कोरोना से जूझ रहीं मलाइका को सता रही बेटे की याद, बात करने के लिए निकाला दिलचस्प तरीका

कोविड-19 से जूझ रहीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को बेटे अरहान की याद आ रही है। हालांकि, उन्होंने बेटे से बात करने का एक तरीका निकाल लिया है। तो चलिए आपको बताते हैं कैसे बेटे से बात कर रही हैं मलाइका?

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

कोरोना से जूझ रहीं मलाइका को सता रही बेटे की याद, बात करने के लिए निकाला दिलचस्प तरीका

कोरोना वायरस तेज़ गति से फैल रहा है और अब धीरे-धीरे सेलेब्स को भी अपनी चपेट में लेता जा रहा है। 7 सितंबर 2020 को मलाइका अरोड़ा (malaika arora) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्होंने खुद को घर पर ही 'होम क्वारंटाइन' कर लिया है। कुछ वक्त पहले ही मलाइका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी, कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और वो डॉक्टर्स की सलाह पर घर पर ही क्वारंटाइन रहेंगी। अब उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो अपने बेटे अरहान खान (arhaan khan) को मिस कर रही हैं। इन दिनों वह बेटे से अलग एक कमरे में ही वक्त गुजार रही हैं।

मलाइका अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से अपने बेटे अरहान और डॉगी से नहीं मिल पा रही हैं, जिस वजह से वो काफी उदास हैं। एक्ट्रेस ने अपनी मायूसी को 14 सितंबर 2020 को एक फोटो के जरिए फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा था, "प्यार कोई सीमाएं नहीं मानता, सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करते हुए मैंने खुद को क्वरंटाइन किया है, लेकिन हमने एक-दूसरे को देखने और बात करने का तरीका निकला लिया है। लेकिन मेरा दिल टूट जाता है कि मैं कुछ दिन और अपने दोनों बच्चों को गले नहीं लगा पाऊंगी। उनके प्यारे से चेहरे मुझे ताकत और एनर्जी देते हैं। ये भी गुजर जाएगा।"

इस फोटो में मलाइका और उनके बेटे अरहान बालकनी से बात करते नज़र आ रहे हैं। हालांकि, मलाइका फोटो में नहीं दिख रही हैं। (ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने जेठानी डेनियल को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर की ये प्यारी तस्वीर)

 

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखी थी मन की बात

वहीं, इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में लिखा था, 'कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी।' मलाइका अरोड़ा के इस पोस्ट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था और उनका यह पोस्ट काफी तेजी से वायरल हुआ था।  (ये भी पढ़ें: माही विज ने शेयर की बेटी तारा के साथ क्यूट फोटोज, गोवा बीच पर मस्ती करते हुए आ रही हैं नजर)


मलाइका से पहले उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर हुए थे कोरोना पॉजिटिव

वहीं, मलाइका अरोड़ा खान की कोविड -19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पहले उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (arjun kapoor) की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर सामने आई थी। अर्जुन और मलाइका दोनों ने ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपने संक्रमित होने की जानकारी दी थी।

अर्जुन कपूर ने फैंस को बताते हुए लिखा था। "ये मेरा फर्ज़ है कि मैं आपको बता दूं  कि मैं कोविड 19 पॉजिटिव हूं। लेकिन मैं ठीक फील कर रहा हूं, कुछ मामूली लक्षण हैं। डॉक्‍टर के कहने पर मैंने खुद को होम क्वारंटीन किया है। सपोर्ट करने के लिए मैं पहले से ही आप सभी का धन्यवाद कर रहा हूं। मैं अपनी सेहत से जुड़ी जानकारी आपके साथ शेयर करता रहूंगा।" (ये भी पढ़ें : एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने खास अंदाज़ में मनाया ने बेटे एंड्रियाज का पहला बर्थडे, सामने आईं तस्वीरें)

 

मलाइका ने कोरोना संक्रमित होने की फैंस को दी थी जानकारी

मलाइका ने लिखा था, "आज मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। लेकिन मैं आप सबको बता देना चाहती हूं कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। मैंने सभी तरह के नियमों का पालन करते हुए खुद को घर में क्वरंटाइन किया है, जैसे कि मेरे डॉक्टर्स ने मुझे सलाह दी है। मैं आप सबसे कहना चाहती हूं, कि चिंता की कोई बात नहीं है। आप सबके सपोर्ट के लिए शुक्रिया।"

 

मलाइका ने अरबाज़ खान ले लिया है तलाक

बॉलीवुड एक्टर अरबाज़ खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गई थीं। हालांकि, अरबाज़ और मलाइका के बेटे अरहान खान की वजह से ये तलाकशुदा होने के बाद भी दोनों कई बार एक जगह पर साथ नज़र आते हैं। वहीं, मलाइका और अर्जुन कपूर ने जबसे अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया है, तब से इस कपल के फोटोज़ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

इंडियाज़ बेस्ट डांसर में बतौर जज काम कर रहीं मलाइका

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा इन दिनों डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट 'डांसर' में बतौर जज नजर आ रही हैं। हालांकि, कोरोना की वजह से वो इस डांस रियलिटी शो की शूटिंग नहीं कर पा रही हैं। उनकी जगह एनर्जेटिक डांसर नोरा फतेही को शो में जज के तौर पर बुलाया गया है। 

फिलहाल, मलाइका अपना क्वरंटाइन पीरियड कंप्लीट कर चुकी हैं और उनकी दोबारा कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही वो काम पर वापसी कर सकेंगी। हम तो यही कामना करते हैं कि जल्द मलाइका और अर्जुन स्वस्थ हो जाएं और अपने फैंस को आगे भी एंटरटेन करते रहें। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

 (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
 
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.