मंदिरा बेदी पति राज कौशल की पहली डेथ एनिवर्सरी पर हुईं भावुक, लिखा इमोशनल नोट

हाल ही में, एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने अपने पति राज कौशल की पहली डेथ एनिवर्सरी पर उन्हें याद करते हुए एक भावुक नोट साझा किया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

मंदिरा बेदी पति राज कौशल की पहली डेथ एनिवर्सरी पर हुईं भावुक, लिखा इमोशनल नोट

बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) उस वक्त टूटकर बिखर गई थीं, जब उन्होंने अपने जीवन के प्यार राज कौशल (Raj Kaushal) को खोया था। 30 जून 2021 को राज का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था। आज यानी 30 जून 2022 को राज की पहली डेथ एनिवर्सरी है और एक्ट्रेस ने इस दुखद मौके पर अपने पति की याद में एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

Mandira Bedi with late husband

पहले ये जान लीजिए कि, मंदिरा बेदी ने साल 1999 में फिल्म प्रोड्यूसर राज कौशल के साथ शादी रचाई थी। इससे पहले दोनों ने तीन सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। इस कपल को बेटा वीर और बेटी तारा हैं। हालांकि, एक साल पहले राज कौशल ने अपनी पत्नी और बच्चों को हमेशा के लिए छोड़कर उन्हें अलविदा कह दिया था।

(ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने पति वीर साहू संग हाथ में हाथ डाले वीडियो किया शेयर, फैंस बोले- 'नजर ना लगे')

Mandira Bedi with late husband and kids

अपने पति राज कौशल की पहली डेथ एनिवर्सरी पर मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक भावुक नोट शेयर किया है। उन्होंने एक पिक्चर नोट में लिखा है, “आपके बिना 365 दिन।” इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “आपको याद करती हूं राजी।” मंदिरा अपने पति राज को प्यार से ‘राजी’ कहती हैं। मंदिरा के इस भावुक पोस्ट पर सभी उन्हें हिम्मत दे रहे हैं।

इससे पहले, 14 फरवरी 2022 को अपनी 23वीं मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टा हैंडल से दिवंगत पति राज कौशल के साथ अपनी शादी की दो तस्वीरें साझा की थीं। मंदिरा ने टूटे दिल वाले इमोटिकॉन के साथ अपनी शादी की दो खुशनुमा तस्वीरें साझा करते हुए लिखा था, "आज हमारी 23वीं शादी की सालगिरह होती। #वेलेंटाइन्स डे।"

Mandira Bedi with late husband

राज कौशल की मृत्यु के कुछ दिनों बाद 5 जुलाई 2021 को मंदिरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपना पहला ट्वीट साझा किया था। मंदिरा ने जहां तस्वीर के लिए पोज दिया था, वहीं राज कैमरे की तरफ इशारा कर रहे थे। उन्होंने इसे "RIP माय राजी" के साथ कैप्शन दिया था।

Mandira Bedi with late husband

(ये भी पढ़ें- अमृता राव-आरजे अनमोल ने दिखाई अपने शाही लिविंग रूम की झलक, है बेहद खूबसूरत)

फिलहाल, हम भी राज कौशल को उनकी डेथ एनिवर्सरी पर नम आंखों से श्रद्धांजलि देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.