पति राज कौशल के निधन के 4 महीने बाद मंदिरा बेदी ने बयां किया दर्द, कहा- 'बच्‍चों के लिए जिंदा हूं'

हाल ही में, एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल की मौत के चार महीने बाद एक इंटरव्‍यू में अपना दर्द बयां किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पति राज कौशल के निधन के 4 महीने बाद मंदिरा बेदी ने बयां किया दर्द, कहा- 'बच्‍चों के लिए जिंदा हूं'

बॉलीवुड की सबसे मजबूत एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के जीवन में 30 जून 2021 की सुबह बहुत दर्द लेकर आई थी। इसी दिन उनके पति व बिजनेसमैन राज कौशल (Raj Kaushal) का कार्डिएक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था। इसके बाद एक्ट्रेस बिल्कुल टूट चुकी हैं। हालांकि, वह बेहद मजूबूती के साथ अपने बच्चों का पालन-पोषण कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने एक इंटरव्यू में अपना दर्द बयां किया है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है। 

Mandira Bedi Instagram

पहले तो ये जान लीजिए कि, पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने समाज की रूढ़ियों को तोड़ते हुए अपने पति की अर्थी उठाई थी और उन्हें मुखाग्‍न‍ि भी मंदिरा ने ही दी थी। इतनी मजबूत होने के बावजूद एक्ट्रेस आज भी अपने पति की मौत के दर्द को अपने सीने में लिए जी रही हैं। राज के जाने के बाद अब उनका बेटा वीर (Veer) और बेटी तारा (Tara) ही मंदिरा की दुनिया हैं। पति के निधन 4 महीने बाद अब मंदिरा ने एक इंटरव्‍यू दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि, 'मैं अपने बच्‍चों के लिए ही जिंदा हूं, वही मेरी ताकत हैं।'

mandira bedi family

(ये भी पढ़ें: मंदिरा बेदी की लव स्टोरी: निर्देशक राज कौशल पर कैसे आया एक्ट्रेस का दिल, पढ़ें इनकी प्रेम कहानी)

दरअसल, न्‍यूज एजेंसी 'पीटीआई' के साथ बातचीत में मंदिरा ने अपना दर्द बयां किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'लगातार काम करते रहने, खुद को बेहतर स्‍थ‍िति में बनाए रखने और आगे बढ़ने की मेरी यह प्रेरणा... मेरे बच्चे हैं। मैं जो कुछ भी करती हूं, उनके लिए करती हूं। वे मेरे जीने का कारण हैं। मेरे बच्‍चे ही सबसे बड़ा कारण हैं कि, मैं अपने लिए साहस बटोर सकी, मेरी ताकत वही हैं, मैं कमा रही हूं, तो सिर्फ अपने बच्‍चों के लिए। मुझे उनके लिए एक अच्छी मां और बाप दोनों बनने की जरूरत है।'

mandira bedi family

(ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय-सोनम कपूर से जया बच्चन-रेखा तक, इन अभिनेत्रियों के बीच हो चुकी है लड़ाई, जानें वजह)

49 साल की मंदिरा बेदी ने फिल्‍म 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' से लेकर 'दस कहानियां' और टीवी पर 'शांति' से लेकर 'क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी' तक, अपने दमदार अभिनय से खूब नाम कमाया है। मंदिरा फिटनेस फ्रीक भी हैं, वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट के वीडियोज शेयर करती रहती हैं। यही नहीं, मंदिरा क्रिकेट कॉमेंटेटर भी रह चुकी हैं। उन्होंने साल 2003 और 2007 में क्र‍िकेट वर्ल्‍ड कप को होस्‍ट भी किया है। इसके अलावा, वह 'इंडियन प्रीमियर लीग' सीजन 2 को भी होस्‍ट कर चुकी हैं।

Mandira Bedi

वर्क फ्रंट की बात करें तो, मंदिरा बेदी जल्‍द ही सेलिब्रिटी चैट शो 'द लव लाफ लाइव शो' के तीसरे सीजन में नजर आने वाली हैं। फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, मंदिरा काफी मजबूती के साथ अपनी विपरीत परिस्थितियों का सामना कर रही हैं। तो एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.