मलाइका अरोड़ा ने बहन अमृता को विश किया बर्थडे, फोटोज शेयर कर लिखा- 'तुम पर नजर रख रही हूं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा आज यानी 31 जनवरी 2021 को अपना 43वां बर्थडे मना रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मलाइका अरोड़ा ने बहन अमृता को विश किया बर्थडे, फोटोज शेयर कर लिखा- 'तुम पर नजर रख रही हूं'

बहनों का रिश्ता दुनिया के सबसे खूबसूरत रिश्तों में से एक होता है। बहनें एक-दूसरे पर प्यार बरसाने से लेकर एक-दूसरे की टांग खींचने तक कभी न भूलने वाले पलों को साथ में स्पेंड करती हैं। बहनें एक-दूसरे की ताकत होती हैं, जो लाइफ के सारे अच्छे-बुरे पलों में साथ खड़ी रहती हैं। एक ऐसा ही ब्यूटीफुल रिलेशनशिप बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के बीच भी है। इन्हें बी-टाउन की सबसे गॉर्जियस सिस्टर्स में से एक माना जाता है। ऐसे में अगर दोनों में से किसी का भी बर्थडे हो, तो भला बिना उसे विश किए एक बहन कैसे रह सकती है। हाल ही में, मलाइका अरोड़ा ने अपनी लाडली बहना अमृता को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। (ये भी पढ़ें: वरुण धवन की वाइफ नताशा दलाल के प्री-वेडिंग व्हाइट ऑउटफिट की मात्र 6300 रुपए थी कीमत)

पहले आइए मलाइका की बहन अमृता के बारे में आपको कुछ जानकारी दे देते हैं। अमृता भी बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा हैं। अमृता अब फिल्मों में तो कम लेकिन बॉलीवुड की पार्टियों में खूब नजर आती हैं। वैसे तो, अमृता अरोड़ा का नाम इंग्लैंड के क्रिकेटर उस्मान अफजल, अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल व डीनो मोरियो और उपेन पटेल के साथ जुड़ चुका है। लेकिन अमृता ने रियल स्टेट बिजनेस मैन शकील लदाक से शादी की है। अमृता से शादी से पहले ही शकील शादीशुदा थे। शकील की पहली वाइफ निशा राणा थी। निशा और अमृता क्लोज फ्रेंड थी। एक-दूसरे के घर आने-जाने की वजह से अमृता और शकील के बीच प्यार पनपा, पहले दोस्ती हुई फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और यही प्यार शादी के कगार तक जा पहुंचा, फिर निशा राणा से तलाक के बाद शकील और अमृता ने साल 2009 में ईसाई और मुस्लिम रीति रिवाज से कर ली। अमृता की शादी को करीब 12 साल हो चुके हैं। अमृता अरोड़ा के दो बच्चे हैं, जिनका नाम अजान और रयान है। अमृता शकील लदाक के साथ हैप्पी फैमिली लाइफ को एंजॉय कर रही हैं।  

अब आइए अपको बताते हैं कि मलाइका अरोड़ा ने अपनी बहन को कैसे बर्थडे विश किया है। दरअसल, एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा आज यानी 31 जनवरी 2021 को अपना 43वां बर्थडे अपने परिवार और क्लोज फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनकी बड़ी बहन व एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बहन अमृता संग दो फोटो शेयर की हैं। शेयर की गई पहली फोटो में दोनों बहन किसी पार्क में टहलती दिखाई दे रही हैं और दूसरी फोटो में दोनों बहने ब्लैक ड्रेस में एक-दूसरे की कॉर्बन कॉपी लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने एक स्पेशल नोट भी लिखा है। (ये भी पढ़ें: वरुण धवन और नताशा दलाल का घर अंदर से दिखता है ऐसा, वीडियो में देखें बेडरूम तक की झलक)

मलाइका ने कैप्शन में लिखा है, 'हमेशा तुम्हारी साइड में रहती हूं मेरी छोटी बहन। तुम पर नजर रख रही हूं। हम हमेशा हंसते हैं, रोते हैं, लड़ते हैं, खाते हैं, खाना बनाते हैं, साथ यात्रा करते हैं। बहुत सारा प्यार, हैप्पी बर्थडे अमृता।' इसके साथ ही उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई है। मलाइका द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट पर कई सलिब्रिटीज ने कमेंट करके उनकी बहन अमृता को बर्थडे विश किया है, जिसके स्क्रीनशॉट आप नीचे देख सकते हैं।

यही नहीं, मलाइका हर खास मौके को अपनी बहन अमृता के साथ सेलिब्रेट करती हैं, जिसकी झलक हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। इसके पहले, ये दोनों सिस्टर्स अपनी फैमिली के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करती नजर आई थीं। इस सेलिब्रेशन से जुड़ी फोटोज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थीं। इन फोटोज में मलाइका और अमृता की पूरी फैमिली क्रिसमस थीम के मुताबिक रेड नाइट सूट्स में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रही है। इस पार्टी में मलाइका के साथ उनके पेरेंट्स, बेटा अरहान खान, बहन अमृता अरोड़ा व उनके हसबैंड और बच्चे देखे जा सकते हैं। फोटोज में एक्ट्रेस की पूरी फैमिली पोज देते हुए नजर आ रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “मैरी क्रिसमस...मैं प्यार, शांति, अच्छी सेहत व एक बेहतर कल के लिए ईश्वर से प्रार्थना करती हूं।” वहीं, अमृता ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, “मैरी मैरी एक्समस...धरती पर शांति, प्यार और रोशनी सबको मिले।” (ये भी पढ़ें: मोहिना कुमारी सिंह ने भाई दिव्यराज की मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर कीं फोटोज, लिखा प्यारा मैसेज)

Malaika Amrita Arora Christmas

Malaika Amrita Arora Christmas

Malaika Amrita Arora Christmas

Malaika Amrita Arora Christmas

Malaika Amrita Arora Christmas

वहीं, दोनों ने 3 अगस्त 2020 को रक्षाबंधन के फेस्टिवल को साथ में सेलिब्रेट किया था। इस दिन मलाइका और अमृता दोनों ने एक-दूसरे के लिए एक ब्यूटीफुल नोट लिखा था। इस नोट में लिखा था, “तुम ही बंधू, सखा तुम ही। ये सिर्फ एक प्रार्थना या गाना नहीं है..ये हमारे असीम बॉन्ड को डिफाइन करता है। तुम सिर्फ मेरी बेबी सिस्टर ही नहीं हो, तुम मेरी जरूरत पड़ने पर बेस्ट फ्रेंड, जब मुझे बच्चा बनने का मन करता है तब मेरी बड़ी बहन, जब मुझे कुछ कहने का मन करता है तब साउंडिंग बोर्ड और एक भाई हो जिसकी वजह से मैं ब्रदर न होने की कमी को कभी महसूस नहीं करती। हम एक-दूसरे के लिए सब कुछ हैं और हमारे जीवन भर के बॉन्ड को बयां करने के लिए शब्द कम पड़ जाते हैं। हैप्पी रक्षाबंधन। ये तुम मेरी लाइफ में जो अलग-अलग रोल प्ले करती हो उसके लिए...एक बहन, भाई, फ्रेंड और कई लोगों का...”

Malaika Arora and Amrita Arora

फिलहाल, मलाइका और अमृता अरोड़ा एक-दूसरे से बहुत प्यार करती हैं। हम भी अमृता को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको मलाइका द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- Amrita AroraMalaika Arora)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.