प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती संग शेयर की प्यारी तस्वीर, मां संग पार्क में टहलती दिखीं राजकुमारी

हाल ही में, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी मालती संग कई प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती संग शेयर की प्यारी तस्वीर, मां संग पार्क में टहलती दिखीं राजकुमारी

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने नाम और काम का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी मदरहुड जर्नी को एंजॉय कर रही हैं। अक्सर वह अपनी बेटी मालती मैरी जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस मालती की एक झलक पाने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं, क्योंकि अभी एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। अब प्रियंका ने बेटी संग एक प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें मां-बेटी की जोड़ी पार्क में सैर करती हुई नजर आ रही है।

PRIYANKA WITH MALTI

पहले ये जान लीजिए कि प्रियंका चोपड़ा ने 1 दिसंबर 2018 को अमेरिकन सिंगर निक जोनस संग शादी रचाई थी। 2022 की शुरुआत में कपल ने सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती का स्वागत किया था और पैरेंटहुड को अपनाया था। उन्होंने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर नोट पोस्ट कर इस गुडन्यूज को फैंस के साथ शेयर किया था।

PRIYANKA  GOODNEWS NOTE

21 सितंबर 2022 को प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी मालती के साथ पार्क में टहलते हुए एक प्यारी तस्वीर साझा की। इस अनमोल तस्वीर में एक्ट्रेस व्हाइट और ब्राउन कलर के चेकर्ड को-ऑर्ड सेट में नजर आ रही हैं। प्रियंका ने अपने लुक को बकेट हैट और सनग्लासेज के साथ स्टाइल किया था। दूसरी ओर, मालती ने फ्लोरल प्रिंटेड आउटफिट और हेयरबैंड पहना हुआ था। इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी को गोद में लिया हुआ था और उन्हें पार्क की सैर करा रही थीं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "पार्क में वॉक करते हुए।"

PRIYANKA WITH MALTI

(ये भी पढ़ें- आदित्य नारायण ने बेटी त्विषा-पत्नी श्वेता संग शेयर की खूबसूरत फोटो, मालदीव में वेकेशन कर रहे एंजॉय)

इससे पहले, 20 सितंबर 2022 को प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह अपनी प्यारी बेटी मालती के साथ नजर आ रही थीं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रियंका फ्लोरल ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, उनकी बेटी जेब्रा प्रिंटेड ड्रेस पहने काफी क्यूट लग रही थीं। इन तस्वीरों की खास बात ये थी कि इनमें मालती के चेहरे को छिपाने के लिए किसी इमोजी का इस्तेमाल नहीं किया गया था। फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, "हमारी पहली यात्रा।"

PRIYANKA WITH MALTI

PRIYANKA WITH MALTI

(ये भी पढ़ें- रश्मिका मंदाना से लेकर सामंथा रुथ प्रभु तक, टॉलीवुड की सबसे अधिक फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस)

प्रियंका की इन तस्वीरों में भले ही मालती के चेहरे को किसी इमोजी से नहीं छिपाया गया था, लेकिन उनका चेहरा कैमरे की तरफ नहीं था। लगता है प्रियंका और निक अपनी बेटी का चेहरा अभी दुनिया को नहीं दिखाना चाहते हैं। अब देखना होगा कि कपल कब अपनी बेटी का चेहरा रिवील करता है। वैसे, फैंस को मालती की पूरी तस्वीर का बेसब्री से इंतजार है।

PRIYANKA CHOPRA

(ये भी पढ़ें- सोनम कपूर ने बेटे के यूनिक नाम का किया खुलासा, पहली फोटो शेयर कर दिखाई झलक)

फिलहाल, आपको मालती संग प्रियंका की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.