महेश भट्ट ने बेटी पूजा भट्ट को इस अंदाज में किया बर्थडे विश, देखिए आलिया भट्ट संग उनकी अनदेखी तस्वीर

एक बार फिर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अपनी बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने जिस अंदाज में अपनी बेटी को बर्थडे विश किया है उसकी हर जगह जमकर तारीफ हो रही है। यहां देखिए उनका शेयर किया गया जबरदस्त पोस्ट।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

महेश भट्ट ने बेटी पूजा भट्ट को इस अंदाज में किया बर्थडे विश, देखिए आलिया भट्ट संग उनकी अनदेखी तस्वीर

पिता और बेटी का रिश्ता इस दुनिया में सबसे खूबसूरत होता है। एक पिता अपनी बेटी की हर खुशी का ख्याल रखता है। दोनों के बीच की बॉन्डिंग और कनेक्शन बेहद खूबसूरत होती है। जब बेटियां शादी कर के अपने ससुराल चल जाती हैं तो सबसे ज्यादा दुख पिता को होता है। भले ही वो बाहर से नहीं दिखाते लेकिन अपने जिगर के टुकड़े को अलग करने का गम उन्हें काफी परेशान करता है। वऐसा ही कुछ खूबसूरत रिश्ता बॉलीवुड के कई फेमस पिता अपने बेटियों के साथ शेयर करते हुए नजर आते हैं। उन्हीं में से एक हैं फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और उनकी बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की जोड़ी। दोनों पिता और बेटी एक शानदार रिश्ता शेयर करते हुए नजर आते हैं।

आज यानि 24 फरवरी 1972 को मुंबई में पूजा भट्ट का जन्म हुआ था। एक्ट्रेस की असली मां किरण भट्ट हैं और सोनी राजदान उनकी सौतेली मां हैं। वहीं, पूजा भट्ट का एक भाई राहुल भट्ट और दो सतौली बहनें हैं-आलिया भट्ट (Alia  Bhatt) और शाहीन भट्ट हैं। लेकिन इन सभी भाई-बहनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। अक्सर ही ये सभी एक-दूसरे की कई सारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडीया पर शेयर करते रहते हैं। पूजा भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत महज 17 साल की उम्र से की थी। पूजा भट्ट को पहचान फिल्म दिल है की मानता नहीं से मिली थी। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर के सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरुस्कार से भी नवाजा गया था। (ये भी पढ़ें: रवीना टंडन और अनिल थडानी की शादी को पूरे हुए 16 साल, एक्ट्रेस ने शेयर की ये दिल छू लेने वाली तस्वीर )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, पूजा भट्ट ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी थीं। उन तमाम फिल्मों में सड़क, जूनून, फिर तेरी कहानी याद आई, अंगरक्षक, चाहत नाराज जैसी फिल्में मौजूद हैं। एक्ट्रेस की आखिरी फिल्म एवरीबडी सेज आई एम फाइन थी। इसके बाद फिल्मों के निर्देशन और निर्माण पर अपना फोक्स रखने लगीं। उन्होंने बतौर निर्देशक फिल्म पाप का निर्दशन किया था। वहीं, अपनी इस टैलेंटेड बेटी को महेश भट्ट ने बेहद ही खास अंदाज में बर्थडे विश किया, जिसकी अब हर जगह जमकर तारीफ हो रही है। (ये भी पढ़ें: कुणाल खेमू और इनाया नौमी खेमू की इस तस्वीर ने जीता फैंस का दिल, देखिए कैसे हिट रही दोनों की बॉन्डिंग )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

महेश भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें पूजा भट्ट अपनी दोनों बहनों आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट के साथ नजर आ रही हैं।  शेयर की गई तस्वीर में तीनों बहनें हंसती हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए महेश भट्ट ने कैप्शन में लिखा- मैंने तुम्हें जीवन का उपहार नहीं दिया, बल्कि जीवन ने मुझे तुम्हें उपहार के रुप में दिया है। जन्मदिन मुबारक हो पूजा। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने दूसरी बार मां बनने पर दिया ये बड़ा बयान, बताया कब से चल रही थी इसकी तैयारी )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको बताते चलें कि पूजा भट्ट कई बार अपने पिता की वजह से सुर्खियों में रह चुकी हैं। एक्ट्रेस अपनी मां से पिता के (पहली पत्नी) अलग होने की वजह से खफा हो गई थीं। एक्ट्रेस ने स्टारडज को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि मैंने अपने पिता का इस बात का विरोध किया था कि उन्होंने मेरी मां को छोड़ दिया था किसी और औरत के लिए। मैं सोनी से नफरत करती थी क्योंकि उनकी वजह से हम अपने पिता से दूर हो चुके थे। मैं उनका नाम लेते असहज हो जाती थी। इसके साथ पूजा ने आगे अपनी बात रखते हुए बताया था कि कैसे उनकी मां ने उनकी ये सोच बदली थी। पूजा ने बताया था कि उनकी मां ने उनसे कहा था कि उनके पिता एक बहुत अच्छे इंसान हैं। सिर्फ रिलेशनशिप नहीं चल पाया तो इस वजह से वह बुरे हो जाएं ये ठीक नहीं है। पूजा ने आगे कहा था कि मां ने कहा कि मैं अपने पिता के इस फैसले का विरोध न करूं। वह एक अच्छे इंसान हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे ये कहना बिल्कुल भी गलत होगा की पूजा भट्ट एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छी बेटी भी हैं, जोकि अच्छे से जानती हैं कि कैसे परिवार को बनाए रखना है। आपको वैसे ये पोस्ट कैसा लगा हमें कमेंट करके बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें। 

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.