माही विज की ट्रोलिंग पर गोद लिए बच्चों के पिता ने दी अपनी प्रतिक्रिया, एक्ट्रेस ने किया शेयर

टीवी एक्ट्रेस माही विज (Mahi Vij) अपने गोद लिए बच्चों (खुशी,राजवीर) को लेकर अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। हाल ही में जब वो ट्रोल हुईं तो बच्चों के रियल पिता ने ट्रोलर्स को जवाब दिया।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

माही विज की ट्रोलिंग पर गोद लिए बच्चों के पिता ने दी अपनी प्रतिक्रिया, एक्ट्रेस ने किया शेयर

टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर व होस्ट जय भानुशाली (Jay Bhanushali) की पत्नी माही विज (Mahi Vij) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के कारण माही अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। यही नहीं, माही कई बार ट्रोलर्स को करारा जवाब दे चुकी हैं, फिर भी उनके साथ ऐसा होता ही रहता है। 

माही विज के 3 बच्चे हैं। एक बेटा 'राजवीर' और दो बेटी 'खुशी' व 'तारा'। जहां तारा कपल की अपनी बेटी है तो वहीं राजवीर और खुशी उनके गोद लिए हुए बच्चे हैं। हालांकि, कपल इन्हें अपने बच्चों की तरह ही प्यार करता है, लेकिन फिर भी कई बार कपल को अपने बच्चों के बीच भेदभाव करने जैसी बातें सुनने को मिलती है। इसी कड़ी में ट्रोलर्स ने माही को अपने निशाने पर लिया है, जिस पर एक्ट्रेस और खुशी-राजवीर के पिता ने उन्हें करारा जवाब दिया है। तो चलिए आपको बताते हैं आखिर ये पूरा मामला क्या है? (ये भी पढ़ें: करीना-तैमूर व नए बेबी के साथ पटौदी पैलेस में शिफ्ट हो सकते हैं सैफ, बोले- 'ये जिंदगी अच्छी होगी')

दरअसल, ख़ुशी और राजवीर कुछ महीनों के लिए अपने होमटाउन वापस चले गए हैं, माही अक्सर उनके साथ वीडियो कॉल पर जुड़ती रहती हैं। कुछ दिनों पहले, माही ने अपने बच्चों (ख़ुशी और राजवीर) का एक वीडियो संदेश साझा किया था जो ख़ुशी और राजवीर ने अपने होमटाउन से मां माही के लिए बनाया था। अभिनेत्री को उसी के लिए ट्रोल किया गया था और अब उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने यह भी साझा किया है कि ख़ुशी और राजवीर के पिता ने इस पर अपनी कैसी प्रति​क्रिया दी है?

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर माही ने कई सारे पोस्ट शेयर किए। माही ने लिखा, ''ट्रोलर्स फ्रस्टेटेड हैं और वह बिल्कुल भी आत्मविश्वास नहीं रखते हैं, और हम उनके लिए शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं ताकि वे अपने स्वयं के व्यवसाय में ध्यान दें।'' माही ने यह भी कहा कि ''अगर कोई खुश है, तो उन्हें दूसरों को नीचा दिखाने की जरूरत नहीं है।'' एक स्टोरी में माही ने बताया कि ख़ुशी और राजवीर के पिता ट्रोल द्वारा किए कमेंट्स पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं। माही ने लिखा, जब मैं ख़ुशी राजवीर के पिता को कुछ घटिया मैसेज पढ़ने के लिए कहती हूं, तो वो कहते हैं कि 'ये सब थके-हारे हुए लोग हैं।' इसके बाद माही ने हंसने की इमोजी भी बनाई है।

Mahhi Vij Troll

Mahhi Vij Troll

Mahhi Vij Troll

Mahhi Vij Troll

इसी वीडियो पर माही हुई थीं ट्रोल

पिछले दिनों जो वीडियो खुशी और राजवीर ने अपनी मां माही के लिए शेयर किया था, उसमें ख़ुशी को अपनी मम्मी माही को रोने से रोकते हुए देखा जा सकता है, वीडियो में खुशी कहती हैं कि आपके रोने से हम भी रोते हैं। वीडियो में ख़ुशी को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि वह जल्द ही अपने होमटाउन से वापस आएगी 'आई लव यू मम्मा'। राजवीर को भी वीडियो में अपनी बहन के शब्दों, "मम्मा नो क्राई" को दोहराते हुए सुना जा सकता है। (ये भी पढ़ें: सैफ-करीना की शादी पर कैसा था अमृता सिंह का रिएक्शन? सारा अली खान ने किया था खुलासा)

करीब एक महीने पहले जब राजवीर और खुशी अपने होमटाउन जा रहे थे, माही ने उस पल की तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया था, जिसमें माही, पति जय भानुशाली, राजवीर और खुशी नजर आ रहे थे। इस फोटो में लिखा था, "घर-घर नहीं लगता तुम्हारे बिना।" इसके साथ उन्होंने एक नोट लिखकर भी शेयर किया था, जिस पर उन्होंने लिखा था, "खुशी राजवीर कुछ महीनों के लिए अपने होमटाउन जा रहे हैं।" 

Mahhi Vij

Mahhi Vij

इस पर ट्रोलर्स ने माही को ट्रोल करने की कोशिश की थी। एक यूजर ने उन्हें मैसेज किया था कि, "आपको अब क्या फर्क पड़ता है, क्योंकि तारा आपके पास है और आप उसे प्यार करते हो। जबकि राजवीर और खुशी अब आपके लिए एक बोझ हैं। नहीं तो आपने उन्हें महीनों के लिए क्यों भेजा।" इस पर माही ने ट्रोलर के मैसेज के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा था, "मैडम आपकी सोच बहुत घटिया है।"  (ये भी पढ़ें: कबीर बेदी ने 70 साल की उम्र में की थी शादी, तो बेटी पूजा बेदी ने नई मां को कहा था 'दुष्ट सौतेली मां')

शेयर किए थे इमोशनल

इससे पहले माही ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के दो इमोशनल वीडियो शेयर किए थे। पहले वीडियो में तारा और उनके भाई राजवीर के बीच के प्यार को देखा जा सकता है। खुशी और राजवीर कुछ महीनों के लिए अपने होमटाउन जा रहे हैं, इस दौरान राजवीर अपनी बहन तारा को गले लगाते हैं और उन्हें 'किस' भी करते हैं। वीडियो में आप पीछे से आ रही आवाज को भी सुन सकते हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि तारा तुम्हारे भाई जा रहे हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में आप खुशी को देख सकते हैं, जो घर से बाहर जाने से पहले मास्क, शील्ड और टोपी पहने हुए नजर आ रही है। वहीं वीडियो में माही को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि, 'मेरी जान जल्दी वापस आना।' 

फिलहाल, माही अपने दोनों बच्चों के जल्द वापस आने का इंतजार ​कर रही हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.