महिमा चौधरी ने पति बॉबी मुखर्जी से अलग होने के बाद झेलीं काफी दिक्कतें, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

महिमा चौधरी ने पति बॉबी मुखर्जी से अलग होने के बाद झेलीं काफी दिक्कतें, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने अपना बॉलीवुड में डेब्यू डायरेक्टर सुभाष घई की फिल्म ‘परदेस’ से किया था। उस दौरान वो काफी पॉपुलर एक्ट्रेस हुआ करती थीं, लेकिन महिमा ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में काफी चैलेंजेस और प्रॉब्लम्स फेस कीं, जिस वजह से उनके करियर का ग्राफ लगातार गिरता चला गया। हाल ही में, महिमा ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की है। इसके साथ ही उन्होंने बतौर सिंगल मदर अपनी बेटी की परवरिश में आई कठिनाइयों के बारे में भी बातें शेयर की हैं।

mahima chaudhary

पहले ये जान लीजिए कि, साल 2006 में महिमा की मुलाकात आर्किटेक्ट बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से हुई, जो उनके भाई के क्लोज फ्रेंड थे। यही वजह थी कि इन दोनों की मुलाकात पार्टियों या सार्वजनिक समारोहों में होती रहती थी। वहीं, बॉबी मुखर्जी ने भी हाल ही में अपनी पत्नी से तलाक लिया था और सिंगल लाइफ जी रहे थे। इसी दरमियान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। (ये भी पढ़ें: वरुण धवन और उनकी वाइफ नताशा दलाल ने अरुणाचल प्रदेश के अग्निपीड़ितों को ​दान किए 1 लाख रुपए)

इस कपल ने 19 मार्च 2006 को अमेरिका स्थित एक शहर 'लास वेगास' के एक होटल में बेहद ही गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी। इसके बाद 23 मार्च 2006 को इस कपल ने बंगाली रस्मों-रिवाज में भी शादी रचाई और इस वेडिंग को भी काफी सीक्रेट रखा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिमा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं, जिसके कारण उन्होंने गुपचुप तरीके से बॉबी के साथ शादी रचाई थी। कहा जाता है कि जब महिमा के बेबी बंप साफ दिखने लगे थे, तभी उन्होंने अपने रिलेशनशिप को शादी में तब्दील करने का फैसला किया था।

शादी के कुछ महीनों बाद ही महिमा ने साल 2007 में अपनी बेटी अर्याना को जन्म दिया था। इस कपल के बीच के रिश्ते 2007 तक बिल्कुल सही थे, लेकिन बाद में दोनों ने एक-दूसरे से दूरियां बना लीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉबी की पूर्व पत्नी के साथ कानूनी अड़चनों के कारण इस कपल के रिश्ते में दरार आनी शुरू हुई थी। इसके बाद महिमा ने 2011 में अपने पति बॉबी का घर छोड़ दिया था। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने 26,000 रुपए के मास्क में शेयर किया कोरोना वायरस से सेफ्टी का मैसेज, देखें फोटो)

अब आपको बताते हैं महिमा के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘बॉलीवुड बबल’ को दिए अपने साक्षात्कार में महिमा ने बताया, ‘जब हम अलग हुए और हमने अपनी बेटी अर्याना का स्कूल में एडमिशन कराने का फैसला किया, तो हमें ये इश्यूज आ रहे थे कि हम अपनी बेटी को किस स्कूल में भेजें और हम किसी चीज पर सहमत नहीं हो रहे थे। रात में वो (बॉबी) यूरोप के टूर पर जा रहे थे और अचानक से उन्होंने अपना माइंड चेंज करते हुए कहा कि उन्होंने अर्याना को उस स्कूल में भेजने का फैसला कर लिया है जिसमें वो गए थे। जब मैंने ना कहा, तो उन्होंने कहा कि वो इस पर साइन नहीं करेंगे। मैंने कहा, मत करिए।”

mahima chaudhary

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “इसके बाद वो अपनी ट्रिप पर चले गए और ये एक 14 दिनों की ट्रिप थी। मैं स्कूल वापस गयी और मुझे याद है कि स्कूल वालों ने फॉर्म को देखा और कहा कि इसमें पिता ने साइन नहीं किये हैं। मैंने कहा कि वो शहर से बाहर गए हैं। उन्होंने कहा, ‘क्या वो वापस आने पर साइन करने यहां आ सकते हैं?’ इसके बाद मैंने अपने वकील को कॉल किया और सारी सिचुएशन बताई। जिसके बाद उन्होंने मुझसे कहा कि आप सही है पिता के सिग्नेचर एडमिशन फॉर्म में काफी जरूरी होते हैं।” (ये भी पढ़ें: एंकर मेहक धवन ने बॉयफ्रेंड रुमित खुल्लर संग रचाई शादी, देखें खूबसूरत वेडिंग फोटोज)

mahima chaudhary

महिमा ने अपनी बात जारी रखते हुए बताया, ‘वो बोल रहे थे कि अगर आप शादीशुदा हैं तो पिता गार्जियन हैं और अगर आप शादीशुदा नहीं है तो मां गार्जियन हैं। तो मैंने उनसे कहा कि ठीक है आप मुझे थोड़ा टाइम दीजिये, क्योंकि मेरा उस वक्त तलाक नहीं हुआ था। इसके कुछ समय बाद मेरे वकील ने मुझे फिर कॉल किया और बताया कि आप काफी लकी हैं क्योंकि शिक्षा का अधिकार बिल अभी-अभी पास हुआ है। इसके मुताबिक अगर स्कूल ने आपका फॉर्म एक्सेप्ट कर लिया है और उसे एडमीशन दे दिया था, तो वो पिता के सिग्नेचर न होने की वजह से आपकी बेटी को स्कूल से बाहर नहीं निकाल सकते। और इसी चीज ने मुझे बचा लिया।”

mahima chaudhary with her daughter

महिमा ने इस दौरान ये भी बताया कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में इश्यूज की वजह से एक्ट्रेस के दो मिसकैरेज भी हुए। उन्होंने ये भी कहा कि बच्चे की कस्टडी के लिए खींचतान जैसी स्थिति आ गयी थी। एक्ट्रेस ने बताया, “जिस पल मैं शहर से बाहर जाती थी, वो घर आते थे और मेरी बच्ची को ले जाते थे। मेरी मां उनसे कुछ नहीं कह सकती थीं, क्योंकि वो उनकी बच्ची भी थी।”

mahima chaudhary

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि महिमा ने अपनी निजी जिंदगी में काफी परेशानियों का सामना किया है। तो आपकी एक्ट्रेस के इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.