जीजा महेश बाबू संग अपने रिश्ते पर बोलीं शिल्पा शिरोडकर- 'वो मेरी बहन से ज्यादा मेरा साथ देते हैं'

एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) ने हाल ही में अपने जीजा और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू संग अपने रिश्ते को लेकर बातचीत की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जीजा महेश बाबू संग अपने रिश्ते पर बोलीं शिल्पा शिरोडकर- 'वो मेरी बहन से ज्यादा मेरा साथ देते हैं'

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। ​दक्षिण भारत से लेकर देश के हर कोने तक इस अभिनेता ने फिल्मों में अपने शानदार डायलॉग और सीन के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। महेश बाबू ने साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) से शादी की है। हाल ही में एक्टर की साली शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) ने महेश बाबू संग अपने रिश्ते को लेकर बातचीत की है। 

पहले तो ये जान लीजिए कि, शिल्पा शिरोडकर अभिनेता महेश बाबू की वाइफ नम्रता शिरोडकर की बड़ी बहन हैं। शिल्पा का उनकी बहन नम्रता और उनके पति व बच्चों संग गहरा रिश्ता है। सोशल मीडिया पर हमें अक्सर इसकी झलक भी देखने को मिलती है। शिल्पा खुद भी 90 के दशक की फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इन्होंने इंडस्ट्री को 'गोपी किशन', 'हम', 'किशन कन्हैया', 'खुदा गवाह' जैसे कई हिट फिल्में दी हैं। हाल ही में शिल्पा ने महेश बाबू संग अपने बॉन्डिंग को लेकर बातचीत की है। (ये भी पढ़ें: राखी सावंत बिग बॉस के घर में करेंगी अपनी शादी की बात! अभिनव और रूबीना को दिए ये नाम)

दरअसल, 'ई-टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में शिल्पा शिरोडकर ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि, ''मेरे माता-पिता के इस दुनिया से जाने के बाद नम्रता ने मेरी जिंदगी में उनकी जगह ले ली है। वो मेरी ताकत है, महेश सबके लिए सुपरस्टार हैं, लेकिन मेरे लिए वो मेरे जीजा हैं। कभी-कभी वो मेरा मेरी बहन से ज्यादा मेरा साथ देते हैं। अगर हमें एक शब्द में अपना रिश्ता बताना हो तो हम उसे 'फैमिली' कहेंगे।'' (ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता अपनी मां की पुण्यतिथि पर हुईं इमोशनल, शेयर किया भावुक पोस्ट)

नेपोटिज्म पर शिल्पा शिरोडकर ने कही ये बात

मनोरंजन जगत में नेपोटिज्म भाई भतीजावाद पर शिल्पा ने अपनी राय रखते हुए कहा कि, ''मुझे नहीं लगता कि अगर कोई बच्चा अपने पिता या मां के जैसा करियर चुन रहा है तो इसमें कुछ गलत है, और भारत में तो ऐसा ही होता आया है, है ना? डॉक्टर का बेटा डॉक्टर, लॉयर का बेटा लॉयर, टीचर का बेटा टीचर, ज्वेलर का बेटा ज्वेलर, एक्टर का बेटा एक्टर। उनके लिए ये जर्नी थोड़ी आसान हो आती है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि उन्हें सफलता सिर्फ और सिर्फ उसी इंडस्ट्री में ही मिलेगी।'' शिल्पा यही नहीं रूकीं। उन्होंने आगे कहा, ''सफलता सिर्फ उन्हें ही मिलती है जो उसके लायक होते हैं, जो उसके लिए कड़ी मेहनत करते हैं। भगवान की दया से वो जरूर सक्सेजफुल होते हैं। 

जब शिल्पा शिरोडकर से कास्टिंग काउच को लेकर से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ''सच कहूं तो मुझे कभी कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा। मुझे सिर्फ बढ़िया लोग ही मिले।'' (ये भी पढ़ें: राज कपूर बर्थडे: कपूर सिस्टर्स ने इस अंदाज में दादाजी को किया याद, नीतू को खली ससुर व पति की कमी)

अगर बात करें शिल्पा के करियर की तो, वो पिछले 19 सालों से सिल्वर स्क्रीन से गायब थीं। हालांकि पिछले 4-5 सालों में वह एक-दो टीवी सीरियल्स में नजर आई थीं। हालांकि, अब वह बॉलीवुड में कमबैक कर चुकी हैं। 'बॉलीवुड हंगामा' को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि, '2000 में शादी होने के बाद मेरे पति और मैं पांच साल तक लाॅन्ग डिस्टेंस में रहे। फिर मैं दुबई चली गई। वहां परिवार के साथ खुश रहने लगीं पर अपने काम को बहुत मिस करती थीं... सिर्फ एक्टिंग नहीं पर काम। तो मैंने दो टीवी सीरियल्स किए।' 

ध्यान रहे कि, करियर आगे बढ़ता ना देख शिल्पा ने साल 2000 में यूके बेस्ड बैंकर अपरेश रंजीत से शादी कर ली थी। शादी के बाद शिल्पा लंदन में ही रहने लगी थीं। शिल्पा को एक बेटी भी है, जोकि 17 साल की है। फिल​हाल, एक्ट्रेस इन दिनों भारत में ही हैं। तो आपको एक्ट्रेस का उनके जीजा महेश बाबू संग बॉन्डिंग कैसी लगी? हमें इस पर अपनी राय जरूर दें, और साथ ही कोई सुझाव हो तो वो भी कमेंट के जरिए हमें अवश्य बताएं। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.