माही विज-जय भानुशाली को सता रही बेटी तारा की चिंता, कुक ने दी है जान से मारने की धमकी

स्टार कपल जय भानुशाली और माही विज को अपनी बेटी तारा की चिंता सता रही है। दरअसल, उनके कुक ने उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

माही विज-जय भानुशाली को सता रही बेटी तारा की चिंता, कुक ने दी है जान से मारने की धमकी

टीवी के फेमस कपल जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahhi Vij) इन दिनों अपने रसोइए के साथ हुई हालिया घटना को लेकर काफी परेशान हैं। दरअसल, उनके कुक ने जय-माही और उनकी बेटी तारा को जान से मारने की धमकी दी है। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर अपनी परेशानी जाहिर की है।  

MAHHI VIJ

रिपोर्ट के मुताबिक, कपल ने कुक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 'ईटाइम्स' के साथ हुए इंटरव्यू में माही ने इस घटना के बारे में पूरी जानकारी दी है। माही ने बताया है, "सिर्फ तीन दिनों में हमने उसे एक एजेंट के माध्यम से काम पर रखा था। एजेंट ने कहा कि, वो अपने काम में अच्छा है और कुक ने भी हमें बताया था कि, उसके पास एक बच्चा है और उसे नौकरी की जरूरत है। आमतौर पर मैं एक महिला को काम पर रखने में ज्यादा कंफर्टेबल रहती हूं, लेकिन मुझे लगा कि, वो जरूरतमंद है और उसका एक बच्चा है, इसलिए माता-पिता के रूप में हमें लगा कि, हमें उसे काम पर रखना चाहिए।"

MAHHI VIJ

माही कहती हैं, ''पहले ही दिन से उसने घर में लगे कैमरे बंद करने शुरू कर दिए थे। हमने उसे ऐसा करने से मना किया था। उस समय जय को उसकी मंशा पर शक हुआ, लेकिन हमने उसे जाने दिया। अगले दिन तारा की नैनी ने उसे मेरा पर्स खोलकर उसमें झांकते हुए देखा। उन्होंने मुझे बताया, तो मैंने कुक से पूछा कि, उसने ऐसा क्यों किया? इस पर उसने मुझसे झूठ बोला कि, उसने मेरा बैग नहीं खोला और बहस की। इसलिए मैंने जय को फोन किया, जो उस समय जिम में थे। जय तुरंत घर वापस आए, उसे उसका बकाया दिया और उससे कहा कि, अब तुम जाओ। इस पर उसने गाली देना शुरू कर दिया। जय नहीं चाहते थे कि, ये मामला ज्यादा बढ़ जाए, इसलिए हमने गार्ड को उसे ले जाने के लिए कहा।''

MAHHI VIJ

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा से करण कुंद्रा तक, ये 9 सितारे अपने पार्टनर्स से कर चुके हैं चीट)

इसी इंटरव्यू में आगे माही कहती हैं, ''बाद में उसने मुझे नशे की हालत में फोन किया और फोन पर गाली-गलौज करने लगा। उसने कहा कि, नौकरी से निकालने की वजह से वो मुझे और मेरे परिवार को मार डालेगा। उसने कहा कि, वो अपने गृहनगर बिहार से 200 लोगों को लाएगा और हमें खंजर से मार देगा। मैंने कॉल रिकॉर्ड की और ओशिवारा पुलिस स्टेशन में 29 जून 2022 को उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। उन्होंने अब उसे पकड़ लिया है, लेकिन उसके परिवार ने हमें यह कहा है कि, वे उसे जमानत दिला देंगे। इसके बाद मैं पुलिस स्टेशन जाकर बोली कि, ये हमारे लिए असुरक्षित है। इस दौरान मैं लगभग रो पड़ी थी।''

MAHHI VIJ

(ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे डीप नेक गाउन पहनने पर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- 'अब तो राखी भी सुधर गई')

रिपोर्ट के मुताबिक, माही और जय चार दिनों के लिए काम के सिलसिले में लंदन जाने वाले हैं। ऐसे में उन्हें अपनी तीन साल की बेटी तारा को छोड़कर जाने की चिंता हो रही है। इस पर माही का कहना है, "मैं तारा को अपनी मां के घर या अपने सबसे अच्छे दोस्त के घर छोड़ने के बारे में सोच रही थी, लेकिन अब मैं चिंतित हूं।"

MAHHI VIJ

(ये भी पढ़ें- कौन हैं एकनाथ शिंदे की पत्नी लता शिंदे? ऑटो चालक से महाराष्ट्र का CM बनने तक दिया पति का साथ)

वैसे, माही और जय के साथ हुई इस घटना को लेकर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.