बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग क्वारंटाइन में रहने पर बोलीं मलाइका-'उनके साथ कोई पल सुस्त नहीं होता है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ क्वारंटाइन पीरियड में रहने का अनुभव शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में...

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग क्वारंटाइन में रहने पर बोलीं मलाइका-'उनके साथ कोई पल सुस्त नहीं होता है'

कई फिल्मी सितारों की प्रोफेशलन लाइफ से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ जबरदस्त तरीके से लोगों के बीच छाई रहती हैं। फैंस ये जानने के लिए काफी बेताब रहते हैं कि आखिर उनकी लाइफ में चल क्या रहा है? कौन किसे डेट कर रहा है और किसका किसके साथ लिंकअप है? ऐसी खबरें फैंस जानने में काफी दिलचस्पी रखते हैं। वैसे जिन कपल्स की चर्चा इस वक्त जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में छाई रहती हैं उनमें एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) शामिल हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ वेकेशन से लेकर डिनर डेट पर स्पॉट किए जाते हैं।

हाल ही में, खबर आई थी कि दोनों ने अपना लॉकडाउन पीरियड एक साथ गुजारा था। अब इस खबर की खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान पुष्टि की है। दरअसल, जब मलाइका से पूछा गया कि किस एक्टर के साथ वो एंटरटेनमेंट के लिए अपना क्वारंटाइन पीरियड गुजारना चाहती हैं। इस पर जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वह एक ऐसे एक्टर के साथ क्वॉरंटीन में रह चुकी हैं जो बहुत मजेदार हैं। (ये भी पढ़ें: मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर की मैरिज एनिवर्सरी पर बेटी सबा ने शेयर की ये अनदेखी फोटो)

‘जूम’ को दिए गए इंटरव्यू में मलाइका ने आगे कहा, “मैं उनके साथ क्वारंटाइन में रहना चाहूंगी क्योंकि मुझे लगता है कि वो काफी एंटरटेनिंग है। उनके साथ मेरा कभी सुस्त पल नहीं गुजरता। मुझे सबसे ज्यादा पसंद है कि वो मेरा मजाक बनाते रहते हैं।”

अर्जुन और मलाइका पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव

इस साल सितंबर में अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए एक्टर ने अपने क्वारंटाइन में होने की बात बताई थी। इसके बाद मलाइका अरोड़ा ने भी खुद के कोरोना पॉजिटिव में होने की जानकारी दी थी। कोरोना के अनुभव के बारे में मलाइका ने ‘मुंबई मिरर’ से बातचीत करते हुए बताया था, “मुझे पता ही नहीं चला कि मेरे साथ क्या हुआ। आपको इसके लिए कोई तैयार नहीं करता और ये आपको एक तूफ़ान की तरह हिट करता है।” (ये भी पढ़ें: एआर रहमान की लव स्टोरी: देखने गए थे छोटी बहन को लेकिन कर ली बड़ी वाली से शादी, रोचक है कहानी)

वहीं, अर्जुन ने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ से इंटरव्यू के दौरान बताया था, “मुझे इस स्थिति को स्वीकार करने और डॉक्टर से बात करने के लिए 6-8 घंटे लगे। मैं थोड़ा शांत हुआ जब डॉक्टर ने मुझे बताया कि मेरे कोई लक्षण नहीं है। कुछ समय के बाद मुझे हल्के लक्षण महसूस हुए इसलिए मुझे लगता है कि ये ठीक है।”

2019 में ऑफिशियल की थी रिलेशनशिप

अर्जुन और मलाइका ने साल 2019 में अपना रिलेशनशिप इंस्टा ऑफिशियल किया था। इस वारे में ‘फिल्मफेयर’ को दिए एक इंटरव्यू में अर्जुन ने बताया था, “हमने इसको पब्लिक इसलिए किया क्योंकि हमें एहसास हुआ कि मीडिया ने हमारे रिलेशनशिप को इज्जत दी है। मीडिया के पास एक प्रकार की समझ है। वो इस बारे में सम्मानजनक, दयालु, ईमानदार और सभ्य हैं। इसलिए मुझे कंफर्टेबल लगा। आप पीछे तब हटते हो जब एक वर्ग की गंदगी इन सबके साथ आती है। जब लोग जानबूझकर आपके बारे में लिखते, कहते और पूछते हैं। हमारे साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है।” (ये भी पढ़ें: आमिर खान पत्नी किरण राव संग एनिवर्सरी मनाने फैमिली वेकेशन पर निकले, बेटी इरा खान ने भी किया ज्वाइन)

2017 में हुआ था मलाइका का तलाक

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान भले ही एक-दूसरे को तलाक दे चुके हैं, लेकिन वह आज भी हमेशा एक-दूसरे की खुशी और गम में शामिल होते नजर आते हैं। बॉलीवुड एक्टर और सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने पत्नी मलाइका अरोड़ा से साल 2017 में अपनी 19 साल की शादी को खत्म कर तलाक ले लिया था। दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी। दोनों का एक बेटा अरहान खान भी है।

Arbaaz Khan, Malaika Arora and Arhaan Khan

फिलहाल, मलाइका अरोड़ा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं और अर्जुन कपूर के साथ बेहद खुश हैं। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-मलाइका अरोड़ा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.