नानी की गोद में इस तरह नजर आईं जय भानुशाली-माही विज की बेटी तारा, स्पेशल मैसेज शेयर कर बोला थैंक्स

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahhi Vij) की बेटी तारा जय भानुशाली (Tara Bhanushali) की ओर से उनकी नानी के लिए एक प्यारा सा पोस्ट किया गया है। इस पोस्ट को देखकर आप भी खुश हो जाएंगे।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

नानी की गोद में इस तरह नजर आईं जय भानुशाली-माही विज की बेटी तारा, स्पेशल मैसेज शेयर कर बोला थैंक्स

टीवी की दुनिया के सबसे मशहूर कपल्स में शुमार जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahhi Vij) एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, हाल ही में जय और माही के घर एक प्यारी सी बेटी ने जन्म लिया हैं। जिसका नाम उन्होंने तारा जय भानुशाली (Tara Bhanushali) रखा है। मगर आज उन्होंने तारा की एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें तारा अपनी नानी की गोद में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को तारा के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। यही नहीं, इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

जैसा कि टीवी के मशहूर एक्टर और होस्ट जय भानुशाली ने बीती 25 दिसंबर को अपना 35वां जन्मदिन मनाया। जय भानुशाली के जन्मदिन के इस खास मौके पर उन्होंने लोगों ने ढेर सारी बधाइयां दीं। लेकिन अपने जन्मदिन पर भी जय से ज्यादा उनकी बेटी चर्चा में रही वो इसलिए भी क्योंकि जय भानुशाली ने अपने फैंस से वादा किया था कि वह अपनी बेटी के साथ अपने पहले जन्मदिन पर उनकी फोटो शेयर करेंगे। वहीं एक्टर के वादे के मुताबिक जय भानुशाली ने अपने बर्थडे पर अपनी नन्ही बेटी तारा भानुशाली की फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। वहीं अब एक-एक करके जय-माही की बेटी तारा की फोटोस सामने आ रही हैं। (ये भी पढ़ें: पति निक जोनस संग बर्फीली वादियों में रोमांटिक हुईं प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

शेयर की हुईं तस्वीर में जय और माही की नन्ही परी सोती नजर आ रही हैं। नानी की गोद में सुकून के पल बिता रहीं जय-माही की लाड़ली तारा ने कैप्शन में लिखा, ‘जब मैं मम्मी के पेट में थी, तब नानी मेरे और मम्मी के लिए टेस्टी-टेस्टी खाना बनाकर खिलाती थीं। ऐसा करने के लिए थैंक्यू नानी मां। लूनी लेंस, ये शानदार तस्वीर क्लिक करने के लिए लव यू। इस तस्वीर को दोनों के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यही नहीं, अब तो ये तस्वीर जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस ने इस तस्वीर पर कई प्यार भरे कमेंट भी किए हैं। वैसे तारा अभी कुछ महीनों की ही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फोलोइंग है। तारा का जन्म इस साल अगस्त में हुआ था, लेकिन उन्हें इंस्टाग्राम पर 14 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

वैसे साल 2019 जय और माही के लिए काफी खुशियां भरा साबित हुआ है। शादी के आठ साल बाद उनके घर एक प्यारी से बेटी ने जन्म लिया है। ऐसे में उनकी खुशी दोगुनी हो गई है। वहीं, जय ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि दुनिया में ऐसा कोई भी रिश्ता नहीं, जोकि पिता-बेटी के रिश्ते जैसा पवित्र हो। ऐसे में मैं चाहता हूं कि जब भी माही बच्चे को जन्म दें तो वो बेटी ही हो। ऐसे में बेटी तारा के घर आने से जय भानुशाली और माही विज काफी खुश हैं। (ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा बहन अनम से करती हैं बेइंतह प्यार, जीजू असद के लिए कही ये दिल छूने लेने वाली बात)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

हालांकि, माही और जय पहले से दो बच्चों के माता-पिता हैं, लेकिन उन्होंने दोनों को गोद लिया था। ऐसे में माही और जय अब दो बेटियों और एक बेटे के माता-पिता हैं। उनकी बड़ी बेटी का नाम खुशी तो बेटे का नाम राजवीर है। तीनों ही बच्चों में माही विज और जय भानुशाली कोई अंतर नहीं समझते हैं। वो जितना प्यार तारा से करते हैं, उतना ही प्यार वो बाकी दोनों बच्चों से भी करते हैं। इस कपल के लिए उनके तीनों बच्चे बहुत मायने रखते हैं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, जय भानुशाली और माही विज की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की वजह से हुई थी, लेकिन अपनी पहली मुलाकात में माही और जाया ज्यादा बात नहीं कर पाए। इसके बाद एक बार फिर कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों की मुलाकात हुई। इस बार दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। बातचीत दोस्ती में तब्दील हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। फिर माही और जय ने छिपते-छिपाते एक-दूसरे से शादी कर ली। हालांकि, साल 2012 में इस बात का खुलासा हो गया कि दोनों शादीशुदा हैं। (ये भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने पापा चंकी पांडे को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- उन्हीं से सीखा है सब कुछ)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको जय भानुशाली और माही विज की जोड़ी कैसी लगती है हमें कमेंट करके जरूर बताएं, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.