प्रेग्नेंट करीना कपूर ने फोटो शेयर कर लिखा ‘इंतजार कर रही हूं’, तो मलाइका अरोड़ा ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए देखते हैं वो फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

प्रेग्नेंट करीना कपूर ने फोटो शेयर कर लिखा ‘इंतजार कर रही हूं’, तो मलाइका अरोड़ा ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर आजकल काफी चर्चाओं में हैं। वो आए दिन कभी अपने मैटरनिटी फैशन, तो कभी लेटेस्ट तस्वीर को लेकर मीडिया हेडलाइंस में अपनी जगह बना ही लेती हैं। हाल ही में, ‘बेबो’ ने सोशल मीडिया पर अपनी एक गॉर्जियस तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन ने एक बार फिर सबका ध्यान एक्ट्रेस की तरफ खींच लिया है।

आपको वो फोटो दिखाएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि, करीना कपूर खान और सैफ अली खान दोबारा माता-पिता बनने जा रहे हैं। 12 अगस्त 2020 को कपल ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी देते हुए बताया था कि, उनका बेटा तैमूर जल्द ही बड़ा भाई बनने वाला है। करीना अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय कर रही हैं और इस बीच वो तैमूर का भी खास ख्याल रख रही हैं। (ये भी पढ़ें: क्या गुरु रंधावा ने कर ली है सगाई? ‘मिस्ट्री गर्ल’ संग सिंगर की ये तस्वीर कर रही इशारा)

अब आपको दिखाते हैं करीना द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई वो तस्वीर। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो फैंस के साथ साझा की है, जिसमें वो एक सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बालों को खुला छोड़ रखा है। इस ड्रेस में करीना का प्रेग्नेंसी ग्लो साफ़ देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा है, “मैं इंतजार कर रही हूं।” इसके साथ ही, बेबो ने कई सारे हार्ट इमोजी भी बनाए हैं।

इस कैप्शन से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि, यहां ‘बेबो’ मार्च में होने वाले अपने बेबी के बारे में बात कर रही हैं। इस फोटो पर करीना की बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मैं भी इंतजार कर रही हूं।” (ये भी पढ़ें: दिवंगत एक्टर इरफ़ान खान को बर्थडे मनाने का नहीं था शौक, बेटे बाबिल ने वीडियो शेयर कर बताई वजह)

बेबी के नाम को लेकर करीना ने की थी बात

'व्हाट वूमेन वांट' के एपिसोड में एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ नए बच्चे के नामकरण को लेकर करीना कपूर ने बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा था, 'तैमूर को लेकर हुए विवाद के बाद मैंने और सैफ अली खान ने फिलहाल इस बारे में नहीं सोचा है, हम इसे आखिर तक छोड़ना चाहते हैं और फिर सभी को सरप्राइज देंगे।' दरअसल, तैमूर के नाम की घोषणा करने के बाद लोगों ने सैफ-करीना को काफी ट्रोल किया था और इस नाम के कई गलत मतलब निकाले थे। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर हर बात पर अपनी राय रखने वालों ने फैसला सुना दिया था कि, बेटे का नाम तैमूर अली खान पटौदी रखकर कपल ने भारतीयों का नरसंहार करने वाले शासक 'तैमूर' को महिमामं‍डित कर दिया है। तो वहीं, तैमूर के नाम पर उठे विवाद पर सैफ ने जवाब दिया था कि,'तैमूर' का मतलब 'लोहा' होता है और यह एक अरेबियन नाम है।'

प्रेग्नेंसी पीरियड में भी काम कर रही हैं करीना

करीना प्रेग्नेंसी पीरियड में भी काम कर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में, आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी की है। पिछले दिनों उन्होंने अपनी वर्किंग टीम के साथ इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था। उनके साथ टीम के सदस्य कॉस्टयूम डिज़ाइनर मिक्की कॉनट्रैक्टर, मैनेजर पूनम दमानिया, हेयर स्टाइलिस्ट Yianni Tsapatori और अन्य लोग भी तस्वीर में देखे जा सकते हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा था, ‘वेटिंग टू पॉप...शैमपेन दोस्तों...मेरे प्यारे लोगों के साथ...आप लोगों के साथ रहकर बहुत खुश हूं।’ (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट अनिता हस्सनंदनी अब पति रोहित रेड्डी से चाहती हैं दूसरा बच्चा, बताई ये वजह)

फिलहाल, करीना के साथ-साथ उनके फैंस व फैमिली को कपल के दूसरे बच्चे का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.