मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हुआ निधन, दो दिनों पहले करते दिखे थे पार्टी

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के हसबैंड राज कौशल का निधन हो गया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हुआ निधन, दो दिनों पहले करते दिखे थे पार्टी

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से एक दुखद खबर सामने आई है। पॉपुलर एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने 30 जून 2021 की सुबह अपने हसबैंड व फिल्ममेकर राज कौशल (Raj Kaushal) को खो दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, राज की मौत हार्ट अटैक से हुई है। जब राज को हार्ट अटैक आया, तब वो अपने घर पर ही थे। ये न्यूज एक शॉक के रूप में सबके सामने आई है, क्योंकि 27 जून 2021 को ही राज और मंदिरा अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखे गए थे।

raj kaushal with family

दरअसल, राज के दोस्त एक्टर रोहित बोस रॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस दुखद खबर की जानकारी दी है। उन्होंने राज की एक हैप्पी फोटो शेयर करते हुए एक लंबा नोट लिखा है। रोहित ने लिखा है, “राज, मेरे दोस्त, मेरे भाई…जहां आप अगली बार जाओगे वहां हमेशा ख़ुशी फैलाना बरकरार रखना। आपके अच्छे घरों के शौक को जानते हुए, मैं श्योर हूं कि आप स्वर्ग में अपने लिए अच्छा स्पॉट ढूंढ रहे होगे। हमने आपको बहुत प्यार किया और आप ये जानते हैं…दुर्भाग्यवश हम अगले हफ्ते अगले हफ्ते कहते रहे और वो सप्ताह कभी नहीं आया…दूसरी दुनिया में मिलते हैं मेरे भाई…रेस्ट इन पीस।”

(ये भी पढ़ें: मंदिरा बेदी की लव स्टोरी: निर्देशक राज कौशल पर कैसे आया एक्ट्रेस का दिल, पढ़ें इनकी प्रेम कहानी)

rohit bose roy and raj kaushal

इसके साथ ही डायरेक्टर ओनिर ने भी इस न्यूज को ट्विटर पर कंफर्म करते हुए लिखा, “जल्दी चले गए। हमने फिल्म मेकर राज कौशल को आज सुबह खो दिया। काफी दुखद। वो मेरी फिल्म #MyBrotherNikhil के प्रोड्यूसर में से एक थे। एक ऐसे व्यक्ति जिन्होंने हमारे विजन में विश्वास रखा और हमारा सपोर्ट किया। उनकी आत्मा के लिए प्रार्थनाएं।” हालांकि, अभी राज की फैमिली की तरफ से इस बारे में कोई बयान नहीं सामने आया है।

इसके साथ ही, राज के अंतिम संस्कार की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इनमें से एक तस्वीर में रोनित रॉय रोती हुई मंदिरा बेदी को संभालते दिख रहे हैं।

अगर राज की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें, तो मंदिरा और राज एक-दूसरे के प्यार में पागल थे और उनकी शादी को कई साल हो चुके हैं। दोनों ने 14 फरवरी 1999 को शादी की थी। दोनों बेटे वीर के बायलॉजिकल पेरेंट्स हैं और साल 2010 में कपल ने एक बेबी गर्ल को अडॉप्ट किया था, जिसका नाम उन्होंने तारा रखा है। मंदिरा की इंस्टाग्राम फीड अपनी फैमिली की हैप्पी फोटोज से भरी हैं।

(ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार और सायरा बानो की शादी की थ्रोबैक फोटो आई सामने, एक-दूसरे के प्यार में डूबा दिखा कपल)

mandira bedi and raj kaushal

फिलहाल, हम राज कौशल की आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना करते हैं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.