इस मेकअप आर्टिस्ट दुल्हन ने अपनी शादी में पहना था यूनिक घरारा सेट, लग रही थीं बेहद खूबसूरत

इस स्टोरी में हम आपको एक ऐसी दुल्हन से मिलवाने जा रहे हैं, जिसने अपनी शादी में भारी लहंगों को छोड़ते हुए घरारा सेट पहना था।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

इस मेकअप आर्टिस्ट दुल्हन ने अपनी शादी में पहना था यूनिक घरारा सेट, लग रही थीं बेहद खूबसूरत

कोरोना महामारी ने हर इंसान की लाइफस्टाइल को एकदम बदलकर रख दिया है। आम जन-जीवन से जुड़े कामों से लेकर फेस्टिवल तक, हर चीज, सुरक्षा को देखते हुए लगाए गए नियमों के तहत किए जा रहे हैं। यहां तक कि, भारत में सबसे भव्य तरीके से आयोजित की जाने वाली शादियां लिमिटेड गेस्ट की मौजूदगी में संपन्न कराई जा रही हैं। ऐसे में ग्रैंड वेडिंग का सपना देखने वाले कई कपल्स ने अपनी शादी की डेट को पोस्टपोन कर दिया। हालांकि, कई ऐसे कपल्स भी हैं, जिन्होंने अपनी शादी को भले ही प्राइवेट रखा, लेकिन इसमें कुछ ऐसी दिलचस्प चीजें जोड़ीं, जिसने इसे शानदार बना दिया।

punjabi bride

कोविड-19 के दौरान हमने कई दुल्हनों को देखा, जिन्होंने अपने हमसफर के साथ प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए, लेकिन उन्होंने इस प्राइवेट सेरेमनी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कुछ दुल्हनों ने अपनी ब्राइडल एंट्री से लोगों को हैरान किया, तो वहीं कई दुल्हनों ने अपने वेडिंग लुक की वजह से लाइमलाइट चुराई। हमारी ‘ब्राइड ऑफ द वीक’ ने भी अपनी शादी में अपने वेडिंग आउटफिट से लोगों को आकर्षित कर दिया था।

(ये भी पढ़ें- 8 पंजाबी दुल्हनें, जो अपनी 'आनंद कारज' शादी में लहंगे के बजाय यूनिक 'शरारा' में लगी थीं बेहद सुंदर)

punjabi bride

मिलिए हमारी दुल्हन मन्नत बिंद्रा से, जो पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट हैं और दिल्ली में रहती हैं। उन्होंने हाल ही में, अपने जीवनसाथी हरमीत से गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की है। कपल आनंद-कारज रीति-रिवाज से गोवा जैसे खूबसूरत स्थान पर शादी के बंधन में बंधा था। अपनी शादी के दिन दूल्हा-दुल्हन बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

punjabi bride

पंजाबी दुल्हन मन्नत ने अपनी शादी के दिन भारी लहंगे को छोड़ते हुए ट्रेडिशनल घरारा सेट पहना था। इन दिनों पेस्टल कलर्स काफी ट्रेंड में हैं। इसलिए हमारी दुल्हन ने भी अपनी शादी के दिन पेस्टल कलर की ड्रेस में सजने का फैसला किया। दुल्हन ने पीच और मिंट ग्रीन कलर का घरारा सेट पहना था। उनके घरारा सेट में ज़री और जरदोज़ी वर्क के साथ जटिल कढ़ाई वाले डिज़ाइन थे। इसके साथ उन्होंने भारी कढ़ाई वाला दुपट्टा भी कैरी किया था।

punjabi bride

मन्नत बिंद्रा ने अपने लुक को मांग टीका, कुंदन इयररिंग्स और नेकलेस सेट के साथ पूरा किया था। ज्वेलरी ने उनके आउटफिट को पूरी तरह से कंप्लीट किया। मेकअप के लिए उन्होंने न्यूड लिप शेड और ब्राउन ग्लिटर आईशैडो के साथ न्यूड शेड्स को चुना।

(ये भी पढ़ें- इस सब्यसाची दुल्हन ने अपनी शादी में पहना रॉयल ब्लू लहंगा, रिसेप्शन लुक में भी दिखीं अप्सरा जैसी)

punjabi bride With Her Groom

वहीं, उनके दूल्हे राजा हरमीत ने पीच कलर की शेरवानी पहनकर अपनी होने वाली पत्नी के साथ ट्विनिंग करने की कोशिश की। सिर पर पगड़ी और हाथ में तलवार लिए दूल्हे राजा एक दम पंजाबी मुंडे लग रहे थे।

punjabi bride With Her Groom

punjabi bride With Her Groom

प्री-वेडिंग फोटोशूट

punjabi bride With Her Groom

हर लड़की का सपना होता है कि, उसकी प्रेम कहानी एक परीकथा जैसी हो। एक लड़की का ये सपना, बहुत प्यार करने वाला उसका हमसफर पूरा करता है। दुल्हन मन्नत और दूल्हे राजा हरमीत की प्री-वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें भी उनके असीम प्यार को दर्शाती हैं। अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए मन्नत ने जहां पिंक कलर की वन-पीस ड्रेस पहनी थी, वहीं हरमीत ने सफेद शर्ट और ब्लू जींस पहन रखी थी। इस दौरान, हरमीत अपनी लेडीलव मन्नत को शादी के लिए प्रपोज करते हुए देखे जा सकते हैं।

punjabi bride With Her Groom

punjabi bride With Her Groom

punjabi bride With Her Groom

(ये भी पढ़ें- दुल्हन ने अपनी शादी में पहना बेबी पिंक कलर का खूबसूरत लहंगा, डायमंड ज्वेलरी से नहीं हटेंगी निगाहें)

फिलहाल, हमें दुल्हन का यूनिक घरारा सेट बेहद खूबसूरत लगा। आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- Hitched & Clicked)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.