जैस्मिन भसीन ने जय भानुशाली से कहा, 'तेरी बदकिस्मती है तेरी बीवी ऐसी है', माही ने दिया रिएक्शन

शो 'लेडीज वर्सेस जेंटलमैन' के सीजन 2 में जैस्मिन भसीन ने जय भानुशाली की पत्नी के बारे में एक टिप्पणी की है, जिस पर माही विज ने अपना रिएक्शन दिया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जैस्मिन भसीन ने जय भानुशाली से कहा, 'तेरी बदकिस्मती है तेरी बीवी ऐसी है', माही ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) का सेलिब्रिटी गेम शो ‘लेडीज वर्सेस जेंटलमैन’ ऑन एयर हो गया है। जहां इसके पहले सीजन को ऑडियंस से काफी प्यार मिला था, वहीं इसके सेकेंड सीजन को भी अच्छी शुरुआत मिली है। इस सीजन को जय भानुशाली (Jay Bhanushali) की वाइफ माही विज (Mahhi Vij) पर जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट के बाद काफी बूस्ट मिला है।

riteish deshmukh and genelia d souza

इसका वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। जय भानुशाली के फैंस से इस पर निगेटिव प्रतिक्रिया का सामना करने के बाद जैस्मीन भसीन ने ट्विटर पर इस बारे में अपनी सफाई दी है। इसी बीच जय की पत्नी माही विज ने भी जैस्मिन की बातों पर रिएक्शन दिया है।

(ये भी पढ़ें: 'ये हैं मोहब्बतें' फेम शिरीन मिर्जा की शादी की रस्में शुरू, मेहंदी सेरेमनी के वीडियोज आए सामने)

ladies vs gentleman season 2

दरअसल, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के शो ‘लेडीज वर्सेस जेंटलमैन सीजन 2’ के लेटेस्ट एपिसोड का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर चक्कर लगा रहा है। और जैस्मीन भसीन के एक्टर की पत्नी माही विज पर दिए गए कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट के बाद उनकी इस बात ने जय भानुशाली के प्रशंसकों को परेशान कर दिया है। इस वीडियो में जैस्मिन, जय को ये कहते हुए नजर आ रही हैं, ‘ये अपनी बीवी की फ्रस्ट्रेशन इस शो पर उतारता है। तेरी बदकिस्मती है कि, तेरी बीवी ऐसी है।” इस वीडियो के आखिरी में जय के जैस्मिन की बात सुनने पर शॉकिंग एक्सप्रेशन दिखाए जाते हैं, जिसके बाद कई लोगों ने एक्ट्रेस के गैर जिम्मेदाराना कमेंट को लेकर उनकी जमकर खिंचाई करनी शुरू कर दी।

हालांकि, इसके तुरंत बाद ही जैस्मिन भसीन ने अपने ट्विटर हैंडल पर जय भानुशाली से शो में हुई अपनी बहस के दौरान कहे गए स्टेटमेंट के बारे में खुलासा किया। एक्ट्रेस ने लिखा, “उन लोगों के लिए जो मेरी @FlipkartVideo  शो पर माही पर की गई टिप्पणी के बारे में लिख रहे हैं, ये एक हंसी-मजाक में की गई टिप्पणी थी, जो हम मजाक में बोल रहे थे, क्योंकि जय और मेरी बहस हो रही थी और दुर्भाग्यवश इसे बुरे तरीके से एडिट किया गया है। मुझे जय और माही से प्यार है। वो बेस्ट कपल हैं, जिन्हें मैं जानती हूं और मैं बस उनसे प्यार करती हूं।”

(ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत को पति शाहिद कपूर मालदीव में नींद से ऐसे हैं जगाते, स्टार वाइफ ने शेयर की झलक)

jasmin bhasin tweet on mahhi vij

जैस्मिन भसीन की ट्विटर पर सफाई देने के बाद जय भानुशाली की वाइफ माही विज ने उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। हालांकि, माही का रिएक्शन कुछ लोगों के लिए हैरान कर देने वाला था, क्योंकि एक्ट्रेस ने कहा कि, उन्हें जैस्मिन की टिप्पणी से कोई फर्क नहीं पड़ा। माही ने अपने ट्वीट में लिखा, “तू मेरी जान है, तू कुछ भी बोल सकती है। हक है तेरा मुझ पर, तारा की...” इसके बाद एक्ट्रेस ने प्यार में पड़ने वाले कई सारे इमोजी बनाए हैं। माही विज ने इस विवादास्पद मामले को काफी प्रभावशाली तरीके से सुलझाया, क्योंकि वह उन ट्रोल्स से परेशान नहीं थीं, जिन्होंने जैस्मीन के बयान से फैली आग में घी डालने की पूरी कोशिश की थी।

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, जैस्मिन के बयान से उनकी और माही की बॉन्डिंग पर जरा सा भी फर्क नहीं पड़ा है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.