साउथ सुपरस्टार महेश बाबू अपनी बिटिया रानी सितारा संग कर रहे हैं खूब मस्ती, देखें वीडियो

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की पत्नी व अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्टर महेश बाबू बेटी सितारा (Sitara) संग मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। देखें वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू अपनी बिटिया रानी सितारा संग कर रहे हैं खूब मस्ती, देखें वीडियो

जहां एक तरफ कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते हुए लॉकडाउन में जहां लोगों को हर तरफ निराशा ही हाथ लग रही है वहीं, सबसे अच्छी बात ये है कि लोगों को अपने परिवार के साथ समय बिताने का अवसर मिल रहा है। इसमें कुछ लोग बोर हो रहे हैं,तो ऐसे कई लोग हैं, जो इस समय का उपयोग कर रहे हैं। इसका अंदाजा हम फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सेलिब्रिटीज को देखकर लगा सकते हैं। क्योंकि इस लॉकडाउन के दौरान सितारे सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी की तस्वीरें और वीडियो लगातार शेयर कर रहे हैं। इस क्रम में साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) इस घड़ी में अपने परिवार संग कुछ बेहतरीन यादें संजो रहे हैं। एक्टर की पत्नी पूर्व ब्यूटी क्वीन व अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्टर महेश बाबू बेटी सितारा (Sitara) संग मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। आइए देखें वीडियो।

इस वीडियो के कैप्शन में नम्रता शिरोडकर ने लिखा है, 'प्यार, जिंदगी और हंसी.. महेश बाबू और सीतू के पापा छोटे से टेडी के साथ.. सिर्फ यही उनके अंदर के बच्चे को बाहर ला सकती है.. मेमोरी थेरेपी।' (ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर और साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की प्रेम कहानी है अनूठी, शेयर किया ये फोटो)  

यही नहीं नम्रता शिरोडकर ने हाल ही में एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें उनके पति महेश बाबू अपने दोनों बच्चों के साथ बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। फोटो देखकर ये लग रहा है कि महेश अपने बच्चों के साथ खेलने के लिए उनके कमरे में आए हैं।  

बता दें कि लॉकडाउन में ये कपल सोशल मीडिया पर अच्छा खासा एक्टिव है। इससे पहले महेश बाबू ने बेटी संग कई फोटोज शेयर की थी। तस्वीर में अभिनेता अपनी बेटी को घर की सीढ़ी पर रोककर उसे पुचकारते हुए नजर आ रहे थे। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हर वक्त एक कदम रुककर यादें संजो रहा हूं।" (ये भी पढ़ें: साउथ एक्टर महेश बाबू ने शेयर की अपने बेटे के साथ मस्ती करते हुए तस्वीर, य​हां देखें

2018 में एशियन एज बैक के साथ एक इंटरव्यू में,अभिनेत्री नम्रता ने अपने सुखी-विवाहित जीवन के पीछे के रहस्य का खुलासा किया था। नम्रता ने कहा था, ''हमारी शादी हुए 14 साल हो चुके हैं और उससे पहले चार साल हमारा अफेयर रहा। इन सभी वर्षों में हम हर मायने में एक साथ रहे हैं और मुझे लगता है कि हम एक साथ बढ़ रहे हैं। अब ऐसे दो बच्चे हैं जिन्हें हम बड़े होते देख रहे हैं, यह सबसे अधिक खुश की बात है।''

ऐसी है महेश बाबू की लव स्टोरी

बताते चलें कि महेश बाबू एक ऐसे स्टार हैं जिनकी ना केवल एक्टिंग के लोग कायल हैं बल्कि उनका लुक भी लोगों को बहुत पसंद आता है। यहां तक कि लड़कियों के बीच उनकी फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा है। महेश बाबू ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर  से 14 साल पहले शादी की थी। इन दोनों की लव मैरिज हुई थी। खास बात है कि नम्रता महेश बाबू से उम्र में 4 साल बड़ी हैं। नम्रता शिरोडकर ने हिंदी फिल्मों के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है। 'फेमिना मिस इंडिया' का टाइटल साल 1993 में जीता था। इसके बाद नम्रता ने सलमान खान और ट्विंकल खन्ना के साथ 'जब प्यार किसी से होता है' फिल्म से डेब्यू किया था। इसके बाद नम्रता ने तेलुगु फिल्म 'वामसी' साइन की थी जिसमें उनके साथ लीड रोल में महेश बाबू थे। 'वामसी' महेश बाबू की पहली फिल्म थी। 

'वामसी' फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों भले ही एक दूसरे को दिल दे बैठे थे लेकिन मीडिया की नजरों से प्यार को बचाना चाहते थे। यहां तक महेश ने अपने रिश्ते के बारे में अपने पेरेंट्स को भी नहीं बताया था। महेश ने अपने और नम्रता के रिश्ते के बारे में सबसे पहले बहन को बताया था। करीब 4 साल तक महेश बाबू और नम्रता का अफेयर रहा। इसके बाद नम्रता और महेश बाबू ने 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली थी। नम्रता और महेश के दो बच्चे हैं। बेटे का नाम गौतम और बेटी का नाम सितारा है। आपको बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर और नम्रता शिरोडकर सगी बहने हैं। (ये भी पढ़ें: Mahesh Babu Namrata Shirodkar Love Story: जब महेश बाबू नम्रता शिरोडकर को पहली नजर में दे बैठे थे दिल) 

आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.