पति जय भानुशाली के लिए रोमांटिक होती दिखीं माही विज, टैटू दिखाकर बोलीं- दूजी बार हुआ प्यार

एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) एक बार फिर किसी के प्यार में गुम होती हुई दिखाई दी हैं। जिस शख्स से उन्हें दूसरी बार प्यार हुआ है वो कोई और नहीं उनके पति जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ही हैं। देखिए माही ने कैसे जताया उनके लिए अपना प्यार।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

पति जय भानुशाली के लिए रोमांटिक होती दिखीं माही विज, टैटू दिखाकर बोलीं- दूजी बार हुआ प्यार

कहते है वक्त के साथ-साथ प्यार गहरा होता चला जाता है। जब आपकी जिंदगी में कोई ऐसा इंसान आता है जो आपके बिना कुछ बोले आपकी कई बातों को आसानी से समझ जाता है तो इस मामले में आप बेहद ही लक्की साबित होते हैं। ऐसा में आप अपने पार्टनर को खुश रखने के लिए हर वो कोशिश करते हैं जो आपके लिए संभव है। ऐसा ही कुछ रिश्ता जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahhi Vij) के बीच देखने को मिलता है। जोकि कुछ वक्त पहले ही एक प्यारी सी बेटी तारा जय भानुशाली के माता-पिता बने हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर की थी। जोकि फैंस को काफी पसंद आई थी, जिसके चलते ये कपल जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में बना रहा था। वहीं, एक बार फिर ये रोमांटिक कपल चर्चा का विषय बना हुआ है।

माही विज और जय भानुशाली तीन प्यारे-प्यारे बच्चों के माता-पिता हैं। उनकी परवरिश करने के बाद भी ये कपल एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका नहीं छोड़ता। सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साथ में शेयर करने के साथ-साथ इस कपल को टिक-टॉक पर भी कई वीडियो बनते हुए देखा जाता है। वहीं, एक बार फिर माही विज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक टिक टॉक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में माही विज अपने हाथ की ओर इशारा करती हुईं नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के हाथ पर उनके पति जय भानुशाली का नाम लिखा हुआ है, जिसे वो दर्शाती हुई नजर आ रही हैं। फैंस माही विज के वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: Dance Plus 5: इस जबरदस्त एक्ट को देख हैरान हुए शाहरुख खान, कहा- अबराम को जरुर पसंद आएगा)

वहीं, माही विज ने एक और टिक टॉक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस एक पंजाबी गाने पर एक्टिंग करती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने जय भानुशाली लिखकर दिल वाली इमोजी लगाई हुई है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके पति ने बेहद ही मजेदार कमेंट किया है, जिसे फैंस काफी पसंद करते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि माही विज और जय भानुशाली अपने फैंस को एक परफेक्ट कपल गोल्स देने में कभी भी पीछे नहीं हटते हैं।

साल 2019 वैसे माही विज और जय भानुशाली के लिए काफी खूबसूरत रहा है। शादी के आठ साल बाद उनके घर एक प्यारी सी बेटी ने जन्म लिया। जय चाहते थे कि उनके घर बेटी का ही जन्म हो। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि दुनिया में ऐसा कोई भी रिश्ता नहीं, जोकि पिता-बेटी के रिश्ते जैसा पवित्र हो। ऐसे में मैं चाहता हूं कि जब भी माही बच्चे को जन्म दें तो वो बेटी ही हो। ऐसे में ये कपल एक प्यारी से बेटी होने पर काफी खुश हैं। (ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ संग इस साल करेंगी शादी? एक्ट्रेस ने खुद दिया इसका जवाब)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्टर ने 25 दिसंबर को अपना 35वां जन्मदिन मनाया था, उस दिन उनकी बेटी तारा जय भानुशाली लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही। दरअसल जय भानुशाली के अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपनी बेटी तारा की पहली झलक फैंस के बीच शेयर की थी। तस्वीर में तारा बेहद ही प्यारी दिखाई दे रही थीं। आप में से बहुत कम लोग ये जानते होंगे कि जय भानुशाली और माही विज के तारा के अलावा दो और बच्चे हैं। जिन्हें उन्होंने गोद लिया है। (ये भी पढ़ें: BB 13: आरती सिंह के गेम को देख इंप्रेस हुईं भाभी कश्मीरा शाह, सिद्धार्थ शुक्ला का किया शुक्रियादा)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे माही विज और जय भानुशाली एक परफेक्ट कपल होने के साथ-साथ एक बेहतरीन माता-पिता भी हैं। वैसे माही विज का अपने पति  जय भानुशाली के लिए दिखाया गया प्यार आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.