मलाइका और अमृता अरोड़ा की फैमिली ने क्रिसमस पर पहने मैचिंग नाइट सूट्स, बहनों ने शेयर की एक झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा ने क्रिसमस का त्योहार अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

मलाइका और अमृता अरोड़ा की फैमिली ने क्रिसमस पर पहने मैचिंग नाइट सूट्स, बहनों ने शेयर की एक झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) को बी-टाउन की सबसे गॉर्जियस सिस्टर्स में से एक माना जाता है। एक-दूसरे की टांग खींचने से लेकर एक-दूसरे पर प्यार बरसाने तक ग्लैमर इंडस्ट्री का पार्ट होने के बावजूद इन दोनों के बीच बिल्कुल भी कंप्टीशन नहीं है। यही नहीं, ये दोनों बहनें हर फेस्टिवल और स्पेशल ओकेजन अपनी फैमिली के साथ ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट करती हैं। इसी क्रम में मलाइका अरोड़ा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर क्रिसमस सेलिब्रेशन की कुछ ब्यूटीफुल तस्वीरें शेयर की हैं।

ये फोटोज देखने से पहले आपको बता देते हैं कि दोनों ने 3 अगस्त 2020 को मनाए गए रक्षाबंधन के फेस्टिवल को कैसे सेलिब्रेट किया था। दरअसल, इस दिन मलाइका और अमृता दोनों ने एक-दूसरे के लिए एक ब्यूटीफुल नोट लिखा था। इस नोट में लिखा था, “तुम ही बंधू, सखा तुम ही। ये सिर्फ एक प्रार्थना या गाना नहीं है..ये हमारे असीम बॉन्ड को डिफाइन करता है। तुम सिर्फ मेरी बेबी सिस्टर ही नहीं हो, तुम मेरी जरूरत पड़ने पर बेस्ट फ्रेंड, जब मुझे बच्चा बनने का मन करता है तब मेरी बड़ी बहन, जब मुझे कुछ कहने का मन करता है तब साउंडिंग बोर्ड और एक भाई हो जिसकी वजह से मैं ब्रदर न होने की कमी को कभी महसूस नहीं करती। हम एक-दूसरे के लिए सब कुछ हैं और हमारे जीवन भर के बॉन्ड को बयां करने के लिए शब्द कम पड़ जाते हैं। हैप्पी रक्षाबंधन। ये तुम मेरी लाइफ में जो अलग अलग रोल प्ले करती हो उसके लिए...एक बहन, भाई, फ्रेंड और कई लोगों का...” (ये भी पढ़ें: जब निकाह के वक्त भावुक हो गईं गौहर खान, तो ऐसी थी शौहर जैद दरबार की प्रतिक्रिया, देखें वीडियो)

Malaika Arora and Amrita Arora

इसके बाद अब ये दोनों सिस्टर्स अपनी फैमिली के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करती नजर आई हैं। इस सेलिब्रेशन से जुड़ी फोटोज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। इन फोटोज में मलाइका और अमृता की पूरी फैमिली क्रिसमस थीम के मुताबिक रेड नाइट सूट्स में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रही है। इस पार्टी में मलाइका के साथ उनके पेरेंट्स, बेटा अरहान खान, बहन अमृता अरोड़ा व उनकी हसबैंड और बच्चे देखे जा सकते हैं। फोटोज में एक्ट्रेस की पूरी फैमिली पोज देते हुए नजर आ रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “मैरी क्रिसमस...मैं प्यार, शांति, अच्छी सेहत व एक बेहतर कल के लिए ईश्वर से प्रार्थना करती हूं।” वहीं, अमृता ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, “मैरी मैरी एक्समस...धरती पर शांति, प्यार और रोशनी सबको मिले।”

Malaika Amrita Arora Christmas

Malaika Amrita Arora Christmas

Malaika Amrita Arora Christmas

Malaika Amrita Arora Christmas

Malaika Amrita Arora Christmas

Malaika Amrita Arora Christmas

Malaika Amrita Arora Christmas

Malaika Amrita Arora Christmas

Malaika Amrita Arora Christmas

Malaika Amrita Arora Christmas

Malaika Amrita Arora Christmas

ओनम भी फैमिली के साथ किया था सेलिब्रेट 

इससे पहले, मलाइका और अमृता ने ओनम भी अपनी फैमिली के साथ ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट किया था। मलाइका ने अपनी फैमिली की कुछ ब्यूटीफुल तस्वीरें शेयर की थीं। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “हमारी टेबल सेट हो गई है...और आखिरकार 5 महीनों बाद हम सब अपने पेरेंट्स के घर पर ओनम के शुभ दिन पर एक साथ हैं। शुक्रिया मां @joycearora इस लवली फ़ूड के लिए...#avial #erissery #pulissery #kootucurry #olan #sambar #velarikkapachadi #muttaikosethoran #vazhakaimezhukkapurati #mattachoru #nei #sambaram #injipuli #narangaachar #pappadam #paladapayasam #adapradhaman।" अमृता ने इन सेम तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा, “ओनम वास्तव में 5 महीनों के बाद एक अमेजिंग फैमिली डे था। @joycearora मॉम आप खुद से आगे निकल गई हैं।” (ये भी पढ़ें: तैमूर का फेवरेट फूड है टर्की, मां करीना कपूर ने फोटो शेयर कर दिखाई झलक)

Malaika Arora

Malaika Arora

Malaika Arora

Malaika Arora

इन दोनों सिस्टर्स की मां जोएस अरोड़ा ने भी इस खास मौके की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थीं और अपनी फैमिली से 5 महीनों के बाद मिलने पर अपनी ख़ुशी जाहिर की थी। जोएस ने अपने नोट में लिखा था, “ओनम- अपनी फैमिली से घर में 5 महीनों के बाद मिलने का क्या शानदार दिन है। मैंने इन फैमिली मील्स को कितना मिस किया। नॉर्मली मेरा घर मेरी फैमिली और दोस्तों से फुल रहता है। आज मैं अपने दोस्तों को मिस कर रही हूं। मैं अपने घर में ओनम सद्या (एक प्रकार की डिश) 2 सालों बाद खा रही हूं। इस बीच मेरे ग्रैंड चिल्ड्रन अब बड़े हो गए हैं, और अब उन्हें इस फेस्टिवल का मीनिंग समझ आने लगा है। केले के पत्ते पर खाना उनके लिए एक अलग एक्सपीरियंस था। छोटे बच्चे के पास काफी सारे सवाल थे कि वो ऐसे खाना क्यूं खा रहे हैं। वो जैसे-जैसे हर एक पत्ते पर अलग-अलग व्यंजन सर्व किए जा रहे थे, उन सभी चीज को आंखें फाड़ कर देख रहे थे।”    

Malaika Arora

Malaika Arora

Malaika Arora

फिलहाल, मलाइका और अमृता अरोड़ा क्रिसमस सेलिब्रेशन धूमधाम से एंजॉय करते नजर आ रही हैं। तो आपको दोनों बहनों द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- Amrita AroraMalaika AroraJoyce Arora)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.