गोवा में छुट्टियां मना रहे जय और माही को मिले रेमो डिसूजा, एक्ट्रेस ने साथ में शेयर की फैमिली फोटो

टीवी एक्टर जय भानुशाली और माही विज अपने गोवा ट्रिप के फोटोज़ लगातार इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं। इस बीच माही ने एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनका परिवार गोवा में रेमो डिसूजा के साथ दिख रहा है।

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

गोवा में छुट्टियां मना रहे जय और माही को मिले रेमो डिसूजा, एक्ट्रेस ने साथ में शेयर की फैमिली फोटो

जाने-माने होस्ट और टीवी एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और उनकी एक्ट्रेस पत्नी माही विज (Mahi Vij) इन दिनों गोवा में अपने वेकेशंस एंजॉय कर रहे हैं। कपल के इस ट्रिप पर उनके साथ बेटी तारा जय भानुशाली भी मौजूद हैं। जय और माही इस हॉलिडे के फोटोज़ लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में इनका ये वेकेशन तब और भी धमाकेदार बन गया, जब इन्हें गोवा में कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा  (Remo D'Souza) और उनकी पत्नी मिल गईं, जिसके बाद रेमो के साथ क्लिक की गई फोटो माही विज ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की। तो चलिए आपको दिखाते हैं रेमो और जय का गोवा ट्रिप पर एक साथ क्लिक की गई फोटो। 

माही ने शेयर किया रेमो के साथ फैमिली फोटो

दरअसल, माही विज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनका पूरा परिवार दिखाई दे रहा है। फोटो में माही के साथ जय और उनकी बेटी तारा के अलावा रेमो और उनकी पत्नी लिज़ेल नज़र आ रही हैं। गोवा में 'बीच' पर क्लिक की गई ये फोटो फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। हालांकि, इस फोटो को शेयर करते हुए माही ने किसी तरह का कोई टेक्स्ट नहीं लिखा है। इन दिनों रेमो भी लॉकडाउन खत्म होने के बाद अपनी पत्नी के साथ गोवा में अपना हॉलिडे मना रहे हैं। (ये भी पढ़ें: मुश्किल में पड़े नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पत्नी आलिया ने गंभीर आरोप लगाकर दर्ज कराई शिकायत)

जय ने बेटी के साथ शेयर किया क्यूट वीडियो

इससे पहले 21 सितंबर 2020 को जय ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटी तारा के साथ एक वी​डियो शेयर किया था। जिसमें जय बेटी के साथ वीडियो बनाना शुरू ही करते हैं, तभी तारा अपने मुंह में उंगली डालने लगती हैं, जिसके बाद वीडियो में जय बेटी से कहते दिख रहे हैं, 'तारा मुंह में उंगली नहीं डालनी चाहिए।' फिर भी तारा नहीं मानती हैं, तो जय कहते हैं, 'जिद नहीं चलेगी तुम्हारी। देखो सब तुम्हें देख रहे हैं।' बाप-बेटी की जोड़ी वाले इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया था।  (ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी ने कंफर्म की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर, बेटे रेयांश को भेजा पति अभिनव कोहली के घर )

जय से पहले माही विज ने अपने गोवा वेकेशंस की 2 खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। पहली फोटो में देखा जा सकता है कि माही ने बेटी तारा को अपनी गोद में उठा रखा है और दोनों ही कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में मां अपनी बेटी को उछालते हुए नजर आ रही हैं। इन दोनों ही फोटोज में मां-बेटी की कैमिस्ट्री काफी प्यारी लग रही है। इसके कैप्शन में माही ने लिखा था, "फाइनली ये हवा, ये पानी और हम। प्रकृति की गोद में हम अपने समय का आनंद ले रहे हैं।''  (ये भी पढ़ें: केजीएफ एक्टर यश की बेटी आयरा बनीं टीचर, छोटे भाई की कर रहीं मदद, देखें ये प्यारा वीडियो)

जय और माही के हैं 3 बच्चे

कई लोगों को ये जानकर हैरानी होगी कि जय और माही के 3 बच्चे हैं, लेकिन ये सच है। हालांकि, उन्होंने बेटी खुशी व बेटे राजवीर को गोद लिया है, तो वहीं तारा उनकी खुद की बेटी है। खुशी व राजवीर अपने असली मां-बाप के पास ही रहते हैं, लेकिन दोनों बच्चों की पूरी जिम्मेदारी जय और माही ही उठाते हैं। जय-माही ने इन बच्चों को अच्छा भविष्य देने के लिए उन्हें गोद लिया है। 

तारा के जन्म से पहले माही विज ने कही थी ये बात

तारा के पैदा होने से पहले माही ने एक इंटरव्यू में कहा था, "भले ही उनका खुद का बच्चा हो जाए लेकिन वो इन दोनों बच्चों (खुशी और राजवीर) को किसी चीज की कमी नहीं होने देंगी, और उन्हें वो सब कुछ मिलेगा जो वो अपने बच्चे के लिए करेंगी।" माही और जय इन दोनों बच्चों के साथ छोटे-बड़े सभी त्योहार सेलिब्रेट करते हैं।

तारा के इंस्टाग्राम पर हैं एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स

इस कपल ने अपनी बेटी तारा का भी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है, जिस पर करीब एक लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। हालांकि, इसे तारा के पैरेंट्स ही हैंडल करते हैं। जय और माही अपनी बिटिया रानी के वीडियो व फोटो अपने अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में जय भानुशाली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर बेटी को लाड प्यार करते हुए एक बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो के बैकग्राउंड में "तेरे संग यारा खुशरंग बहारा, तू रात दीवानी मैं ज़र्द सितारा" गाना बज रहा है। इस गाने पर जय भानुशाली अपनी बेटी को प्यार करते नज़र आ रहे हैं।

फिलहाल, जय व माही अपनी बेटी तारा के साथ बेहद खुश हैं और उन्ही के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड कर रहे हैं। तो आपको माही विज द्वारा रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी के साथ शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
 
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.