मलाइका अरोड़ा ने पूर्व पति अरबाज खान से तलाक की बताई वजह, कहा- 'अब मैं खुश हूं'

हाल ही में, एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने पूर्व पति अरबाज खान को तलाक क्यों दिया। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मलाइका अरोड़ा ने पूर्व पति अरबाज खान से तलाक की बताई वजह, कहा- 'अब मैं खुश हूं'

फिल्म 'छैय्या छैय्या' गाने में शाहरुख खान के साथ ट्रेन में डांस करने से लेकर 'दबंग' अभिनेता सलमान खान के साथ 'मुन्नी बदनाम हुई' में स्क्रीन शेयर करने तक, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वह एक सेल्फ-मेड वुमन हैं, जो कभी अपने फिटनेस से फैंस को हैरान करती हैं, तो कभी किसी रियलिटी शो जज के रूप में दिखाई देती हैं। हालांकि, मलाइका के लिए उस समय उनकी पूरी दुनिया उजड़ गई थी, जब उन्होंने साल 2017 में अपने तत्कालीन पति अरबाज खान के साथ अपनी 19 साल लंबी शादी को खत्म करने का फैसला किया था।

malaika

(ये भी पढ़ें: करीना-सैफ ने खरीदी 67 लाख रुपए की 'जीप रैंगलर', बेटे तैमूर राइड करते हुए दिखे बेहद खुश)

बता दें कि मलाइका अरोड़ा दिसंबर 1998 में अभिनेता-निर्देशक-निर्माता अरबाज खान के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। इस जोड़े ने 2002 में पैरेंट​हुड को अपनाया था, जब उन्होंने अपने जीवन में बेटे अरहान खान का स्वागत किया था। बाद में कुछ समस्याओं के कारण कपल ने साल 2017 में अलग होने का फैसला किया। तब से एक्स कपल अरहान की को-पैरेंटिंग कर रहा है और अब दोनों अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं। मलाइका अरोड़ा को अक्सर अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ अपनी बॉन्डिंग को दिखाते हुए देखा जाता है और अरबाज खान मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

malaika

(ये भी पढ़ें: जया बच्चन ने पति अमिताभ को कहा 'बुड्ढा', बताया- 'अब मेरी सहेलियों का घर आना उन्हें नहीं है पसंद')

हाल ही में, 'मसाला' पत्रिका के साथ बातचीत में मलाइका अरोड़ा से उनके पूर्व पति अरबाज खान के साथ उनकी बॉन्डिंग के बारे में पूछा गया। इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वह अब भी उनकी दोस्त हैं और अब ज्यादा मैच्योर हो गई हैं। उन्होंने कहा कि वह हमेशा अरबाज के लिए शुभकामनाएं देंगी, क्योंकि अलग होने के बाद वे दोनों एक खुश और शांत जगह पर हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि कभी-कभी लोग प्यारे होते हैं, लेकिन साथ रहने के लिए नहीं। उनके शब्दों में, "हमारे पास अब एक बेहतर बॉन्डिंग है। हम कहीं अधिक मैच्योर हो गए हैं। हम सिर्फ खुश, शांत लोग हैं। वह एक अद्भुत व्यक्ति हैं, मैं केवल उनके जीवन में सर्वश्रेष्ठ की कामना करती हूं। कभी-कभी लोग अद्भुत होते हैं, लेकिन वे एक साथ परफेक्ट नहीं होते हैं, बस यही है। मैं हमेशा उनके अच्छे की कामना करती हूं।"

malaika

आगे बातचीत में मलाइका अरोड़ा ने कहा कि उन्हें अरबाज खान से तलाक लेने के अपने फैसले पर कोई अफसोस नहीं है। उन्होंने कहा कि सिंगल मदर होने के बाद उनके बेटे अरहान खान के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहतर है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैंने अपनी पसंद को चुना और मैंने खुद को प्रायोरिटी दी। मुझे लगता है कि ऐसा करके मैं आज एक बेहतर इंसान हूं। मेरे बेटे के साथ मेरे बेहतर संबंध हैं, वह (अरहान) देखता है कि मैं बहुत खुश हूं। मेरे पूर्व पति के साथ मेरे संबंध बहुत बेहतर हैं। मुझे खुशी है कि मैंने ये निर्णय लिए और मैं अपने लिए खड़ी हुई। इसलिए, महिलाओं अपने लिए, कभी मत डरो। अपने दिल की बात सुनने से मत डरो। हां, आप झगड़ोगे, लेकिन जीवन आसान नहीं है। आप सभी को खुश नहीं कर सकते।"

malaika

(ये भी पढ़ें: जब रेखा और अमिताभ बच्चन के 'लव सीन्स' देख रोने लगी थीं जया बच्चन, एक्ट्रेस ने किया था खुलासा)

फिलहाल, हम प्यार करते हैं कि कैसे मलाइका अरोड़ा ने कबूल किया कि वह अपने पूर्व पति अरबाज खान से तलाक लेने के बाद अच्छे से अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.