मलाइका अरोड़ा 'Balenciaga' की ड्रेस पहनने पर हुईं ट्रोल, नेटिजंस ने सुनाई खरी-खोटी

हाल ही में, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में 'बैलेंसिएगा' की ड्रेस में स्पॉट किया गया। हालांकि, इस ड्रेस की वजह से मलाइका ट्रोल हो गई हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

मलाइका अरोड़ा 'Balenciaga' की ड्रेस पहनने पर हुईं ट्रोल, नेटिजंस ने सुनाई खरी-खोटी

बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में उनके तमाम सेलिब्रिटी दोस्त पहुंचे थे, जिनमें से एक मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी थीं। मनीष की पार्टी में मलाइका एक 'बैलेंसिएगा' एम्बॉस्ड सिल्वर मिडी ड्रेस में पहुंची थीं। हमेशा की तरह अपने इस लुक में भी एक्ट्रेस ग्लैमरस और स्टनिंग दिख रही थीं। हालांकि, अब वह अपनी इस ड्रेस की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। 

malaika

ट्रोलिंग की बात करने से पहले, मलाइका के लुक की बात कर लेते हैं। दरअसल, मनीष की बर्थडे पार्टी में मलाइका अपनी गर्ल गैंग यानी करीना कपूर, करिश्मा कपूर और अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ पहुंची थीं। चारों डीवाज पैपराजी के लिए एक साथ पोज करते हुए देखी गईं। मलाइका ने अपनी 'बैलेंसिएगा' एम्बॉस्ड सिल्वर मिडी ड्रेस के साथ लॉन्ग ब्लैक बूट पेयर किए थे, जो उन्हें काफी स्टाइलिश लुक दे रहे थे। मिनिमल मेकअप और खुले बालों में मलाइका वाकई गजब की खूबसूरत दिख रही थीं।

malaika

जैसे ही मलाइका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, वैसे ही कुछ नेटिजंस ने मलाइका पर 'बैलेंसिएगा' ब्रांड की ड्रेस पहनने पर निशाना साधना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने लिखा, 'मलाइका उस ब्रांड की ड्रेस पहनने का यह अच्छा समय नहीं है', वहीं दूसरे ने कमेंट किया, 'बैलेंसिएगा' विवाद के बाद भी वह इसे पहनती हैं, शर्म आनी चाहिए।'

cmt

cmt

cmt

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों 'बैलेंसिएगा' ब्रांड ने एक एड जारी किया था, जिस पर किड्स पोर्नोग्राफी को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया था। हालांकि, विवाद को बढ़ता देख ब्रांड की ओर से माफी मांगी गई थी, वहीं इस एड की तस्वीरों और वीडियोज को भी तुरंत हटा दिया गया था। हालांकि, विवाद तब तक काफी बढ़ चुका था।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस फिलहाल अपने नए शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर सुर्खियों में हैं। शो का पहला एपिसोड आ गया है, जिसमें वह फिल्म मेकर फराह खान के सवालों के जवाब देती हुई नजर आईं। उन्होंने इस एपिसोड में अपने और अपने पूर्व पति अरबाज खान संग रिश्ते को और तलाक को लेकर खुलकर बात की है। विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें

moving in with malaika

फिलहाल, मलाइका द्वारा इस विवादित ब्रांड को पहने जाने पर हो रही ट्रोलिंग को लेकर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.