माही विज की बिटिया रानी की भाई राजवीर के साथ सामने आई फोटो, यहां देखें दोनों हैं क्यूटनेस ओवरलोड

टीवी एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) की पत्नी माही विज (Mahhi Vij) ने अपनी बेटी तारा जय भानुशाली (Tara Jay Bhanushali) की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जो कि बेहद क्यूट है, यहां देखें फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

माही विज की बिटिया रानी की भाई राजवीर के साथ सामने आई फोटो, यहां देखें दोनों हैं क्यूटनेस ओवरलोड

बच्चे किसी के भी चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं, ईश्वर ने ये कला सिर्फ बच्चों को ही दे रखी है। ये ही हैं जो कि अपनी हंसी से घर को स्वर्ग बना देते हैं, आसान शब्दों में ​कहा जाय तो इन्हीं बच्चों से संसार टिका हुआ है। टीवी इंडस्ट्री हो या फिर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने बच्चों को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इसी क्रम में टीवी एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) की पत्नी माही विज (Mahhi Vij) ने अपनी बेटी तारा की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

माही विज और जय भानुशाली की जोड़ी से भला कौन वाकिफ नहीं होगा। दोनों साथ में काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। माही विज एक मॉडल और अभिनेत्री हैं, उन्हें बालिका वधू में लागी तुझसे लगन और नंदिनी में नकुशा की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। विज और उनके पति जय भानुशाली ने 2013 में डांस रियलिटी शो नच बलिए 5 के विनर भी रह चुके हैं। बता दें कि जय और माही के घर 21 अगस्त 2019 को एक बेटी हुई थी जिसका नाम तारा है।

माही विज द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में नन्हीं परी तारा के अलावा उनका गोद लिया हुआ बेटा यानि तारा का भाई राजवीर भी है, जो कि तारा को प्यार कर रहा है। फोटो को शेयर करते हुए माही ने लिखा कि- बेटी तुम ही मेरी हंसने की वजह हो, मैं तुमसे बहुत अधिक प्यार करती हूं। मेरे पास  सब कुछ है क्योंकि तुम मेरे पास हो। 

जय-माही ने दो बच्चों को लिया है गोद

गौरतलब है कि जय-माही के गोद लिए बच्चे 5 साल की बेटी खुशी और 3 साल का बेटा राजवीर अपने असली मां-बाप के पास ही रहते हैं लेकिन, दोनों बच्चों की पूरी जिम्मेदारी उठाते हैं। जय-माही ने इन बच्चों को अच्छा भविष्य देने के लिए उन्हें गोद लिया है। तारा के पैदा होने के पहले माही ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'भले ही उनका खुद का बच्चा हो जाए लेकिन इन दोनों बच्चों को किसी चीज की कमी नहीं होगी और उन्हें वह सबकुछ मिलेगा जो वह अपने बच्चे के लिए करेंगी।' माही और जय इन दोनों बच्चों के साथ छोटे-बड़े सभी त्योहार सेलिब्रेट करते हैं। फिलहाल, जय भानुशाली अभी पिछले दिनों सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' को होस्ट कर रहे थे। जानकारी के मुताबिक अभी इन दिनों पति-पत्नी दोनों बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। 

पिछले दिनों एक रिएलिटी शो पर हुई थीं ट्रोल

बताते चलें कि करीब एक वीक पहले माही विज और उनके पति जय भानुशाली बिग बॉस के फॉलोअर्स होने के चलते रियलिटी शो "मुझसे शादी करोगे" में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने ने पारस छाबड़ा और शहनाज गिल को अपनी सलाह दी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर माही को कुछ यूजर्स ने ट्रोल  किया। एक यूज़र ने माही की बेटी तारा को लेकर  कमेंट किया था जिससे वह काफी नाराज भी हो गई थी। माही ने ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा- ‘मेरी बेटी का नाम बीच में मत लाना। है दम को आओ सामने वरना भौंकना बंद करो। शेम ऑन यू, शर्म आनी चाहिए तुम जैसे लोगों को और शर्म आनी चाहिए तुम्हारी फैमिली को जिन्होंने तुम्हें ऐसे पालकर बड़ा किया।’

वैसे हमें तो माही की बिटिया रानी बहुत क्यूट लगी लेकिन, आपको कैसी लगी? ये हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.