मेकअप आर्टिस्ट दुल्हन ने पहना सब्यसाची का पेस्टल पिंक लहंगा, डबल दुपट्टे ने खींचा ध्यान

मेकअप आर्टिस्ट दुल्हन ने अपनी शादी में सब्यसाची का पेस्टल पिंक लहंगा पहना था और अपना मेकअप खुद ही किया था। आइए आपको दिखाते हैं उनका लुक।

img

By Kanika Singh Last Updated:

मेकअप आर्टिस्ट दुल्हन ने पहना सब्यसाची का पेस्टल पिंक लहंगा, डबल दुपट्टे ने खींचा ध्यान

 

शादी की डेट फाइनल होने के बाद से ही दुल्हन अपने पूरे ब्राइडल लुक के बारे में सोचना शुरू कर देती है। शादी में कपड़ों के अलावा, मेकअप सबसे विशिष्ट चीजों में से एक है, जिसे दुल्हन के लिए उसकी शादी के दिन बिल्कुल परफेक्ट होना चाहिए। इसके लिए उसे अपने वेडिंग डे पर सबसे अलग दिखने के लिए आदर्श दुल्हन की ड्रेस चुननी होती है।

वर्षों से, दुल्हनों ने ब्राइडल ड्रेस में एक नाम पर भरोसा किया है और वह है सब्यसाची मुखर्जी। उन्होंने फैशन इंडस्ट्री में एक ब्रांड स्थापित किया है। अपने अलग-अलग रंग पैलेट, अद्वितीय डिजाइन और बेहतरीन शिल्प कौशल के साथ, सब्यसाची इस समय दुल्हनों के सबसे पसंदीदा फैशन डिजाइनरों में से एक हैं। हाल ही में, हमें एक मेकअप आर्टिस्ट दुल्हन मिली, जिन्होंने अपनी शादी के लिए सब्यसाची का लहंगा चुना था, जो खूबसूरत पेस्टल गुलाबी रंग का था और उन्होंने अपना मेकअप खुद किया था।

मेकअप आर्टिस्ट दुल्हन शैली भारतीय, सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किए गए एक पेस्टल गुलाबी रंग के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। चोली के चारों ओर सोने की ज़री, मोतियों और फूलों के पैटर्न में क्रिस्टल के साथ जटिल कढ़ाई थी, जबकि लहंगे के चारों ओर फूलों के रूप में एक बूटी और व्यापक कढ़ाई का काम हुआ था। उनकी चोली में लटकन का प्यारा सा सेट था।

शैली ने अपने लुक को डबल दुपट्टे से पूरा किया था। उन्होंने अपनी लहंगा चोली को बूटी वर्क से अलंकृत दुपट्टे के साथ पेयर किया था और इसके हेम पर सोने के फ्रिंज उनके कंधे पर पिन किए हुए थे। इसमें बॉर्डर पर शानदार डिटेलिंग थी। दूसरी ओर, उन्होंने अपने सिर पर जालीदार पैटर्न वाला घूंघट बांध रखा था।

(ये भी पढ़ें- सब्यसाची दुल्हन ने लाल 'गोटा पट्टी' लहंगे के साथ पहना डबल दुपट्टा, सॉलिटेयर रिंग ने खींचा ध्यान)

उनके आउटफिट का पूरा अंडरटोन कलर उनके गॉर्जियस ज्वेलरी सेट के साथ बैलेंस्ड था। शैली ने हीरे और मैजेंटा रंग के पत्थरों से जड़ा हार, झुमका, मांग टीका और भव्य नथ पहना था। उन्होंने लटकन, कड़े और चूड़ियों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था।

(ये भी पढ़ें- दुल्हन ने पहना सुर्ख लाल रंग का राजस्थानी और मुगल स्टाइल लहंगा, यूनिक शीश पट्टी ने चुराई लाइलमाइट)

शैली पेशे से मेकअप आर्टिस्ट हैं और अपनी शादी के लिए उन्हें अपने अलावा किसी और पर भरोसा नहीं था। उन्होंने एक लाइट लेकिन ग्लैम लुक चुना था। सॉफ्ट डेवी फाउंडेशन और चमकदार हाइलाइटेड चीकबोन्स के साथ शैली ने अपने ब्राइडल मेकअप को बेस्ट लुक दिया था। उन्होंने गुलाबी झिलमिलाता आईशैडो लगाया था और कोहल-रिमेड वॉटरलाइन के साथ कोमल पंखों वाला आईलाइनर चुना था। उन्होंने अपने पूरे लुक को स्टोन बिंदी, भरी हुई भौंहों, ब्लश किए हुए गालों और ग्लॉसी माउव कलर के लिप शेड से पूरा किया था।

(ये भी पढ़ें- दुल्हन ने पहना मोटिफ्स कढ़ाई वाला पीच लहंगा, डबल ऑर्गेंजा दुपट्टे ने लुक में लगाए चार-चांद)

शैली ने अपने बालों में प्लेटेड बन बना रखा था और उसे फूलों के कार्नेशन्स और गुलाबों से सजाया था। उन्होंने अपने चेहरे पर गिरने के लिए कुछ घुंघराले बालों को छोड़ दिया था। वह उस समय होने वाले दूल्हे के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दूल्हे ने अपनी दुल्हन के साथ एक मैचिंग शेरवानी पहनी थी और यह कपल बिल्कुल परफेक्ट लग रहा था।

फिलहाल, हमें दुल्हन का डेवी मेकअप और सॉफ्ट पेस्टल रंग का आउटफिट कॉम्बिनेशन बहुत पसंद आया। तो आपको इनका लुक कैसा लगा? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.