महेश बाबू ने पत्नी नम्रता के बर्थडे पर लिखा प्यार भरा मैसेज, कहा- 'तुम्हारे साथ हर दिन खास होता है'

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने अपनी लेडीलव नम्रता शिरोडकर के बर्थडे पर एक खास पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने दिल छू लेने वाली बात भी लिखी है। आइए बताते हैं इसके बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

महेश बाबू ने पत्नी नम्रता के बर्थडे पर लिखा प्यार भरा मैसेज, कहा- 'तुम्हारे साथ हर दिन खास होता है'

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक कई ऐसे सितारे हैं, जिनके दिल फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले और आज वे एक साथ अपनी जिंदगी को खुशहाल तरीके से बिता रहे हैं, जिनमें से एक साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) हैं। दोनों की मुलाकात एक फिल्म शूटिंग के दौरान हुई थी। आज दोनों साथ में अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी स्पेशल बॉन्डिंग की झलकियां शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, महेश बाबू ने अपनी लेडीलव नम्रता को बर्थडे विश करते हुए उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

इससे पहले ये जान लीजिए कि, 45 साल के महेश बाबू ने साल 2005 में बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर से शादी रचाई थी। दोनों की उम्र में 4 साल का फासला था, बावजूद इसके दोनों के बीच प्यार बेशुमार देखने को मिलता है। शादी के एक साल बाद ही नम्रता ने अपनी पहली संतान को जन्म दिया, जिसका नाम गौतम है। वहीं, साल 2012 में दोनों बेटी सितारा के दूसरी बार माता-पिता बने। दोनों की शादी को अब 15 साल हो गए हैं, लेकिन प्यार उनके बीच प्यार आज भी जवां है। (ये भी पढ़ें- क्या जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे पवित्रा और एजाज? एक्ट्रेस के भाई से मिले एक्टर)

49 साल की हुईं नम्रता

अब बात करते हैं महेश बाबू के हालिया पोस्ट की। दरअसल, 22 जनवरी 2021 को नम्रता अपना 49वां बर्थडे मना रही हैं। इस खास मौके पर उनके पति महेश ने उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में महेश नम्रता को एक फोन में कुछ दिखाते हुए नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस खिलखिलाती दिख रही हैं।

इसे शेयर करते हुए महेश ने अपनी लेडीलव के लिए एक नोट भी लिखा है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘जिसे मैं प्यार करता हूं, उसने आज ही के दिन जन्म लिया था। तुम्हारे साथ हर दिन स्पेशल होता है, लेकिन आज कुछ ज्यादा स्पेशल है। अपने अमेजिंग वुमेन के साथ सेलिब्रेट कर रहा हूं। हैप्पी बर्थडे बॉस लेडी @namratashirodkar।’ (ये भी पढ़ें- अलीबाग के लिए निकली नताशा और वरुण की फैमिली, कार में बैठते हुए होने वाली दुल्हन भी आईं नजर)

महेश और नम्रता की लव स्टोरी

महेश बाबू और नम्रता की पहली मुलाकात फिल्म ‘वामसी’ के सेट पर हुई थी। दोनों को इस फिल्म के लिए कास्ट किया गया था। फिल्म की शूटिंग शुरू होते ही नम्रता और महेश के बीच दोस्ती की शुरुआत हुई थी और फिल्म की शूटिंग खत्म होते-होते दोनों की ये दोस्ती प्यार में बदल गई। महेश और नम्रता ने डेटिंग की खबर काफी समय तक मीडिया से छुपाकर रखी थी, लेकिन आखिरकार मीडिया की नजरों से दोनों का प्यार छुप नहीं सका और ये खबर सामने आ गई कि ये स्टार्स अब एक-दूसरे के प्यार में डूब चुके हैं।

महेश के लिए नम्रता ने छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री

नम्रता और महेश ने एक-दूसरे को करीब 5 सालों तक डेट किया था। डेटिंग के बाद दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला किया। वहीं, नम्रता ने भी घोषणा कर दी कि वह शादी के बाद दोबारा फिल्मों में नजर नहीं आएंगी। इसलिए, शादी से पहले ही एक्ट्रेस ने सभी फिल्म प्रोजेक्ट्स निपटा लिए थे। नम्रता ने महेश के लिए अपना करियर हमेशा के लिए त्याग दिया और अब वह अपने लविंग हसबैंड महेश के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं। (ये भी पढ़ें- टीना अंबानी ने ननद दीप्ति सालगांवकर को विश किया बर्थडे, खूबसूरत फोटोज शेयर कर लिखा स्पेशल नोट)

फिलहाल, हम नम्रता को उनके जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। आपको महेश द्वारा अपनी पत्नी नम्रता के बर्थडे पर शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.