काफी शानदार है महेश बाबू-नम्रता शिरोडकर का घर, इनडोर पूल से विशाल लॉन तक की देखें तस्वीरें

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर हैदराबाद में एक लग्जरी घर में रहते हैं। उनके घर में पूल से लेकर रीडिंग रूम तक, सब कुछ है। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

काफी शानदार है महेश बाबू-नम्रता शिरोडकर का घर, इनडोर पूल से विशाल लॉन तक की देखें तस्वीरें

साउथ इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है। उन्होंने सिर्फ चार साल की उम्र में ही सिनेमा की दुनिया में कदम रखा था। इस सुपरस्टार ने साल 2005 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से शादी करके अपना घर बसाया था। महेश बाबू और नम्रता मौजूदा समय में दो बच्चों, गौतम और सितारा के माता-पिता हैं।

mahesh babu

महेश बाबू का जुबली हिल्स में घर किसी स्वर्ग से कम नहीं है, जो पारंपरिक और आधुनिक सौंदर्य का सही मिश्रण है। उनके घर में पूल से लेकर रीडिंग रूम तक काफी कुछ है। आइए उनके आलीशान घर पर एक नजर डालते हैं। 

mahesh babu

(ये भी पढ़ें- ‘मिस यूनिवर्स’ हरनाज कौर संधू का शानदार घर: लिविंग रूम से किचन तक सब कुछ है आलीशान)

महेश बाबू का लिविंग रूम

महेश और नम्रता के लिविंग रूम में सब कुछ शाही है। इसमें विशाल कांच की खिड़कियां और पेस्टल रंग के पर्दे हैं। कमरे में एक ब्राउन रंग का सोफा है, जो ऑलिव ग्रीन कलर की दीवारों को सूट कर रहा है। सोफे के सामने की दीवार पर कुछ आधुनिक कला के चित्र बने हुए हैं। एक तस्वीर में इनका होम थिएटर दिख रहा है। इसके नीचे भूरे रंग की अलमारियां हैं।

mahehs babu

mahehs babu

mahehs babu

mahehs babu

(ये भी पढ़ें- नवाजुद्दीन सिद्दीकी का आलीशान बंगला: एक्टर ने खुद डिजाइन किया है अपने सफेद महल का इंटीरियर)

डाइनिंग एरिया

महेश और नम्रता के डाइनिंग एरिया की बात करें तो, यहां व्हाइट लेदर की कुर्सियों के साथ आठ सीटों वाली टेबल भी है। खाने की मेज एक लाल ईंट की दीवार के सामने है, जिसके ऊपर गोल्डन फ्रेम का एक बड़ा मिरर है।

mahesh babu

इनडोर पूल 

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर के घर का सबसे खास एरिया उनका इनडोर स्विमिंग पूल है, जहां उनके परिवार को अक्सर अपना समय बिताते हुए देखा जाता है। पूल के एक तरफ एक बड़ी कांच की खिड़की है, जिससे उनका बगीचा नजर आता है।

mahesh babu

mahehs babu

खुला गार्डन 

महेश और नम्रता के घर में एक शानदार ओपन गार्डन भी है, जहां वह कॉफी की चुस्की लेते हैं। इस विशाल बागीचे को विभिन्न प्रकार के पेड़-पौधों से सजाया गया है। वहीं, बैठने की व्यवस्था  भी की गई है। लकड़ी के पैनल वाले फर्श, सफेद सोफे, संगमरमर की मेज इसे और शानदार बनाती है।

mahesh babu

mahesh babu

पूजा घर

महेश और नम्रता के घर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा उनका पूजा घर है, जहां परिवार अक्सर अपने त्योहार मनाते हुए नजर आता है। गणेश चतुर्थी, दिवाली से लेकर रक्षा बंधन तक, नम्रता ने अक्सर अपनी पूजा की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

mahesh babu

(ये भी पढ़ें- Mouni Roy House: किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं है मौनी रॉय का ससुराल, देखें फोटोज)

फिलहाल, हमें तो महेश बाबू का ये आलीशान घर काफी खूबसूरत लगा। वैसे आपको इनके घर की झलक कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Photo Credit- Mahesh Babu)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.