मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान के लिए सीखा खाना बनाना, एक्ट्रेस ने बताया इसके पीछे का किस्सा

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक शो में बताया है कि उन्होंने अपने बेटे अरहान खान के लिए कुकिंग सीखी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान के लिए सीखा खाना बनाना, एक्ट्रेस ने बताया इसके पीछे का किस्सा

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जोकि, 47 की उम्र में भी ​बी टाउन की यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। वह बहुत जल्द ही 'स्टार वर्सेज फूड' के चौथे एपिसोड में दिखाई देंगी। यहां मलाइका ने शो के दौरान बताया कि उन्होंने अपने बेटे के लिए खाना बनाना सीखा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बेटे से जुड़ा एक किस्सा भी ​शेयर किया। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Malaika Arora

पहले ये जान लीजिए कि, मलाइका अरोड़ा ने एक्स हसबैंड अरबाज खान संग 18 साल की शादी को साल 2017 में खत्म कर दिया था। मलाइका और अरबाज को एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान है। अरहान 18 साल के हो चुके हैं। वहीं, मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से साल 2017 में तलाक लेने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू कर दिया था। दोनों अपने रिश्ते को मीडिया के सामने खुले तौर पर स्वीकार करते हैं। अर्जुन और मलाइका साथ में वेकेशन पर जाते हैं, पार्टीज करते हैं।

(ये भी पढ़ें: रुबीना दिलैक की हेल्थ पर पति अभिनव लगातार रख रहे हैं नजर, एक्टर ने कहा-'वो स्टेबल हैं')

Malaika Arora

अब आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस के शो में कही गई बात के बारे में। दरअसल, 'डिस्कवरी प्लस' चैनल पर इन दिनों प्रसारित हो रहे शो 'स्टार वर्सेज फूड' के चौथे एपिसोड में मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा और दोस्तों प्रीता सुखतंकर और सर्वेश शशि के साथ पसंदीदा भोजन मालाबार फिश करी बनाती नजर आईं। रसोई में प्रवेश करने पर, शेफ प्रीतेक साधु उनसे पूछते हैं कि, 'वह कितनी बार वह खाना बनाती हैं?' इस पर मलाइका ने कहा, 'जब भी मुझे समय मिलता है। मेरा बेटा वास्तव में इसे प्यार करता है। उसे यह पसंद है। मैंने सही मायने में उसकी वजह से खाना बनाना शुरू किया है।'

मलाइका ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा, 'वह एक बार स्कूल से वापस आया और उसने मुझसे कहा, मम्मा, अन्य सभी माता-पिता इस तरह की स्वादिष्ट चीजें पकाते हैं और आपको खाना बनाना नहीं आता। वास्तव में यह मेरी चुनौतियों में से एक थी और फिर मैंने कहा कि, मैं तुम्हें दिखाऊंगी और मैं यह कर सकती हूं! इसलिए मैं उसके लिए बहुत बार खाना बनाती हूं।' 

(ये भी पढ़ें: नीतू कपूर ने अपने बचपन का वीडियो किया शेयर, आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने किया ऐसा कमेंट)

Malaika Arora with son

अर्जुन कपूर को मलाइ​का के लिए खाना बनाना है पसंद

इसके पहले, इसी शो में मलाइका के बॉयफ्रेंड व एक्टर अर्जुन कपूर बतौर गेस्ट पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी लेडीलव मलाइका के लिए स्वीट डिश बनाई थी। अर्जुन के मुताबिक, मलाइका को मीठा पसंद है। इसलिए वो उनके लिए कुछ मीठा चाहते थे। हालांकि, मलाइका एक फिटनेस फ्रीक हैं, इसलिए अर्जुन ने कहा था कि वो कुछ ऐसा बनाएंगे, जो मीठा होने के साथ-साथ हेल्दी भी हो।

(ये भी पढ़ें: सासू मां के हाथों से मालिश का मजा लेते दिखीं एक्ट्रेस अदिति शिरवाइकर, कहा- 'मैं धन्य हूं')

Malaika Arora With Arjun

मलाइका के बेटे अरहान अपनी मां के साथ ही रहते हैं। मलाइका भी अरहान पर अपनी जान न्योछावर करती हैं। 9 नवंबर 2020 को बेटे के 18 साल पूरे होने के खास मौके पर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने बेटे के बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरों को दिखाया गया था। खास बात यह है कि, वीडियो की एक तस्वीर में अरहान खान अपनी मम्मी मलाइका और पापा अरबाज खान के साथ दिखाई दे रहे हैं। मलाइका अरोड़ा ने इसे शेयर करते हुए लिखा था, "हमारा बेबी बॉय 18 साल का हो गया।" 

बेटे की कस्टडी पर क्या कहते हैं अरबाज खान?

एक इंटरव्यू में अरबाज खान से बेटे की कस्टडी के बारे में पूछा गया था तो इस पर उन्होंने कहा था, 'मैं उसके लिए हमेशा खड़ा रहता हूं। मलाइका को उसकी कस्टडी मिली थी और मैंने इसके लिए लड़ाई भी नहीं की, क्योंकि मुझे लग रहा था कि उसे उस समय मां की ज्यादा जरूरत है। अब वो 17 साल का हो गया है और जल्द ही 18 साल का हो जाएगा तो वो खुद डिसाइड कर सकता है कि उसे कहां और किसके साथ रहना है। वो बहुत ही प्यारा है।'

Arbaaz Khan, Malaika Arora and Arhaan Khan

फिलहाल, एक्ट्रेस की इस बात से ये तो साफ हो गया है कि उन्होंने अपने बेटे के लिए ही खाना बनाना सीखा है। तो इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.