जब माही विज ने कहा था, 'अगर ऐश्वर्या राय-ऋतिक रोशन किस कर सकते हैं, तो जय भानुशाली क्यों नहीं'

आइए आपको टीवी एक्ट्रेस माही विज के उस थ्रोबैक इंटरव्यू के बारे में बताते हैं, जब उन्होंने पति जय भानुशाली की दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ ऑन-स्क्रीन किसिंग पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जब माही विज ने कहा था, 'अगर ऐश्वर्या राय-ऋतिक रोशन किस कर सकते हैं, तो जय भानुशाली क्यों नहीं'

माही विज (Mahhi Vij) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) टेलीविजन वर्ल्ड के सबसे ज्यादा चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने से बिल्कुल नहीं कतराते हैं। हालांकि, ऐसा भी एक समय था, जब जय और माही की हिट जोड़ी विवादों में आ गई थी। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

mahhi vij and jay bhanushali

पहले ये जान लीजिए कि, जय भानुशाली और माही विज की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी और तभी दोनों को एक-दूसरे संग खूबसूरत कनेक्शन का एहसास हुआ था। कुछ समय तक बातचीत करने के बाद वे एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। कुछ सालों की डेटिंग के बाद ये कपल साल 2011 में शादी के बंधन में बंधा था। दोनों की एक क्यूट लिटिल गर्ल है, जिसका नाम तारा है।

(ये भी पढ़ें: रुपाली गांगुली की लव स्टोरी: अश्विन संग जिगरी दोस्त से जिंदगी भर के हमसफर तक, ऐसा है सफर)

mahhi vij family

अब आपको बताते हैं जय और माही के विवाद के बारे में। दरअसल, कुछ साल पहले ऐसे रूमर्स थे कि, फिल्म ‘हेट स्टोरी 2’ में अपनी को-एक्ट्रेसेस सुरवीन चावला और सनी लियोनी के साथ जय की केमिस्ट्री ने माही को परेशान कर दिया था। जब माही से इस बारे में पूछा गया था, तो इन अफवाहों पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

mahhi vij and jay bhanushali

माही विज ने कहा था कि, कपल की जिंदगी में उतार-चढ़ाव आना सामान्य बात है और उनकी जिंदगी में कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने इसके साथ ही सनी लियोनी को अपना अच्छा दोस्त भी बताया था। एक्ट्रेस ने कहा था, “किसी भी महिला को उनसे असुरक्षित नहीं होना चाहिए, क्योंकि वो एक अपने पति के लिए काफी डेडीकेटेड हैं और उनका एक अच्छा दिल है।”

(ये भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस संगीता घोष और उनके पति शैलेंद्र के बीच 'लंबी दूरी' के बावजूद है अटूट प्यार)

mahhi vij and jay bhanushali

माही ने जय के अपनी को-एक्ट्रेसेस के साथ किये जाने वाले इंटीमेट सीन्स के बारे में भी बात की थी। उन्होंने कहा था कि, बाकी एक्टर्स भी ऐसा कर रहे हैं, इसलिए उन्हें जय के ऐसा करने से कोई परेशानी नहीं है। ‘डेक्कन क्रोनिकल’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने ‘धूम 2’ में ऐश्वर्या राय की अभिषेक बच्चन से शादी के पहले ऋतिक रोशन के साथ किये गए किसिंग सीन का भी उदाहरण दिया था।

mahhi vij and jay bhanushali

माही ने कहा था, “मुझे इंटीमेट सीन से कभी कोई दिक्कत नहीं रही है। हर एक्टर ऐसे सीन कर रहे हैं। अगर ऐश्वर्या राय अपनी शादी से पहले ऑन-स्क्रीन स्मूच (किस) कर सकती हैं, तो जय क्यों नहीं?” जानकारी के लिए बता दें कि, ऋतिक और ऐश्वर्या के ‘धूम 2’ में किसिंग सीन ने साल 2006 में काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

(ये भी पढ़ें: जेठालाल से दयाबेन तक, एक एपिसोड के इतने रुपए लेते हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सितारे)

mahhi vij and jay bhanushali

माही और जय के वर्क फ्रंट की अगर बात करें, तो एक्टर मौजूदा समय में टीवी शो ‘बिग बॉस’ के 15वें सीजन का हिस्सा हैं, वहीं माही आखिरी बार शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में नजर आई थीं।

mahhi vij and jay bhanushali

फिलहाल, कपल अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश है। तो आपकी एक्ट्रेस के थ्रोबैक इंटरव्यू के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.