछ मत पहना करो')

फिलहाल, रमेश बाबू के निधन से हमें गहरा दुख है। हम प्रार्थना करते हैं कि, उनके परिवार को इस दुख से उबरने में मदद मिले।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.