मलाइका अरोड़ा ने थाई-स्लिट गाउन के साथ पहनी 92,000 की गोल्डन सैंडल, 48 की उम्र में भी दिखीं सुंदर

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में, थाई-हाई स्लिट गाउन के साथ 92,000 रुपए की एक गोल्डन सैंडल पहने नजर आईं। आइए आपको दिखाते हैं उनका लुक।

img

By Kanika Singh Last Updated:

मलाइका अरोड़ा ने थाई-स्लिट गाउन के साथ पहनी 92,000 की गोल्डन सैंडल, 48 की उम्र में भी दिखीं सुंदर

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) शानदार आउटफिट में अपनी पूरी तरह से टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। एक्ट्रेस अपनी बढ़ती उम्र में भी कहर ढा रही हैं। उन्होंने हर बार अपने बेहतरीन आउटफिट से सभी के दिलों में अपनी जगह बनाई है। 'छैय्यां-छैय्यां' गाने की अभिनेत्री अपने फैशन गेम में टॉप पर हैं और उनका सोशल मीडिया हैंडल यह साबित करता है कि, वह एक सच्ची फैशनिस्टा हैं। 48 वर्षीय अभिनेत्री ने एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी है।

मलाइका अरोड़ा का स्टाइल स्टेटमेंट हमेशा फैशन के दीवानों को उनके लुक का दीवाना बना देता है। वह उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनका फैशन स्टेटमेंट कभी भी खराब नहीं होता है। चाहे उनका कैजुअल आउटिंग लुक हो या उनका ग्लैमरस पार्टी गाउन, मलाइका हर मौके पर अपने शानदार फैशन से फैंस को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं और अभिनेत्री की लेटेस्ट तस्वीरें इस बात का प्रमाण हैं।

malaika arora

(ये भी पढ़ें- 'मिस यूनिवर्स 2021' हरनाज़ कौर संधू ने पहना 50,000 रुपए का प्रिंटेड ब्लेजर, दिखीं बेहद गॉर्जियस)

10 जनवरी 2022 को मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने नए फोटोशूट की खूबसूरत तस्वीरों की एक सीरीज साझा की और अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया। तस्वीरों में मलाइका को एक झिलमिलाता बॉडी-हगिंग गाउन में देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने कम से कम एक्सेसरीज़ के साथ जोड़ा था। मलाइका के रोज़-गोल्ड गाउन में वन-शोल्डर नेकलाइन थी और उसके चारों तरफ सीक्विन्स सजी थी।

malaika arora

(ये भी पढ़ें- 'मिस यूनिवर्स 2021' हरनाज़ कौर संधू ने पहनी 35,000 रुपए की खूबसूरत ड्रेस, दिखीं बेहद सुंदर)

मलाइका के आउटफिट का श्रेय प्री-ए-कॉउचर लेबल 'मैसन मेट' को दिया जाता है, जो उनकी टोंड बॉडी पर पूरी तरह से सूट कर रहा था। ड्रेस में चोली और मिड्रिफ पर कुछ प्लेट्स थे, जो एक साथ जुड़े हुए थे। इसके साथ ही, इसमें एक आकर्षक प्रभाव भी जोड़ा गया था। इसके अलावा, ड्रेस में थाई स्लिट थी, जिसे देखने के बाद सभी को उनका लुक बेहद पसंद आ रहा है।

(ये भी पढ़ें- 46 वर्षीय अभिनेत्री ने एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी है।)

मलाइका ने मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को निखारा था और इसे कंप्लीट करने के लिए परफेक्ट एक्सेसरीज का चुनाव किया था। उनके गहनों में पन्ना से सजे फूलों के आकार के झुमके और एक स्टेटमेंट रिंग शामिल थे। मेकअप के लिए अभिनेत्री ने मैटेलिक आई शैडो, मस्कारा, स्मोकी आईज़, ग्लॉसी न्यूड लिप शेड और ब्लश का विकल्प चुना था। मलाइका अरोड़ा ने अपने लुक को लग्जरी शू लेबल 'एक्वाज़ुरा' के गोल्ड एम्बेलिश्ड स्ट्रैपी सैंडल से पूरा किया था। ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट पर इन सैंडल्स को Celeste Sandals कहा जाता है और ये भारी कीमत के साथ आती हैं। वेबसाइट के अनुसार, इस गोल्डन सैंडल की कीमत लगभग 92,508 रुपए है।

फिलहाल, मलाइका अरोड़ा अपनी शर्तों पर जीवन जीने और बढ़ती उम्र में भी अपने लुक को बेहतरीन बनाए रखने का आदर्श उदाहरण हैं। तो आपको एक्ट्रेस की ये सैंडल कैसी लगी? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.